Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 26 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या शिव और रावी की डेट पर?

 

Pandya Store 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 26th August 2022 Written Episode Update

Pandya Store 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

शिव क्रोधित होकर चले जाते हैं। रावी ने धारा से पूछा कि क्या उसने देखा, शिव उस पर कैसे चिल्लाए। धरा कहते हैं जब हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो कुछ उम्मीदें होती हैं, जब लंबे समय तक इसकी उपेक्षा की जाती है, तो समस्याएं पैदा होती हैं, वह दिल का बच्चा है, वह आपका ध्यान चाहता है, जाओ और उसे कसकर गले लगाओ, आपकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। रावी कहते हैं कि हमारी समस्याएं बढ़ रही हैं, शिव को मेरी परवाह नहीं है। ज्ााती है। सुमन और कृष श्वेता की मां से मिलने आते हैं। श्वेता देखती है। सुमन का कहना है कि श्वेता पत्थर दिल है। 

उसकी माँ पूछती है कि चीकू कैसा है, क्या वह ठीक है। कृष कहते हैं कि हमने उनका नाम यशोदान रखा। सुमन कहती है कि मैं भी एक माँ हूँ, मैं अपने बच्चों को अकेला छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकती, तुमने एक छोटे बच्चे को अकेला कैसे छोड़ दिया। श्वेता की मां माफी मांगती हैं। सुमन का कहना है कि हम सभी के पास दिल है, धारा उस बच्चे के साथ जुड़ रही है, मैं नहीं चाहता कि वह फिर से भावनात्मक रूप से आहत हो, या तो चीकू को हमेशा के लिए ले जाओ, या चीकू को कानूनी रूप से गौतम और धारा को सौंप दो। श्वेता कहती हैं प्लीज मम्मी, गोद लेने के लिए हां कहो, मैं एक नई जिंदगी शुरू करूंगी। उसकी माँ कहती है कि मैं उसे समझाने की कोशिश करूँगा। सुमन कहती है कि यह देवकी बनने और चीकू को यशोदा को सौंपने का समय है, नहीं तो चीकू को अपने साथ ले जाओ। वह कृष के साथ चली जाती है। 

धरा का कहना है कि झगड़े यहीं खत्म नहीं हो रहे हैं। गौतम पूछते हैं कि अब यह किसने किया। वह कहती है कि शिव और रावी, उन्हें एक साथ समय बिताने की जरूरत है, वे लड़ाई खत्म करने के लिए तैयार नहीं हैं, घर में छोटे बच्चे हैं, इससे उन्हें कैसे प्रभावित होगा। देव कहते हैं कि तुम सही हो, तुम रावी को समझाओ, हम शिव को समझाएंगे। गौतम कहते हैं ठीक है, क्यों न हम उन्हें रोमांटिक डिनर डेट पर भेज दें। देव कहते हैं कि हम उन्हें किसी भी रिसॉर्ट में भेज देंगे।

श्वेता जाने के लिए तैयार हो जाती है। उसकी मां उसे रोकती है और डांटती है। वह कहती हैं कि चीकू का नामकरण भी हुआ था। श्वेता उसे परेशान न करने के लिए कहती है। उसकी मां कहती है कि सुमन ने आकर चीकू को गोद लेने के लिए कहा। श्वेता कहती है कि मैं बच्चे को संभाल नहीं सकती, मुझे कुछ समय चाहिए, मुझे अभी जाना है। जाती है। उसकी माँ कहती है कि उसे बच्चे की परवाह नहीं है, मैं उसे उसकी ज़िम्मेदारियों का एहसास कराऊँगी। गौतम और देव शिव को रिसॉर्ट में जाने के लिए कहते हैं। शिव ने मना कर दिया। गौतम कहते हैं कि रवि के बारे में सोचो, वह बहुत उत्साहित है, बस जाओ। शिवा कहती है कि वह अपना फोन नहीं छोड़ती है। गौतम कहते हैं कि जब वह अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं, तो देखें।

धारा का कहना है कि शिव चले गए होंगे, ठीक है। गौतम और देव रिसॉर्ट की प्रशंसा करते हैं। देव शिव से रावी के साथ जाने और क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कहता है। शिव कहते हैं मैंने कहा नहीं। देव कहते हैं ठीक है, यह तुम्हारी इच्छा है। शिव सोचते हैं। देव पूछता है कि वह जाएगा या नहीं। गौतम का कहना है कि वह जाएगा, शर्त लगाता है। देव कहते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। शिव कहते हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि रवि मेरे साथ जाना चाहता है। धरा का कहना है कि हम चाहते थे कि आप दोनों एक साथ समय बिताएं, लेकिन आप जो चाहते हैं वह करना चाहते हैं, मैं शिव को मना कर दूंगा। रवि कहता है नहीं, मैं जा रहा हूँ, मेरे पास तैयार होने का समय नहीं है। धारा कहती है कि तुम प्राकृतिक सौंदर्य हो, शिव तुम्हें वैसे ही पसंद करते हैं जैसे तुम हो, अभी जाओ। रवि ने उसे धन्यवाद दिया और चला गया।

रिजॉर्ट में शिव और रावी मिलते हैं। वह उसका हाथ पकड़ कर सॉरी कहता है। वह कहती हैं कि सॉरी और थैंक्स की कोई जरूरत नहीं है। वह उसे गले लगाती है। वे नाचते हैं। उन्होंने भोजन कर लिया है। वह इसका सपना देखती है। वेटर उसका ऑर्डर लेने आता है। वह चारों ओर देखती है। वह बाद में कहती है। शिव रिसॉर्ट में आते हैं। वह पता पर्ची खो देता है। उनका कहना है कि देव ने कुछ ऐसा लिखा है। वह दूसरे रिसॉर्ट में जाता है। वह रवि की तलाश में है। वह कहता है कि उसे अब तक आ जाना चाहिए था। धारा कहती है कि मैंने रावी का फोन अपने पास रखा है, वह शिव पर ज्यादा ध्यान देगी। गौतम का कहना है कि उसका फोन बंद कर दो, नहीं तो हमें उसके काम के कॉल आएंगे। देव का कहना है कि उनकी लड़ाई आज खत्म हो जाती। 

रवि शिव को ढूंढता है। वह कहती है कि मैं बाद में आदेश दूंगी। शिवा रावी को कॉल करता है और उसका नंबर बंद कर देता है। वह नाराज़ होता है। वह कहती है कि मैं किसी का इंतजार कर रही हूं, कुछ देर रुको। मैनेजर का कहना है कि लड़की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, कुछ मत कहो। शिव वेटर से रावी के बारे में पूछते हैं। वेटर कहता है नहीं, वह नहीं आई। शिव उसकी तलाश करते हैं। रवि कहता है कि तुम मुझे यहाँ शर्मिंदा करने नहीं आए, मैं तुमसे नफरत करता हूँ। शिव कहते हैं कि मैं तुम्हें माफ नहीं करूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ