Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 24 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: शाहाना ने किसे सुना?

Kumkum Bhagya 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 24th August 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रिया परिवार के सामने झूठ को सच बनाने के लिए सिड की सराहना करती है और कहती है कि वे सहमत हैं। वह कहती है कि उसके झूठ में एक दृढ़ विश्वास है। वह कहती है कि किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि प्राची का बच्चा सिड का है, लेकिन उन्होंने आप पर विश्वास किया। सिड का कहना है कि वे मुझसे प्यार करते हैं और मुझ पर भरोसा करते हैं। आलिया सुधार कहती है, और कहती है कि वे तुमसे प्यार करते थे, लेकिन अब हर कोई तुमसे नफरत करेगा। रिया और आलिया उसका मजाक उड़ाते हुए हंसते हैं। कहते हैं बेचारा। सिड कहता है कि तुमने मुझसे सब कुछ छीन लिया है, मैं यहाँ से दूर जाकर मरना चाहता हूँ। रिया काम करती है और कहती है कि मौत की बात मत करो, तुम मरने के लायक नहीं हो, और कहती है कि इस दुनिया में ऐसे लोगों की जरूरत है। वह कहती है कि मुझे भविष्य में आपकी आवश्यकता हो सकती है। 

आलिया कहती है कि वह दिल से कमजोर है, उसे आपसे प्यार हो सकता है। वह सिड से कहती है कि वे जल्द ही उसकी बहन को छोड़ देंगे, जैसे रणबीर रिया को स्वीकार करता है। रिया कहती है सौतेली बहन। वह कहती है मेरे प्यारे सिड, हम आपकी बहन की अच्छी देखभाल कर रहे हैं और उसे उसकी गर्दन पर दम घुटने की धमकी देते हैं। सिड कहता है कि तुम मुझे ब्लैकमेल कर सकते हो और रणबीर को पा सकते हो, लेकिन उसे कभी नहीं पाओगे। वह कहता है कि तुम एक खराब घरेलू मक्खी हो। रिया ने उसे थप्पड़ मारा और धमकी दी कि अगर वह उसके साथ दुर्व्यवहार करता है तो उसकी बहन को जान से मार देगा। आलिया उसे पपलू बुलाती है और कहती है कि प्रार्थना करो कि रणबीर रिया को स्वीकार करे, तभी आप अपनी बहन से मिल सकते हैं। वह कहती है कि यह मजेदार था। वे हँसे।

रणबीर इनहाउस बार में आता है और प्राची और सिड के बारे में सोचता है। वह सिड के शब्दों को याद करता है और शीशा तोड़ देता है। शाहाना सोचती है कि रणबीर कहाँ है, प्राची को अकेला मत छोड़ो। वह सोचती है कि अगर वह कर सकती थी तो रिया और उसकी बूजी को मार देती। वह आलिया और रिया को हंसते हुए सुनती है। आलिया रिया से पपलू से इस तरह बात न करने के लिए कहती है और कहती है कि वह कभी तुम्हारा पति था। वह कहती है कि वह हमारे काम आया। रिया कहती है हाँ, वह अच्छे काम का था, और कहता है कि उसे प्राची के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह मेरे इस्तेमाल के लिए आया था। वह कहती है कि उसने मुझसे बैंगलोर में शादी की और यहां रिश्ता पूरा किया। आलिया कहती है कि वह यहां रिश्ता निभा रहा है। वे पागलपन से हंसते हैं। शाहना उन्हें सुनती है। 

सिड उनके सामने उन्हें जाने देने की याचना करता है और कहता है कि मैंने तुम्हारा काम कर दिया है। शाहना चौंक जाती है और फूलदान उसके हाथ को छूते हुए नीचे गिर जाता है। रिया कहती है कि कोई बाहर है। आलिया उसे बाहर जाकर चेक करने के लिए कहती है। वे जांच के लिए बाहर आते हैं। शहाना छिप रही है और प्राची और रणबीर दोनों को बताने की सोच रही है। वह कहती है मुझे इन चुड़ैलों से बचाओ। सिड कमरे से बाहर आता है और जा रहा है। आलिया और रिया उसे रुकने के लिए कहते हैं। रिया का कहना है कि हमारी बात अभी खत्म नहीं हुई है। आलिया कहती है कि जब तक हम आपसे नहीं पूछेंगे तब तक आप नहीं जा सकते। वे उसका हाथ पकड़कर अंदर ले जाते हैं। शाहाना फूलदान को वापस रखती है और चली जाती है।

रिया पूछती है कि क्या आप अपनी बहन से प्यार करते हैं या नहीं? सिड कहता है कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन तुम्हारे लिए कोई नहीं है। आलिया कहती है कि कौन बात कर रहा है, कौन हमें बचाने आया है। आलिया उसे ध्यान से सुनने के लिए कहती है और कहती है कि तुमने वही किया जो हमने तुमसे करने के लिए कहा था, और कहती है कि तुम वही करो जो हम तुमसे करने के लिए कहते हैं। रिया कहती है कि अगर तुमने हमारे बारे में कुछ नहीं किया या कुछ नहीं बताया, तो मैं तुम्हारी बहन को मार डालूंगा। वह सिड को चोट पहुँचाती है और उसे जाने और आराम करने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुमसे प्यार करता हूँ और हँसता है। सिड जाता है।

शाहाना प्राची और रणबीर को बताने की सोचती है, और कहती है कि उन्होंने प्राची के सम्मान को खराब करने के लिए ऐसा किया। रणबीर कार चला रहा है और तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा है। वह एक दुर्घटना के साथ मिलने वाला है और कार रोक देता है। वह शराब पीता है और मदहोश हो जाता है। शहाना प्राची को बताने की सोचती है और अपने कमरे में चली जाती है। वह उसे लापता पाती है। वह अपनी अलमारी में देखती है और उसे बाहर देखने की सोचती है। पल्लवी उदास बैठी है और वेंडी के शब्दों के बारे में सोचती है। शाहना पूछती है कि क्या आपने प्राची को देखा? पल्लवी कहती है कि मैं वास्तव में खुश थी कि प्राची रणबीर की बेबी मां बन रही है और उसने भगवान भरयी किया और उसे अपने दिल से आशीर्वाद दिया। 

वह कहती है कि मैं वह सब कुछ करना चाहती थी जो बच्चे के लिए अच्छा हो, और यह रणबीर का पहला बच्चा और परिवार का वारिस था, लेकिन हमेशा की तरह प्राची ने मुझसे सारी खुशियाँ छीन लीं। वह कहती है कि मैंने खुद को आश्वस्त किया था कि मुझे प्राची से खुशी मिल सकती है, लेकिन यह सिर्फ मेरा भ्रम था। वह कहती है कि मैं प्राची के बारे में सही थी, वह हमसे बदला लेने आई है। शाहना पूछती है कि क्या आप जानते हैं कि वह कहाँ है? पल्लवी पूछती है कि क्या आपको लगता है कि मुझे उसकी परवाह है। 

वह कहती है कि मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि वह इस घर में वापस न आए, वह तरस जाएगी और रोएगी, और ऐसे टूट जाएगी जैसे उसने हमारे परिवार को तोड़ दिया है। शाहाना कहते हैं कि यह मत कहो, तुम्हारा श्राप सच हो सकता है। पल्लवी कहती है कि यह मेरा अभिशाप है और यह सच होगा। शहाना चौंक जाती है और रोती है, प्राची की चिंता करती है। वह भगवान से प्राची या रणबीर से मिलने के लिए कहती है। वह प्राची को फोन करती है और घर पर उसका फोन ढूंढती है। वह रोती है और पूछती है कि तुम कहाँ गए थे? उसे वहां एक नोटपैड मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ