Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 18 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या गुनगुन को नया परिवार अपनाएगा?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th June 2022 Written Episode Update
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th June 2022 Written Episode Update

 Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 18th June 2022 Written Episode Update

गुनगुन कहती है इंसान प्यार में उठाता है, हाथ ऊपर उठता है जब दिल में नफरत होती है. तुम्हारे दिल में नफरत है। गोलू पूछता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई गुनगुन को थप्पड़ मारने की। चारु कहती है कि गुनगुन इसकी हकदार है, उसे सबक सीखना चाहिए और समझना चाहिए कि किसी के पति को छीनना पाप है, अनु नहीं समझेगी, इसलिए मैं गुनगुन को समझा रहा हूं। वह कहता है कि अगर तुम अनु से मिलोगे तो मैं खाना और पानी छोड़ दूंगा, मुझे पता है कि तुम्हें इसकी परवाह नहीं होगी, लेकिन शायद अनु को परवाह होगी, शायद वह मेरी थोड़ी भी इज्जत करता है, यहां से चले जाओ।

गोलू का कहना है कि उन्होंने अनु को बचाने के लिए आपको यह इनाम दिया था। गुंगुन कहते हैं, चिंता मत करो, मैं जाऊंगा। वह चारु से बहस करती है। वह गोलू को रोकता है और कहता है कि उसके पीछे मत जाओ। गुनगुन कहती है कि रहने दो, मेरी खातिर अपने परिवार को परेशान मत करो, मैं देखूंगा, मैं यहां से जा रहा हूं, लेकिन मैं इस शहर को तब तक नहीं छोड़ूंगा जब तक अनु ठीक नहीं हो जाती। आकृति कहती है कि कुछ भी करो लेकिन उससे मिलने मत आना, मैं तुम्हारी एंट्री यहां बैन कर दूंगी। गुंगुन कहती हैं कि अगर आपने अपनी शादी पर ध्यान दिया होता, तो अनु आपसे दूर नहीं जाती, एक अच्छी पत्नी बनने की कोशिश करती और हो सके तो एक अच्छा इंसान भी। वह चल दी।

वह ऑटो चालक को देखती है और पूछती है कि तुम नहीं गए। वह कहता है कि मैं तुम्हें यहाँ अकेला छोड़कर नहीं जा सकता, अनु कैसी है। वह कहती है कि उसे होश आ गया, मैंने वही किया जो एक पत्नी को करना चाहिए। उनका कहना है कि आकृति भी उनकी पत्नी होने का दावा कर रही थी। वह कहती है कि मुझे किसी होटल में रुकना है, मैं यहां किसी को नहीं जानती। उनका कहना है कि अगर तुम्हारा सगा भाई इस शहर में होता तो क्या तुम होटल में ठहरते, मैं तुम्हें वहाँ कैसे रहने देता, मैं चॉल में रहता हूँ, मेरी माँ तुम्हारा ख्याल रखेगी, अगर तुम मुझ पर भरोसा करो, तो साथ आओ, यह हो सकता है आपके लिए होटल में रहना खतरनाक, आतंकी आप पर हमला कर सकते हैं। गुंगुन का कहना है कि मैं रहूंगा क्योंकि मेरे भाई ने मुझे बताया था। वह कहता है कि अगर आपको घर पसंद नहीं है तो आप मुझे बता सकते हैं, क्या आपके पास कुछ है। वह कहती है नहीं। वह पूछता है कि क्या आपके पास पानीपुरी होगी। वह इससे सहमत हैं।

वे जाते हैं और पानीपुरी लेते हैं। वह पानीपुरी के लिए भुगतान करता है। वह मजाक करती है। वह हँसता है। वह उसका नाम पूछती है। वह कहता है कि मेरा नाम प्रकाश है। वह कहती है कि तुम्हें वास्तव में मेरे जीवन में प्रकाश मिला है। वह उसे चाल में ले जाता है। महिला का कहना है कि मुझे यह पता था, प्रकाश धोखा देगा। आरती गुनगुन को डांटती है। प्रकाश का कहना है कि वह हमारी मेहमान है। उसकी माँ पूछती है कि वह कौन है। गुनगुन पूछता है कि तुम कौन हो। आरती नाराज हो जाती है।

उसकी माँ पूछती है कि तुम्हें यह लड़की यहाँ क्यों मिली। महिला कहती है कि तुमने आरती को धोखा दिया। आरती का कहना है कि मैं प्रकाश की श्रीमती बनूंगी, सब कुछ भूल जाओ और चले जाओ। वह उदास हो जाती है। गुनगुन हंसता है। आरती उसे थप्पड़ मारने जाती है। प्रकाश उसे रोकता है। वह कहता है कि वह तुम्हारा सौतन नहीं है, तुम्हारा नंदन नहीं है, वह मेरी बहन है, उससे माफी मांगो, तुमने अनुभव की खबर देखी, वह अनु की पत्नी है, मैं उससे सुबह मिला, वह इतनी अच्छी है कि मैंने उसे अपनी बहन अनु बना दी अस्पताल में है, वह मुंबई में रहेगी, इसलिए मैं उसे यहां ले आया, हम उसका परिवार हैं। 

आरती सॉरी कहती है। प्रकाश कहता है कि उससे तेज स्वर में बात मत करो। वह अपनी मां से गुनगुन के लिए कुछ बनाने को कहता है। गुनगुन को घर पसंद है। आकृति और सभी किसी अच्छे होटल में जाते हैं। आकृति को होटल का कमरा पसंद है। गोलू कहते हैं कि आप हमसे पैसे बचाने के लिए कहते हैं, लेकिन आपने यह बात आकृति को नहीं बताई। चारु कहती है कि मैं उसका दिल नहीं तोड़ना चाहती थी। रणविजय के पिता इंस्पेक्टर को बुलाते हैं और उसे डांटते हैं। वह कहता है मेरे बेटे को छोड़ दो…. इंस्पेक्टर उसे वापस धमकी देता है और कॉल समाप्त करता है।

गुनगुन चॉल में महिलाओं के साथ नृत्य करती है। प्रकाश पूछता है कि आप यहां कैसा महसूस कर रहे हैं। गुनगुन कहती है कमाल है, मुझे एक भाई मिल गया, और अब एक माँ और भाभी, तुम दोनों जल्द ही शादी कर लो, मुझे शादी में आमंत्रित करना मत भूलना। वह निश्चित रूप से कहता है। वह अनु की कल्पना करती है और उसके साथ नृत्य करती है। अनु ने उसे फोन किया और कहा कि मैं तुम्हें याद कर रहा था। वह कहती है कि मैं भी तुम्हें देख रहा था, मेरा मतलब है तुम्हारे बारे में सोचना। वह पूछता है कि तुम कहाँ हो, मैं तुमसे मिलना चाहता था। वह कहती है सॉरी, मैं अभी नहीं आ सकती, बहुत देर हो चुकी है। वह पूछता है कि तुम कहाँ हो। वह मेरे रिश्तेदारों के घर कहती है। 

उनका कहना है कि मैं उनके बारे में नहीं जानता था। वह कहती है कि तुम मुझे अच्छी तरह से नहीं जानते, मैं कल आऊंगा, आई लव यू। वह कहता है लव यू भी। अनु नर्स से पूछती है कि क्या गुनगुन आई थी। नर्स कहती है नहीं, तुम्हारी पत्नी तुम्हें देखने आई थी। वह कहता है कि उससे कहो कि मैं सो रहा हूं, मुझसे पूछे बिना किसी को मिलने के लिए मत भेजो। गुनगुन ने महिला को जल्दी करने के लिए कहा। प्रकाश की मां का कहना है कि अनु यह खिचड़ी खाकर ठीक हो जाएगी। गुनगुन को अनु का फोन आता है। 

वह कहता है कि तुम सुबह आने वाले थे। गुनगुन कहती है चाची जी मुझे खाली हाथ नहीं भेज रही है, मैं देसी घी की खिचड़ी ला रही हूं। अनु का कहना है कि मेरे लिए आपसे मिलने के लिए यह छोटा है, अगर आप नहीं आते हैं, तो मैं यहां से चला जाऊंगा। वह कहती है कि अस्पताल के कर्मचारी बिल का भुगतान किए बिना आपको जाने नहीं देंगे, मैं आ रही हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ