Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 25 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: नीलम किसके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहती हैं?

Bhagya Lakshmi 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 25th August 2022 Written Episode Update

 
Bhagya Lakshmi 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

मैनेजर को लगता है कि कोई भी कॉल नहीं उठा रहा है, न वीरेंद्र सर और न ही आयुष सर। डॉक्टर बाहर आता है और बताता है कि उसके सिर में चोट है, उसे होश में आने की जरूरत है। इंस्पेक्टर ने शालू को कल आने के लिए कहा। शालू उससे मिलने की जिद करती है। इंस्पेक्टर बताता है कि उसकी ड्यूटी खत्म हो गई है और बताता है कि एक और इंस्पेक्टर ड्यूटी पर है। महिला निरीक्षक अपनी कुर्सी पर बैठ जाती है। शालू उसे बताता है कि लक्ष्मी निर्दोष है और उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह उसे अपनी बहन से मिलने के लिए कहती है। महिला निरीक्षक उसे आने के समय के दौरान जाने और आने के लिए कहती है। शालू कहती है कि मैं बस उसे हिम्मत दूंगा और कहता है कि वह बहुत नाजुक है। वह उसे अपनी बहन के बारे में सोचने के लिए कहती है। महिला इंस्पेक्टर ने उसे जाने के लिए कहा। 

मलिष्का लक्ष्मी की गिरफ्तारी और नीलम के कठोर और स्वार्थी निर्णय के बारे में सोचकर खुश और मुस्कुराती है। वह कहती है कि आखिरकार लक्ष्मी का अध्याय खत्म हो गया है, मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह अनपढ़ लड़की मुझे कड़ी टक्कर देगी और जश्न मनाने की सोचेगी। किरण वहां आती है और दरवाजा बंद कर लेती है। वह शैंपेन दिखाती है और कहती है कि हमारा दुश्मन जेल गया, हम जश्न मनाएंगे। मलिष्का खुश है। वह बोतल खोलती है और गिलास में पेय डाल देती है। वे कहते हैं चीयर्स और ड्रिंक। मलिष्का का कहना है कि यह बहुत अच्छा है। किरण का कहना है कि यह अनपढ़ लड़की बहुत चालाक थी। मलिष्का का कहना है कि मैं भी यही सोच रहा था और कहता है कि वह कहाँ है, वह जेल में है और मैं यहाँ ओबेरॉय हवेली में हूँ। किरण का कहना है कि मुझे डर है कि ऋषि उसे मुक्त करने की कोशिश कर सकते हैं। मलिष्का का कहना है कि नीलम उसे ऐसा नहीं करने देगी। किरण का कहना है कि वे डबल जश्न मनाएंगे।

शालू ने घर जाने से मना कर दिया और टेबल से सामान फेंक दिया। कांस्टेबल का कहना है कि वह उसे लॉक अप में बंद कर देगी। शालू उसे लक्ष्मी के समान तिजोरी में रखने के लिए कहती है। महिला निरीक्षक आपसे पूछती है कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं और कांस्टेबल से उसे लक्ष्मी से मिलने के लिए ले जाने के लिए कहते हैं।

अहाना वकील को मदद के लिए बुलाने की सोचती है। सोनिया वहां आती है और उसके हाथ से फोन छीन लेती है। वह पूछती है कि क्या तुमने माँ का गुस्सा देखा, उसने पिताजी को भी रोका है। अहाना कहती है कि यह मेरे लिए उसकी मदद करने का समय है। सोनिया उसे कोई नाटक न करने के लिए कहती है। करिश्मा वहां आती हैं और पूछती हैं कि यहां क्या हो रहा है? सोनिया कहती हैं कि अहाना लक्ष्मी को बचाने के लिए वकील पटेल को बुला रही थीं। करिश्मा कहती है कि उसने आयुष को रोक दिया है और कहती है कि पता नहीं लक्ष्मी ने अपने बच्चों पर क्या जादू किया। अहाना कहती हैं कि उन्होंने हम पर कोई जादू नहीं किया। 

करिश्मा कहती है कि तुम हमारे साथ लड़ रहे हो, उसकी वजह से। अहाना का कहना है कि सोनिया और मेरे विचार मेल नहीं खाते, और आप लक्ष्मी को दोष दे रहे हैं। करिश्मा का कहना है कि नीलम भाभी सभी को सजा देगी और कहती है कि नहीं का मतलब नहीं है। वह कहती है कि वीरेंद्र और दादी नीलम के खिलाफ जाकर कुछ भी कर रहे हैं। वह कहती है कि उसे सजा मिलने दो। अहाना कहती हैं कि उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। करिश्मा कहती हैं कि वह यहीं रुकी थीं और खाना खाया था। वह कहती है कि अगर उसने आपकी मदद की तो इसमें क्या बड़ी बात है। ज्ााती है। सोनिया ने अहाना से वकील को बुलाने की हिम्मत नहीं करने को कहा।

शालू लक्ष्मी के पास आता है। लक्ष्मी कहती है कि ऋषि ठीक नहीं है और उसे उसे फोन करने और पूछने के लिए कहता है कि वह कैसा है? शालू का कहना है कि आप जेल में हैं और जीजू के बारे में सोच रहे हैं। लक्ष्मी कहती है कि बस उसे बुलाओ और पूछो कि क्या वह ठीक है। वह कहती है कि अगर वह ठीक है, तो मैं ठीक हो जाऊंगा। वह उसे कॉल करने के लिए कहती है। शालू को लगता है कि नीलम ने सभी को रोक दिया, और अब केवल ऋषि ही उसे बचा सकते हैं। एक fb दिखाया गया है, वह ऋषि को कॉल करती है, लेकिन वह कॉल नहीं उठा रहा है। एफबी समाप्त होता है। लक्ष्मी पूछती है कि क्या ऋषि ठीक है। शालू सोचता है कि वह ठीक होगा, क्योंकि सब ठीक थे। वह कहती है कि वह ठीक है, मैं तुम्हारे घर गई थी। लक्ष्मी कहती है भगवान का शुक्र है, ऋषि ठीक है, अब मैं ठीक हो जाऊंगा। 

शालू उसे अपने बारे में सोचने के लिए कहती है और उसे अपना दुश्मन न बनने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती हैं कि मैंने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया, लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी। वह कहती हैं कि कई लोग अस्पताल में भर्ती थे। शालू पूछता है कि आपके लिए कौन लड़ेगा। लक्ष्मी कहती हैं कि ऋषि मुझे बचाएंगे। शालू का कहना है कि उस पर भरोसा मत करो। लक्ष्मी पूछती है क्यों? ऋषि बेहोश है और लक्ष्मी के शब्दों को याद करता है। वह अपनी आँखें खोलती है और लक्ष्मी को बुलाती है। नर्स उसे नहीं उठने के लिए कहती है और आराम करने के लिए कहती है। वह कहती है कि भगवान का शुक्र है कि आपको होश आया और डॉक्टर को सूचित करने गया। ऋषि नर्स से बात करने की कोशिश करता है। वह सोचता है कि क्या लक्ष्मी ठीक है।

लक्ष्मी कहती हैं कि मुझे अपने से ज्यादा ऋषि पर भरोसा है। शालू सोचता है कि वह आपके लिए नीलम चाची के खिलाफ नहीं जा सकता क्योंकि उसने स्पष्ट रूप से कहा था कि कोई भी आपकी मदद नहीं करेगा। लक्ष्मी उसे सच बोलने के लिए कहती है। वह पूछती है कि किसी ने तुमसे कुछ कहा, या मम्मी जी ने कुछ कहा। शालू कहता है कि यह मेरी गलती है और कहता है कि जीजू आकर तुम्हें बचाएगा, मुझे उस पर भरोसा है। वह कहती है कि मैं एक बार इंस्पेक्टर से बात करूंगी। लक्ष्मी कहती है कि अब कोई कुछ नहीं कर सकता, कहती है कि वह ठीक है और उसे जाने के लिए कहती है, और पूछती है कि तुम अकेले क्यों आए। वह उसे आयुष को बुलाकर घर जाने के लिए कहती है। 

शालू कहता है कि मैं अकेला जाऊंगा। लक्ष्मी कहती है कि चाची ने आप दोनों को डांटा होगा और सॉरी कहा होगा। शालू उसे चिंता न करने के लिए कहती है और पानी पीने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। लेडी कांस्टेबल ने शालू को आने के लिए कहा। लक्ष्मी शालू से चाची को बताने के लिए कहती है कि ऋषि आएंगे। शालू को उम्मीद है कि लक्ष्मी का भरोसा सही है और वह गलत। लक्ष्मी सोचती है कि ऋषि कहाँ है? ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी मेरी प्रतीक्षा कर रही है, मुझे जाने की जरूरत है। वह मैनेजर से टिकट बुक करने और उसे मैसेज करने को कहता है। वह मैनेजर कोट लेती है और वार्ड से बाहर भाग जाती है। मैनेजर ने उसे रोकने की कोशिश की। ऋषि कहते हैं कि उनकी पत्नी को उनकी जरूरत है।

नीलम वकील को बुलाती है और कहती है कि वह जानना चाहती है कि क्या वह उस व्यक्ति पर मामला दर्ज कर सकती है जिसके कारण उनके होटल के ग्राहक खतरे में हैं। वह कहती है अच्छा, मेरे होटल का नाम बर्बाद नहीं होगा। वह कहती है कि उसका नाम लक्ष्मी है और वह जेल से बाहर नहीं आएगी। वीरेंद्र मोबाइल लेता है, कहता है कुछ नहीं है, बाद में कॉल करूंगा। वह कॉल समाप्त करता है और कहता है कि आपने सभी को लक्ष्मी और इस की मदद करने से रोक दिया। 

वह कहता है कि लक्ष्मी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया और आप उसके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहते हैं। नीलम कहती है कि वह मेरी दुश्मन है और उसने मेरे घर, शांति और परिवार को बर्बाद कर दिया है। वह कहती है कि उसने मेरे परिवार के साथ गलत किया है और मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह कहती है कि मैं उसके साथ बुरा करूंगा। वीरेंद्र पूछते हैं कि आप क्या करेंगे, इस मामले में? नीलम कहती है हां, मैं उसके खिलाफ केस दर्ज कराऊंगी। नीलम कहती है कि उसका नाम खुद पर काला धब्बा हो रहा है, वह कहती है कि वह लक्ष्मी पर केस जरूर दर्ज करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ