Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 22 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो और फ़तेह का रोमांस

Udaariyaan 22nd June 2022 Written Episode Update
Udaariyaan 22nd June 2022 Written Episode Update

 Udaariyaan 22nd June 2022 Written Episode Update:

फतेह दरवाजे पर बैठा सो रहा था। जैस्मीन आती है और उसे देखती है। वह सोचती है कि तुम मेरी हो, मैं इतनी आसानी से किसी और के हाथ में डोरी नहीं जाने दूंगी। वह उसे कंबल से ढक देती है। वह उसका हाथ थपथपाती है और जागती है, और वहीं सोने का काम करती है। फतेह उसे देखता है और सोचता है कि वह फर्श पर क्यों सो रही है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। वह कहती है कि मैं देख रही थी कि तेजो ठीक है या नहीं। वह कहता है कि वह ठीक है, तुम यहाँ क्यों सो रहे हो। वह कहती है कि मैं तुम्हारी तरह तेजो की देखभाल करना चाहता हूं, उसे यह विश्वास दिलाने में मेरी मदद करो कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। वह कहता है सब ठीक हो जाएगा, जाओ और बिस्तर पर सो जाओ, तुम तेजो के साथ सो सकते हो जब तुम उसकी दोस्त बन जाओगे, मुझे कुछ बात करनी है। वह हंसती है। वह कहता है कि तुम तेजो की हालत देख रहे हो, तुमसे शादी करना झूठ होगा, चिंता मत करो, मैं अपना नाम, समय, सुरक्षा और सब कुछ बच्चे को दूंगा, अमरीक का बच्चा और तुम मेरी जिम्मेदारी हो, मैं संभाल लूंगा तुम, लेकिन जैसा तुम चाहते हो, तेजो को मेरी जरूरत है, मैं उसकी दुनिया हूं, मुझे उसे ढूंढना है और उसे खुद से मिलना है। 

वह कहती है कि मैं तुम्हारी स्थिति को समझता हूं, तुम सही हो, तेजो को तुम्हारी बहुत जरूरत है, मुझे पता है कि तुम मेरे बच्चे की देखभाल करोगे, ठीक है। वह उसे धन्यवाद देता है। तेजो ने उसे बुलाया। वह कहता है मुझे लगता है कि वह जाग गई है। जैस्मीन कहती है कि तुम मुझ पर बहुत भरोसा करते हो, मैं इस ट्रस्ट का इस्तेमाल करूंगा और तेजो को तुमसे दूर कर दूंगा।

सुबह, तेजो जागती है। वह फतेह को वर्कआउट करते हुए देखती है। वह पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो। वह कहते हैं अभ्यास, आज हमारा मैच है, मैं एक खिलाड़ी हूं, मैं बच्चों को उसी कॉलेज में प्रशिक्षित करता हूं … वह कहती है कि मैं आऊंगा। वह कहता है कि अगर तुम आओगे तो मैं तुम्हें देखता रहूंगा। वह कहती है विचार, मैं अपना चेहरा ढँक कर बैठूँगा। वह कहता है कि तुम भीड़ में खो जाओगे। वह कहती है नहीं, मुझे अपना हाथ दो। वह उसके हाथ में दुपट्टा बाँधती है, और कहती है कि तुम मैच खेलो। वह हंसता है और पूछता है कि अगर मेरा हाथ बंधा हुआ है तो मैं कैसे खेलूंगा। वह कहती है कि मुझे जाना है। जैस्मीन आती है और सोचती है कि मुझे सुबह मौका मिल गया। तेजो पूछता है कि वह क्यों आई, वह खराब है। फतेह का कहना है कि बुरी बहन को चाय और फूल नहीं मिलते, देखो उसे एक सुंदर फूल मिला है। वह पूछता है कि क्या मैं इसे तेजो के बालों में ठीक कर दूं। जैस्मीन कहती हैं हां, इसमें कांटा नहीं है। फतेह तेजो के बालों में गुलाब को ठीक करता है। जैस्मीन को लगता है कि तेजो की राह में देने के लिए मैंने कांटों को रखा है।

फतेह धन्यवाद जैस्मीन। वह तेजो से जैस्मीन को धन्यवाद देने के लिए कहता है। तेजो कहते हैं धन्यवाद। जैस्मीन कहते हैं, स्वागत है। तेजो कहते हैं मुझे मैच देखना है। वह पूछता है कि आप वहां अकेले क्या करेंगे। जैस्मीन कहती है कि मैं उसे अपने साथ ले लूंगा। तेजो कहते हैं नहीं। वह तेजो को जैस्मीन के साथ आने के लिए कहता है। वह कहती है ठीक है, उससे मेरा हाथ न पकड़ने के लिए कहो। वह कहता है मुझसे वादा करो, तुम उसे परेशान नहीं करोगे और उसकी बात सुनोगे। वह कहती है वादा। वह उसे तैयार होने के लिए कहता है। तेजो जाता है। फतेह धन्यवाद जैस्मीन। वह जाता है। जैस्मीन कहती है कि तुम जल्द ही तेजो को भूल जाओगे, फिर तुम सिर्फ मेरे हो जाओगे। वह रिहर्सल करने की सोचती है। वह गाना बजाती है और नाचती है। तेजो कहता है कि मैं नाचूंगा। वह दरवाजा बंद पाती है। वह फतेह को बुलाती है। वह चिल्लाती है।

रुपया आता है और तेजो को बुलाता है। जैस्मीन संगीत बंद कर देती है और दरवाजा खोल देती है। वह खिड़की से जाती है। रुपी और सत्ती तेजो से पूछते हैं कि क्या हुआ। तेजो का कहना है कि किसी ने बाथरूम में ताला लगा दिया। सत्ती का कहना है कि यह खुला था। जैस्मीन आती है और पूछती है कि क्या हुआ। तेजो का कहना है कि जैस्मीन ने ऐसा किया। जैस्मीन कहती है कि मैं फोन पर बात कर रहा था, मैं यहां बैठूंगा और तुम तैयार हो जाओ, नहीं तो फतेह तुम्हें नहीं ले जाएगा। रुपी और सत्ती जाते हैं। जैस्मीन वही गाना बजाती है और मुस्कुराती है। तेजो कहता है झूठा, बुरी लड़की, तुमने दरवाज़ा बंद कर दिया, ठीक है। जैस्मीन कहती है हाँ, बताओ तुम क्या करोगे। तेजो उस पर चप्पल फेंकता है। जैस्मीन दौड़ती है और चिल्लाती है। रुपी और सत्ती आते हैं। वे तेजो को रोकते हैं। तेजो चिल्लाता है। जैस्मीन कहती हैं कि उनके सामने झूठ मत बोलो। तेजो कहता है कि मैं झूठ नहीं बोलता। जैस्मीन पूछती है कि मैं उसे क्यों बंद करूंगी। सत्ती ने जैस्मीन को जाने के लिए कहा। वह तेजो को जाकर नहाने के लिए कहती है। तेजो जाता है। 

जैस्मीन कहती हैं मजा आ गया, अब मैच स्टेडियम में ड्रामा होगा। जैस्मीन और तेजो कॉलेज देखते हैं। तेजो कहते हैं इतना बड़ा मैदान, क्या फतेह यहां खेलेंगे। जैस्मीन कहती है, वहाँ देखो, तुम्हारे दोस्त। तेजो का कहना है कि कमल और बबली आ गए हैं। जैस्मीन कहती है नहीं, तुम्हारे पुराने दोस्त, तुम स्कूल में पढ़ाते थे। तेजो पूछता है कि फतेह कहां है। जैस्मीन कहती है मेरे साथ आओ। जैस्मीन कहती है कि तुमने मुझसे वादा किया था, तुम मेरी बात मानोगे, आओ। फतेह का कहना है कि हमें यह मैच जीतना है, हम अपनी बनाई रणनीति के मुताबिक खेलेंगे। वह चपरासी से दो बैठने के लिए कहता है। चपरासी का कहना है कि हो गया। कर्मचारी तेजो को जल्द ही कॉलेज में शामिल होने के लिए कहते हैं। तेजो पूछता है कि वे क्या कह रहे हैं। जैस्मीन कुछ नहीं कहती। तेजो पूछता है कि फतेह कहां है। ज्ााती है। जैस्मीन कहती है सॉरी, मुझे जाना है। महिला पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ, क्या वह ठीक है। जैस्मिन का कहना है कि मैं किसी भी नाटक से डरती हूं जो वह करेगी। चपरासी कहता है कि फतेह ने तुम्हारे बैठने की व्यवस्था की। 

जैस्मीन तेजो को आने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं अब अपना खेल शुरू करूंगी। महिला का कहना है कि कोच भी आज टीमों के साथ खेल रहे हैं। उन्होंने दोनों टीमों की घोषणा की। टीमें मैदान पर आती हैं। तेजो ने फतेह को पुकारा। कुछ करिए….बजता है… महिला कहती है कि हम मैच जीतेंगे, हमें फतेह की प्रतिभा पर भरोसा है। फतेह तेजो को जाता है। वह कहती है कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो। वह कहते हैं ऐसा मत करो, सब देख रहे हैं। वह उसे अपने बालों को जल्दी से चोटी बनाने के लिए कहती है। उनका कहना है कि मैं इसे आज नए अंदाज में बनाऊंगा। जैस्मीन ने टीम के दूसरे खिलाड़ी को साइन किया। फतेह उन्हें कहीं नहीं जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि यह मेरे लिए एक छोटा सा मैच है, मैं अपनी जीत का नाम आपको रखना चाहता हूं, मैं आपके लिए यह ट्रॉफी जीतना चाहता हूं, ठीक है। वह हंसती है। वह जैस्मीन से उसकी देखभाल करने और उसे शांत करने की कोशिश करने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती है कि उसकी जिम्मेदारी मेरी है, तुम तेजो पर ध्यान दो। वह उसे धन्यवाद देता है और चला जाता है। वह सोचती है कि मैं कैसे एक खेल खेलता हूं और उसे शर्मिंदा करता हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ