Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 4 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन अनु के साथ कहाँ गयी?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु और आकृति बहस करते हैं। वह कहता है कि मैं कुछ छोटा बताने के लिए गुंगुन से मिला था। चारु पूछती है कि यह क्या है। अनु कहते हैं कि मैं यह नहीं कह सकता। चारु उसे जिद्दी और बेशर्म कहती हैं। अनु कहती है ठीक है, मैं यहाँ से चला जाता हूँ। सरगम पूछते हैं कि आप समझ क्यों नहीं रहे हैं कि चारु क्या समझा रही है। अनु का कहना है कि मैं मुंबई जाऊंगा। गोलू कहता है कि मैं भी जाऊंगा। चारु ने आकृति को साथ चलने के लिए कहा। वह कहती है कि मुझे छुट्टी नहीं मिलेगी, मैं नहीं जा सकता, मैं नहीं जाना चाहता, वह हमेशा गुनगुन के नाम का जाप करता है। अनु का कहना है कि मैं तुम्हें नहीं ले जाता, मुझे वहां प्रताड़ित किया गया, मैं नहीं चाहता कि कोई भी इससे गुजरे, मैं अपराधियों को पकड़ने के लिए गुनगुन की मदद लूंगा। चारु पूछती है कि क्या तुम आज या कल छोड़ोगे। गोलू कल कहते हैं। अनु का कहना है कि मैं छुट्टी दूंगा।

रणविजय के माता-पिता गायकवाड़ को फोन करते हैं और उनसे अपने बेटे को बचाने का अनुरोध करते हैं। गायकवाड़ का कहना है कि पुलिस रणविजय को गिरफ्तार करने आ रही है, बस पैसा ही समाधान है, मैं एक शब्द नहीं दे सकता। रणविजय कॉल लेता है और अपने माता-पिता को जाने के लिए कहता है। वह गायकवाड़ से उसे इस झंझट से बाहर निकालने के लिए कहते हैं। गायकवाड़ कहते हैं कि यह कठिन है, मैं इतना बड़ा जोखिम क्यों उठाऊं। रणविजय पैसे के लिए कहते हैं, बताओ, कितने पैसे लेंगे। गायकवाड़ ने उसे मुंबई आने के लिए कहा। रणविजय कहते हैं कि अगर मैं आता हूं और किसी को पता चलता है तो... गायकवाड़ कहते हैं, हां, जोखिम है। रणविजय उसे अपने लाभ के बारे में नहीं सोचने के लिए कहता है। 

वह कहता है कि मेरे पास एक योजना है, अगर हम अनु को मार दें, तो। गायकवाड़ हंस पड़े। रणविजय कहते हैं कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, अनु में गुनगुन की जान है, अगर अनु मर गई तो वह मर जाएगी। गायकवाड़ पूछते हैं कि मैं यह पाप क्यों करूं। रणविजय का कहना है कि ज्यादा पैसे के लिए पीड़ित और गवाह की मौत होने पर केस बंद हो जाएगा। गायकवाड़ कहते हैं, ठीक है, कहीं छिप जाओ, पुलिस को तुम तक नहीं पहुंचना चाहिए। रणविजय कहते हैं धन्यवाद, अनु को मारने की योजना बनाओ, मुझे आमंत्रित करो, मैं उसे मरते हुए देखना चाहता हूं। वह मुस्करा देता है।

अनु गोलू और अंकित के साथ रास्ते में है। गोलू अनु से गुनगुन को बुलाने के लिए कहता है। अनु पूछती है कि क्यों, जब हमें उसकी जरूरत होती है तो हम हमेशा उसे फोन करते हैं, पुलिस ने मुझे अकेले बुलाया। गोलू जोर देता है। अनु ने गुनगुन को फोन किया और कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझे मामले को फिर से खोलने के लिए बुलाया। गुंगुन कहते हैं, धन्यवाद, आपको मुझे पहले ही बता देना चाहिए था। वह कहता है कि मैं नहीं चाहता कि आप मामले में घसीटे जाएं। वह कहती है कि मैं किसी और होटल में रुकूंगी, मैं भी मुंबई आ रही हूं। अनु गोलू को इशारा करती है।

वह गरिमा को फोन करती है और अपना ट्रैवल बैग मांगती है। वह कहती है कि मैं मुंबई जा रही हूं, अनु का केस फिर से खुल गया, और पुलिस ने उसे वहां बुलाया, मुझे भी जाना चाहिए। गरिमा कहती है कि अनु तुम्हारे साथ रहेगी, इसलिए मुझे चिंता नहीं होगी। गुंगुन का कहना है कि आकृति फिर से संदेह करेगी। गरिमा उसे चिंता न करने के लिए कहती है। गुनगुन एयरपोर्ट के लिए रवाना।

गुनगुन मुंबई पहुंचती है। उन्होंने कमिश्नर से मुलाकात की। वह कहता है कि मुझे तुमसे यहाँ उम्मीद नहीं थी। वह कहती है कि मुझे आना ही था, मेरे कहने पर आपने केस दोबारा खोल दिया, पीड़िता को इंसाफ दिला दो। वह कहता है चिंता मत करो, अनु को न्याय मिलेगा, मैंने अनु को यहां आने के लिए कहा, क्या आप नहीं जानते। वह कहती है कि मैं व्यस्त थी, मैं उससे बात नहीं कर सकती थी। अनु आकर बैठ जाती है। कमिश्नर का कहना है कि हम आपके बारे में ही बात कर रहे थे, आपकी उम्र लंबी है। अनु का कहना है कि मैं सिर्फ 100 साल जीने से अच्छा जीना चाहता हूं। कमिश्नर का कहना है कि हमें आपका स्टेटमेंट चाहिए। अनु कहते हैं कि बिना बयान दिए लखनऊ जाने के लिए सॉरी, इस बार मैं बयान दूंगा और अपराधी को पकड़ने में आपकी मदद करूंगा। वह सब कुछ बताता है।

आकृति घर आती है। वह शंकर से पूछती है कि गरिमा कहाँ है। वह कहती है कि गरिमा सिर्फ गुनगुन की मां है, गुनगुन घर पर नहीं है, मैं जानना चाहता हूं कि वह कहां गई, अनु मुंबई गई है। शंकर कहते हैं शायद गरिमा मंदिर गई है। आकृति कहती है कि वह कहीं छुप गई होगी। वह कहता है कि अगर उसने ऐसा किया है तो मैं उसे बाहर कर दूंगा। आकृति कहती है कि अगर गुनगुन अनु के साथ गई तो उसे इस बार बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।

अनु और गुनगुन बाहर आते हैं। गोलू कहता है कि हम यह जानते थे, तुम अनु की मदद के लिए आओगे। गुंगुन कहते हैं, मुझे धन्यवाद मत दो, माफ करना, मैंने उस दिन अशिष्टता से बात की थी। गोलू कहते हैं कि हम यह जानकर भूल गए हैं कि आप असहाय हैं। अंकित का कहना है कि हम जानते थे कि यह एक नाटक है। गोलू कहता है कि अनु तुम्हारी वजह से वापस आया, आज उसे तुम्हारी वजह से न्याय मिलेगा, धन्यवाद। वह उसे धन्यवाद न देने के लिए कहती है। गोलू कहते हैं हमारे साथ रहो। वह कहती है सॉरी, मैंने अपने भाई को पहले ही बता दिया था। प्रकाश कहता है कि जब मुझे पता चला कि वह किसी और से शादी कर रही है तो मुझे गुस्सा आ गया, मैं सच जानने के बाद उसका अधिक सम्मान करता हूं। अंकित का कहना है कि हम चाहते हैं कि गोलू हमारे साथ रहे। गोलू गुनगुन को उसी होटल में रुकने के लिए कहता है। 

प्रकाश कहता है ठीक है तो मैं चलता हूँ। गुंगुन का कहना है कि मैं उनके साथ नहीं रहना चाहता। गोलू ठीक कहता है। अनु का कहना है कि हम जानते हैं कि आप क्यों नहीं रहना चाहते हैं, फिर भी हम चाहते हैं कि आप रहें। वह किस अधिकार से पूछती है। उनका कहना है कि हमें अपने रिश्ते के लिए किसी नाम की जरूरत नहीं है, हमारे रिश्ते में प्यार और विश्वास है, यह बेमतलब के रिश्तों से बेहतर है, हम हमेशा एक दूसरे का साथ देंगे। गुनगुन सहमत हो जाता है और उसके साथ चला जाता है। वह उसे देखकर मुस्कुराती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ