Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 23 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: दादी को क्या हुआ?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd June 2022 Written Episode Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd June 2022 Written Episode Update

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd June 2022 Written Episode Update:

अखिलेश ने सभी को चूड़ियों को सावधानी से संभालने के लिए कहा, साथ ही साथी की कलाई को भी सावधानी से संभालने के लिए कहा। वह बोले चूड़ियां गाना बजाता है... अभि और अक्षु एक ही गाने पर अपने डांस को याद करते हैं। आरोही फिर कहती है वही गाना, चूड़ियों पर है बस एक गाना. अखिलेश का कहना है कि यह इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. वंश कहते हैं कि मैं प्रभावित हूं। नील का कहना है कि हम यह गाना ही बजाएंगे। अभि चूड़ियाँ चेक करता है। सुवर्णा और मनीष बहस करते हैं। वह कहते हैं कि मेरा मनोबल मत गिराओ। वह कहती है क्षमा करें, हम प्रतियोगिता जीतेंगे। कैरव कहता है सॉरी, मैं पहली बार ऐसा कर रहा हूं। मंजरी कहती है कि तुम जो भी डिजाइन बनाओगी मैं वही बनाऊंगा। वंश कहते हैं कि आपका आकार नहीं है। महिमा पूछती है कि कैसे, इसे देखें। वह एक चूड़ी पहनती है और उसे दिखाती है। आरोही का कहना है कि मैं पहले आना चाहता हूं, जल्दी करो। नील कहते हैं ठीक है। अक्षु अभि को जल्दी करने के लिए कहता है। 

अभि कहता है कि तुमने मुझे और समय लेने के लिए कहा था। वह डिजाइन पर मजाक करती है। आरोही कहती है कि अगर कोई और टीम जीतती है, तो मैं तुम्हें बल्ले की तरह उल्टा लटका दूंगा। अक्षु अभि को अपना हाथ नहीं देता। अभि उसका हाथ पकड़कर चूड़ियाँ पहनाता है। सुवर्णा कहती है कि यह मेरी चूड़ी का आकार नहीं है। वह मनीष से इसे बदलने के लिए कहती है। आरोही कहती है कि मैं पहले आना चाहती हूं, बकवास बंद करो और सेट बनाओ। नील का कहना है कि मैं भी पहले आना चाहता हूं। अखिलेश ने गिनती की। आशु को चोट लग जाती है। वह उन्हें अब अपने हाथ छिपाने के लिए कहता है। वह मनीष से कहता है कि हाथ मत छिपाओ, उठो और ताली बजाओ।

वह ताली बजाता है और कहता है कि सभी ने अच्छा खेला, जब मैं 3 गिनूंगा, तो सभी महिलाएं अपने साथी की मेहनत दिखाएंगी। वह 3 तक गिनता है। सभी महिलाएं अपनी चूड़ियां दिखाती हैं। अखिलेश कहते हैं कि अभिरा नंबर एक जोड़ी है, वे पहले आए हैं, कोई दूसरा और तीसरा नहीं है, बधाई हो। सब ताली बजाते हैं। मंजरी कहती है तुम्हारा प्यार राधा कृष्ण जैसा है। अक्षु ने अपना घाव ढँक लिया और चला गया। वह चूड़ियाँ हटाती है और देखती है कि चूड़ी का कांच का टुकड़ा उसके हाथ में चुभ गया है। वह कहती है कि मैं इसे हटा सकती हूं, यह ठीक हो जाएगा। अभि आता है और घाव देखता है। वह पूछता है कि आपने यह क्यों नहीं कहा कि आप आहत हैं। वह कहती है कि तुम मुझे नहीं समझते। तर्क। वह कहता है कि तुम वही करो जो मैं तुमसे नहीं करने के लिए कहता हूं, तुम वह मत करो जो मैं तुमसे करने के लिए कहता हूं, हिलो मत, तुम्हें चोट लगेगी। वह कहती है कि इससे बेहतर है कि मैंने खुद को चोट पहुंचाई। आरोही उन्हें देखती है और कहती है कि वे कुछ छुपा रहे हैं, अब इस नाटक पर से पर्दा हटाने का समय आ गया है। 

अक्षु कहते हैं कि किसी ने आपको फोन नहीं किया। अभि कहता है कि जब तुम दर्द में होते हो तो मैं तुम्हारे पास पहुंचता हूं। अक्षु कहते हैं कि मैं आपकी फीस नहीं दे सकता। वह कहता है कि मैं तुम्हारा पति हूं, मैं तुम्हारा मुफ्त में इलाज करूंगा, मैं खलनायक नहीं हूं कि मुझे तुम्हारे घाव की परवाह नहीं है। वह उसका इलाज करता है। वह दर्द महसूस करती है और उसे गले लगा लेती है। दिल है के मानता नहीं ... बजता है  ... आरोही सभी को अपने साथ आने के लिए कहती है, वे उस तरफ जाकर खेलेंगे। कैरव कहता है ठीक है, हम वहाँ चलेंगे। अक्षु अभि को अपना हाथ छोड़ने के लिए कहता है। वे फिर बहस करते हैं। वे परिवार के सदस्यों को आते देखते हैं। अक्षु और अभि की जमकर लड़ाई होती है। मनीष और सभी मुस्कुराते हैं। मनीष पूछता है कि आपको चोट कैसे लगी।

आशु झूठ। सुवर्णा का कहना है कि आरोही हमें यहां एक आश्चर्यजनक खेल खेलने के लिए मिला है। मनीष पूछता है कि कौन सा खेल। आरोही कहती है कि इसे छोड़ दो, हम चलेंगे और अभी खाना खाएँगे। महिमा कहती है कि हम अब चले जाएंगे। अभि कहता है आओ। सुवर्णा कहती है कि दादी थक गई है, वह आराम करने गई थी। अभि कहता है कि मैं उसकी जांच करूंगा। मनीष मजाक। मंजरी कहते हैं, इतना प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद, आशु आओ। सुवर्णा उन्हें उपहार देती है। कैरव अक्षु और उन सभी को एक दिन आने के लिए कहता है। वंश कहते हैं हां, मजा आ जाएगा। सुवर्णा कहती है कि सभी को साथ लाओ, हम किसी दिन इसकी योजना बनाएंगे। अखिलेश आता है और अभि को जल्दी आने के लिए कहता है, पता नहीं मां को क्या हुआ। अभि और सभी दादी को देखने दौड़े। अभि पूछता है कि क्या हुआ। दादी का कहना है कि मेरे सिर में बहुत दर्द हो रहा है। अभि बीपी चेक करता है और कहता है कि उसका बीपी बहुत ज्यादा है, मैं उसे इंजेक्शन लगाऊंगा, वह ठीक हो जाएगी। दादी कहते हैं नहीं। सुवर्णा और मनीष ने दादी से इसे लेने के लिए कहा। अभि कहता है कि हो गया। दादी पूछती है? 

अभि पूछता है कि क्या तुमने ज्यादा नमक खाया। सुवर्णा कहती है कि वह नमक नहीं लेती। दादी का कहना है कि मैं यहां आराम करने आया था, मुझे आपको मोती उपहार में देना था। सुवर्णा कहती है कि उसे यह गुरु जी के आश्रम से मिला है, वह अक्षु और अभि को यह उपहार देना चाहती थी, ताकि उनके जीवन में हमेशा सुख और शांति बनी रहे। दादी कहती हैं शादी का पहला साल मुश्किल है, एक-दूसरे को समझने के लिए हम सोच नहीं सकते, लेकिन विचारों के इस अंतर से दिल में अंतर नहीं आना चाहिए, इसलिए दिलों को शांत रहना है। मंजरी कहती है कि वह सही है, कई बार रिश्ते पीछे छूट जाते हैं, जब तक हमें इसका एहसास नहीं होता, तब तक बहुत देर हो जाती है, हमें रिश्तों को अच्छी तरह से पकड़ना चाहिए। अभि, अक्षु को देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ