Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 4 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो को किसने फटकार लगाई?

Udaariyaan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Udaariyaan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

जैस्मीन एक्टिंग करती हुई कार के आगे गिर गई। लोग चौंक जाते हैं। वह आदमी कहता है कि मैं फतेह सर को फोन करूंगा। तेजो देखता है। फतेह व्यस्त है। लोग जैस्मीन की मदद करते हैं। वह हंसती है। खुशबीर पूछता है क्या, दुर्घटना, मैं आ रहा हूँ। गुरप्रीत पूछता है किसका एक्सीडेंट। जैस्मीन कहते हैं। वह चिंता करती है। रुपी सत्ती को जल्दी आने के लिए कहता है, जैस्मीन का एक्सीडेंट हो गया। गुरप्रीत का कहना है कि तेजो उसके साथ था। निम्मो कहती है कि वह तेजो को अपने साथ क्यों ले गई। वे अस्पताल की ओर दौड़ पड़ते हैं। रुपी फतेह को बुलाता है। फतेह पूछता है क्या, मैं आ रहा हूँ। वे अस्पताल आते हैं। खुशबीर गुरप्रीत से धैर्य रखने के लिए कहता है। लड़का पूछता है कि क्या आप फतेह के परिवार हैं, आप उस लड़की को संभालते हैं। 

वे देखते हैं कि तेजो फतेह के लिए पूछ रहा है। खुशबीर तेजो के पास जाती है। गुरप्रीत पूछता है कि वहां क्या हुआ। लड़का कहता है कि तेजो ने जैस्मीन को कार के आगे धकेल दिया, पता नहीं वह ऐसा क्यों कर रही है। रुपी और सत्ती आते हैं। गुरप्रीत का कहना है कि वह पागल है, वह कभी भी किसी को भी चोट पहुंचा सकती है। रुपी गुरप्रीत से तेजो के खिलाफ कुछ न कहने को कहता है। गुरप्रीत और निम्मो बहस करते हैं। सत्ती का कहना है कि हम पहले जैस्मीन और तेजो देखेंगे। वे तेजो जाते हैं। सत्ती तेजो को गले लगाती है और पूछती है कि तुम कहाँ गए थे। तेजो का कहना है कि फतेह ने मुझे वहां बुलाया और नहीं आया, मैं उससे बात नहीं करूंगा। निम्मो का कहना है कि हमें इस बार तेजो से छुटकारा पाना है। गुरप्रीत पूछता है कि जैस्मीन कैसी है। 

डॉक्टर का कहना है कि जैस्मीन ठीक है, हमें उसे निगरानी में रखना है, बच्चा ठीक है, आप जा सकते हैं और उससे मिल सकते हैं, लेकिन एक बार में एक। गुरप्रीत धन्यवाद भगवान। वह तेजो को देखती है और गुस्सा हो जाती है। वह पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों किया, मुझे बताओ। रुपी उसे तेजो छोड़ने के लिए कहता है। वह उसे डांटती है।

उनका कहना है कि अगर जैस्मीन और बेबी को कुछ हो गया तो जिम्मेदारी कौन लेगा, ऐसे मानसिक लोग पागलखाने में रहते हैं। तेजो का कहना है कि बहन खराब है। निम्मो का कहना है कि आप उसे धक्का देने के लिए बुरे हैं। सत्ती उसे शांत होने के लिए कहती है। तेजो जाता है। रुपी और गुरप्रीत बहस करते हैं। फतेह आता है और उन्हें इसे रोकने के लिए कहता है। वह पूछता है कि तेजो कहां है। वे तेजो की तलाश करते हैं। सत्ती का कहना है कि वह यहाँ थी। फतेह तेजो को किसी गोदाम में छिपा हुआ देखता है। 

वह उसके पास जाता है, और उसे सुनता है। वह कहता है कि मैं तेजो की तलाश में हूं। वह कहती है कि मैं नहीं मिलूंगा, मुझे गुस्सा आ रहा है। वह पूछते हैं कि अगर मैं सिट अप करता हूं, तो क्या आप बात करेंगे। वह बैठता है। वह संगीत बजाता है। वह उसे खुश करने के लिए बंदर की तरह नाचता है। तेजो उसे पीटने का काम करता है। निम्मो गुरप्रीत से यह देखने के लिए कहता है, क्या कुछ कहना बाकी है। गुरप्रीत जाता है। फतेह तेजो को गले लगाता है। वे हँसे।

वह पूछता है कि क्या तुम आइसक्रीम खाओगे। तेजो हाँ कहते हैं। गुरप्रीत उन्हें रोकता है और कहता है कि हम आज यह तय करेंगे। वह कहते हैं कि जैस्मीन देखिए, हम घर जाएंगे और इस बारे में बात करेंगे।

इसकी रात, फतेह घर आता है। गुरप्रीत का कहना है कि जैस्मीन तेजो के साथ सुरक्षित नहीं है। वह उसका कॉलर पकड़ती है और उसे डांटती है। वह कहता है कि तुम मुझे तेजो से दूर करना चाहते हो। बाउ जी कहते हैं कि तुम्हारी माँ गलत नहीं कह रही है। बीजी कहती है कि वह कुछ भी गलत कर सकती है। फतेह का कहना है कि आप तेजो को भूल सकते हैं, लेकिन मैं नहीं कर सकता, तेजो जैस्मीन के साथ कहीं नहीं जाना चाहता, मुझे जैस्मीन पर भरोसा नहीं है, मैं सच्चाई का पता लगाऊंगा, तेजो को हमारा प्यार और समर्थन चाहिए, फिर वह ठीक हो सकती है.

सुबह, 
जैस्मीन घर पर है। वह बच्चे को धन्यवाद देती है। वह कहती है कि वे तुम्हारी वजह से मेरा ख्याल रख रहे हैं। सत्ती उसे हल्दी वाला दूध पीने के लिए कहती है। फतेह आता है और पूछता है कि तुम तेजो को बाहर क्यों ले गए। जैस्मीन कहती है कि तुमने मुझसे मेरी हालत के बारे में नहीं पूछा। वह कहता है इसलिए मैं तुमसे पूछ रहा हूँ। वह सत्ती से पूछता है कि तेजो बाहर क्यों गया। सत्ती का कहना है कि तेजो ने मुझे नहीं बताया, क्या तुमने उसे बाहर निकाला। जैस्मीन हाँ कहती है। फतेह कहते हैं कि तुम अच्छा अभिनय कर रहे हो, तुम पुरानी जैस्मीन हो। जैस्मीन का कहना है कि तेजो जिद पर अड़ी थी कि वह बाहर जाएगी। सत्ती कहती है कि आपको मुझे बताना चाहिए था। जैस्मीन पूछती है क्यों, क्या आपको लगता है कि मैं तेजो के लिए बुरा चाहता हूं, मुझे लगा कि वह खुश होगी इसलिए मैं उसे ले गया। फतेह पूछते हैं कि क्या आपको यकीन है, ये आपके इरादे थे। 

वह कहती है कि मुझे उसकी चिंता है, वह मेरी बहन है। वह कहता है कि जब आप उसके साथ होते हैं तो वह हमेशा उत्तेजित हो जाती है। जैस्मीन पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो, मेरा एक्सीडेंट हो गया, मेरी जान जा सकती थी, तुम अब भी पागल तेजो की देखभाल कर रहे हो। वह कहता है कि उसे पागल मत कहो। वह कहती है कि वह पागल है। वह कहता है कि चुप रहो, तेजो जल्द ही ठीक हो जाएगा और सभी को बता देगा कि कौन वास्तव में पागल है। वह कहती है ठीक है, अगर आपको लगता है कि मैं तेजो के लिए बुरा चाहता हूं तो मुझे दरवाजे के बाहर छोड़ दो, चले जाओ, मुझे किसी से बात नहीं करनी है। वो कहता है ये ड्रामा मत करो, हम तुम्हारा सच जानते हैं, मैं तुम पर आसानी से भरोसा नहीं कर सकता, तुम्हारी मौजूदगी में कुछ ऐसा है कि तेजो भड़क जाता है, अगर तुम्हारी वजह से तेजो को कुछ होता है, तो अच्छा नहीं होगा, दूर रहो तेजो।

तेजो लवली को डराता है। वह चिल्लाती है कि ताई जी वापस आ गए हैं। लवली उसे भागने के लिए कहती है। तेजो ने फतेह को गले लगाया। सत्ती लवली को गले लगाती है। प्यारा उसे धक्का देता है। वह कहती है कि मैं जैस्मीन की देखभाल करने आई हूं, उसने मुझे फोन किया। सत्ती का कहना है कि वे दोनों मेरी बेटियां हैं। लवली उनसे बहस करती है। फतेह का कहना है कि तेजो ने कुछ नहीं किया। लवली उसे अपने घर के मामलों में हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है। वह सत्ती से तेजो को सही जगह भेजने के लिए कहती है। 

गुरप्रीत और निम्मो आते हैं। गुरप्रीत का कहना है कि लवली सही कह रही है, जैस्मीन मेरी बहू है, अमरीक की विधवा और उसके बच्चे की माँ है, मैं उसकी रक्षा के लिए कुछ भी करूँगा। निम्मो का कहना है कि वे निर्दोष काम कर रहे हैं, अगर आप तेजो को मानसिक शरण में नहीं लेते हैं तो हम पुलिस शिकायत दर्ज करेंगे। तेजो डर गया। फतेह का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। वह तेजो को गले लगाता है और उसे शांत करता है। वह अपने हाथ से एक दिल बनाता है और वह भी उसे पूरा करने के लिए जुड़ती है। वह अपने पुराने पलों को याद करते हैं। वे मुस्कुराते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ