Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 8 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या आकृति, अनु से माफी मांगेगी?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 8th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु को आकृति का फोन आता है। वह सभी को जाने के लिए कहती है, वह अभी आएगा। गुनगुन ने उसे कॉल लेने के लिए कहा। अनु का कहना है कि मुझे अपना मूड खराब करना पसंद नहीं है। वह कहती है कि रिश्ता खत्म करने के लिए आपको बात करनी होगी, उससे बात करनी होगी। वह उत्तर देता है। आकृति कहती है कि गुनगुन तुम्हें बेवकूफ बना रही है, मुझ पर विश्वास करो। वह कहता है कि मुझे पता है कि कौन क्या कर रहा है। शंकर ने आकृति को साइन किया। आकृति कहती है ठीक है, मुझ पर भरोसा मत करो, लेकिन मुझे दूसरा मौका दो। अभि कहता है कि बिल्कुल नहीं, तुम्हें मुझसे बदला लेना चाहिए था, तुम संपत्ति और पैसे के लिए गिर गए। वह कहती है कि मैंने गुस्से में ऐसा किया, मैं तुम्हारे परिवार से प्यार करती हूं। उनका कहना है कि उन्होंने मेरे खिलाफ हो कर आपका साथ दिया, आप उन्हें काटने के लिए नागिन बन गए। 

वह कहती है कि मैं कुछ नहीं करने जा रही थी, वे आपको सच नहीं बता रहे हैं। वह पूछता है कि क्या चारु के आँसू झूठ हैं, तुमने मेरे परिवार को अदालत में घसीटने की धमकी दी, तुमने मेरी माँ को धमकी देने की हिम्मत कैसे की। वह कहती है कि तुम मुझसे भीख मांगो, तुमने अपराध किया। वह पूछता है कि क्या अपराध है। वह कहती है कि जब आपकी पत्नी होती है तो आपने दूसरी महिला से शादी की। वह कहते हैं हम तलाकशुदा हैं, तुम्हें याद है वो रात जब मैं लड़ाई के बाद तुम्हारे पीछे आ रहा था। एफबी में अनु को आकृति को रुकने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। वह उसके साथ रहने से इंकार कर देती है। वह उसे हस्ताक्षरित तलाक के कागजात देती है। वह कहता है कि मुझे तुम्हें तलाक देने में कोई दिक्कत नहीं है। वह कागजों पर हस्ताक्षर करता है। एफबी समाप्त। अनु का कहना है कि हम दोनों ने तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए हैं, अगर आप चाहें तो मैं इसे आपको भेज सकता हूं। उसे सिरदर्द महसूस होता है। गुनगुन ने उसे बैठने के लिए कहा। वह फोन लेती है। वह आकृति को डांटती है।

वह कहती है कि आपको माफ नहीं किया जा सकता है, अगर आप वास्तव में अनु से प्यार करते हैं, तो आप यह नहीं भूलते कि अनु का परिवार उसके लिए छोटा है। आकृति चिल्लाती है बस चुप रहो। शंकर उसे शांत होने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम लेक्चर दे सकते हो, तुम्हें सब कुछ मिल गया, लेकिन मैंने सब कुछ खो दिया है, मेरा अपराधबोध मुझे परेशान कर रहा है, मेरे बारे में सोचो, मुझे कैसा लगेगा, तुम मेरी भावनाओं को कभी नहीं समझ सकते। गुंगुन का कहना है कि मैं समझता हूं, तुम गलत हो, मैं गलत था, लेकिन लोगों ने मुझे गलत समझा, मैंने अपना सब कुछ खो दिया, यहां तक ​​​​कि मेरे पिताजी भी। वह कहती है कि अनु अब मेरे पति हैं, आपको तलाक के कागजात मिल जाएंगे। आकृति अनु के लिए पूछती है। गुनगुन अनु से बात करने के लिए कहती है। अनु अब क्या पूछती है। आकृति कहती है कि मुझे तुमसे कुछ नहीं चाहिए, बस मुझे माफ कर दो।

अनु कहते हैं कि मैं तुम्हें माफ नहीं कर सकता। वह कहती है ठीक है, मुझे अपने जीवन से मत हटाओ, मैंने सुना है कल घर में एक पार्टी है। अनु कहते हैं हाँ, तुम आ सकते हो। वह कहती है हां, मैं आना चाहती हूं क्योंकि मैं सभी से माफी मांगना चाहती हूं। वह कॉल समाप्त करती है। वह कहती है कि मैं गुनगुन को डांटने जा रही थी। शंकर कहते हैं कि तुमने क्रोध का परिणाम देखा है, तुम्हें प्रेम के हथियार का उपयोग करना चाहिए, मैं आपको बताऊंगा कि पार्टी में क्या करना है।

अनु ने पार्टी में केक काटा। वह केक का टुकड़ा चारु के पास ले जाता है। चारु उसे पहले गुनगुन खिलाने के लिए कहती है। वह कहती है नहीं, मैंने अभी उसे पाया, तुम्हारी प्रार्थनाओं ने उसे बचा लिया। वह उसे आशीर्वाद देता है। चारु कहती है ठीक है, मुझे खिलाओ। अनु उसे केक खिलाती है। चारु का कहना है कि मैं खुश हूं और एक अच्छी खबर साझा करना चाहता हूं, मैंने अनु और गुनगुन की शादी कर ली है, वे अब पति-पत्नी हैं। सब ताली बजाते हैं। वह उनसे नवविवाहितों को आशीर्वाद देने के लिए कहता है। पार्टी में आकृति आती है। वह सुनंदा और सरगम ​​से माफी मांगती है। सरगम का कहना है कि हम आपको माफ कर देते हैं, हमें खुशी है कि अनु वापस आ गई है। आकृति अनु के पास जाती है। अनु कहते हैं कि आपने कहा था कि आप इस घर की बहू नहीं हैं, जब आपने संपत्ति का हिस्सा मांगा तो हमारा रिश्ता खत्म हो गया। गोलू का कहना है कि अनु आज गाएगी। अनु गाती है कभी कभी…. अरमान गुनगुन को देखता है और मुस्कुराता है।

परिवार के साथ अनु बंधन। सब ताली बजाते हैं। सरगम अनु और गुनगुन को आशीर्वाद देता है। अरमान कहते हैं कि मुझे नहीं पता था कि वैज्ञानिक इतने प्रतिभाशाली हैं, मुझे लगा कि आप भाग्यशाली हैं, लेकिन गुनगुन भाग्यशाली है। अनु का कहना है कि वह लाखों में एक है, मैं अधिक भाग्यशाली हूं। अरमान कहते हैं हाँ, तुम सही हो, तुम पेशेवर रूप से इतना अच्छा कर रहे हो, गुनगुन ने इस दर्द के साथ जीना सीख लिया है, वह खास है, उसका बिना शर्त प्यार तुम्हें वापस ले आया। अनु का कहना है कि वह मेरी गुड लक चार्म है। गुनगुन आता है। अनु का कहना है कि अरमान आपकी तारीफ कर रहे थे। वह कहती है कि यह काफी है, मैं इसे और पचा नहीं सकता। वह अरमान से अपने पति के लिए सरप्राइज प्लान करने के लिए 2 दिन की छुट्टी देने को कहती है। वह पूछता है सरप्राइज या मिनी हनीमून, प्लीज कल आओ, उसके बाद छुट्टी ले सकते हो। वह कहती है कि मैं आऊंगा। वह उन्हें बधाई देता है। वह जाता है। अनु का कहना है कि अरमान आपको पसंद करता है। गुनगुन हैरान हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ