Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 5 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अनु और गुंगुन के रोमांटिक पल !

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 5th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 5th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 5th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

आकृति घरवालों से कहती है कि गुनगुन लखनऊ में नहीं है, उसके घर पर ताला लगा है। चारु कहती है कि मैंने उससे अनु के जीवन से जाने का अनुरोध किया, उसने मुझसे वादा किया, लेकिन मुझे लगता है कि अनु की तरह एक वादा भी मायने नहीं रखता। सुनंदा पूछती है कि आप कैसे सुनिश्चित हो सकते हैं कि वह अनु के साथ है। वह कहता है कि यह निश्चित नहीं है कि वह अनु के साथ नहीं है। गोलू कहता है कि शायद वह पुलिस के बुलावे पर वहां गई है। आकृति कहती है कि मैं उन्हें इस बार नहीं छोड़ूंगी, मुझे पता है कि गुनगुन मेरा घर तोड़ने के इरादे से गई है। सरगम पूछते हैं कि क्या आपने गरिमा से पूछा। आकृति कहती है कि वह भी गायब है। सरगम का कहना है कि वह गुनगुन की मदद कर रही है। चारु कहती है कि अगर आकृति सही कह रही है, तो अच्छा नहीं होगा।

गुनगुन तैयार हो जाती है और अनु के पास आती है। वह पूछती है कि तुमने मुझे दूसरे कमरे में क्यों नहीं रहने दिया। अनु ने उसका हाथ थाम लिया। वह उसे थपथपाती है और कहती है कि तुमने मुझे गलत समझा। वह कहता है सॉरी, मुझे नहीं पता था कि तुम मेरी रक्षा करने के लिए काम कर रहे हो। वह कहती है कि मुझे नहीं पता था कि मैं इतनी जल्दी कमजोर हो जाऊंगी और अपना वादा तोड़ दूंगी। वह पूछता है कि आपने किससे वादा किया था, मुझे बताओ। चारु कहती है।

वह कहता है कि मैंने ऐसा सोचा, उसने कहा और आप मान गए। वह पूछती है कि मैं क्या कर सकता हूं, उसने सही कहा, मैं आपकी शादी और परिवार के टूटने का कारण नहीं बनना चाहता था। अनु कहते हैं तुमने मेरा दिल तोड़ दिया, तुमने रणविजय से शादी करने के बारे में क्यों सोचा। वह कहती है कि मुझे लगा कि तुम मुझसे नफरत करते हो और तुम मुझसे भी नफरत करोगे, तो मुझे भूलना आसान होगा। वह पूछता है कि तुम कैसे सोच सकते हो कि मैं तुम्हें भूल सकता हूं, मुझसे वादा करो, तुम मुझे कभी नहीं छोड़ोगे। वह वादा करती है। वह कहता है कि जब तुम मेरे साथ हो तो मुझे जीना अच्छा लगता है। 

वह डरे हुए धागे को उसके हाथ में बांधती है और कहती है कि यह तुम्हारी रक्षा करेगा। उनका कहना है कि इसे मौली कहते हैं। वह कहती है हाँ, यह मेरा विश्वास है। उनका कहना है कि मुझे इस पर विश्वास नहीं है। वह कहती है लेकिन मैं करती हूं, पंडित ने इसे कभी दूर न करने के लिए कहा। वह कहता है मेरा दिल कहता है कि तुम दूर मत जाना। उनकी बात है।

वह उसे अपनी आँखें बंद करने के लिए कहता है। गोलू का कहना है कि अनु गुनगुन से खुश है, वह कभी भी आकृति से खुश नहीं हो सकता। अंकित कहता है हाँ, पता नहीं हमारा परिवार यह क्यों नहीं समझ रहा है। अनु गुनगुन से आंखें खोलने के लिए कहती है। वह मोमबत्तियां जलाता है और मेज को गुलाब की पंखुड़ियों से सजाता है। उसे यह पसंद है। वह उसे डांसिंग डॉल गिफ्ट करता है। वह प्रभावशाली कहती है, तुम मेरे लिए और क्या कर सकते हो। आप जो कुछ भी कहते हैं वह कहता है। वह उसे एक गाना गाने के लिए कहती है। वह इससे सहमत हैं। वह दिल में मची है हलचुल गाता है... उसका हाथ मोमबत्ती से जल जाता है। वह उसकी परवाह करती है। वह उसे पास रखता है। वह कहते हैं कि मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं एक दिन में 100 साल जी रहा था।

गायकवाड़ से मिले रणविजय। गायकवाड़ उसे डरा हुआ देखकर हंस पड़े। रणविजय कहते हैं कि यह मेरे जीवन के बारे में है, इसलिए मुझे डर लग रहा है, मुझे इस मामले से बाहर कर दो। गायकवाड़ का कहना है कि पुलिस ने अनु का बयान लिया है, आप यहां क्यों आए। रणविजय कहते हैं कि मैं यहां छिपने आया था, मुझे लगा कि मैं तुम्हारे साथ सुरक्षित रहूंगा इसलिए आया हूं। गायकवाड़ कहते हैं कि सुरक्षा मुफ्त नहीं आती। रणविजय उसे एक ब्लैंक चेक देता है। वह पूछता है कि तुम अनु को कब मारने जा रहे हो। गायकवाड़ का कहना है कि अनु पूछताछ के लिए नहीं पहुंचेगी, यह इस चेक क्लियरिंग पर निर्भर करता है। वह रणविजय को कहीं ले जाता है और वहां छिपने को कहता है। रणविजय पूछते हैं कि क्या मैं यहां रहूंगा। गायकवाड़ कहते हैं कि अगर तुम चाहो तो यहीं रहो, यह तुम्हारी इच्छा है। रणविजय कहते हैं ठीक है, मैं मैनेज कर लूंगा। गायकवाड़ कहते हैं कि आपके पास कोई विकल्प नहीं है।

चारु अनु के मेडल और सर्टिफिकेट देखती है। वह रोता है। सुनंदा आ. चारु का कहना है कि अनु मुझे मंच पर ले गई और कहा कि उसका असली पदक मेरी मुस्कान है, वह पहले समझदार था, अब वह समझ नहीं पा रहा है। पदक फोटो फ्रेम पर पड़ता है। शीशा टूट जाता है। वह कहती है कि यह एक अपशकुन है। उनका कहना है कि कुछ भी बुरा नहीं होगा। अनु का कहना है कि मुझे जाकर बयान देना है। गुनगुन कहती है कि हम चलेंगे, तुम क्यों नहीं आओगे, मैं तुम्हारे साथ आऊंगा। वह हंसता है और पूछता है कि तुम वहां क्या जाओगे। वह कहती है कि मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी। वे थाने जाते हैं। अनु ने अपना बयान दिया। उनका कहना है कि रणविजय ने गुनगुन के बारे में बकवास की, और हमारा झगड़ा भी हुआ। गुनगुन को लगता है कि मुझे उम्मीद है कि रणविजय जल्द ही गिरफ्तार हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ