Ticker

6/recent/ticker-posts

मिठाई 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: मिठाई को सिद ने दोषी ठहराया

 मिठाई 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: मिठाई को सिद ने दोषी ठहराया

Mithai Serial Updates
Mithai Serial Updates 

आभा मिठाई को लिविंग रूम में बुलाती है और उसे जोर से थप्पड़ मारती है। जिसे देख सभी हैरान हैं। आभा चिल्लाती है कि तेरा पैमाना न भूले, हमने तुझे अपने घर में जगह दी लेकिन तू करिश्मा की शादी तोड़ना चाहती है? शुभम भी वहां आ जाता है। आभा कहती है कि तुमने कहा था कि रोहन करिश्मा से शादी कर रहा है लेकिन उसे कीर्ति पसंद है? सब स्तब्ध हैं। करिश्मा कहती है हां, उसने ऐसा कहा। शुभम का कहना है कि हम कीर्ति से पूछने से पहले मिठाई को दोष नहीं दे सकते। वह कीर्ति से पूछता है कि क्या रोहन उसे पसंद करता है? कीर्ति कहती है मुझे नहीं पता, रोहन ने मुझसे कभी कुछ नहीं कहा। मैंने इसे मिठाई से भी सुना। शुभम उससे पूछता है कि क्या वह रोहन को पसंद करती है? आभा कहती है कि ऐसा क्या सवाल है? शुभम कहते हैं कि हमें पता लगाना चाहिए कि सच्चाई क्या है। शुभम कहते हैं कि रोहन को यहां बुलाएं और इसके बारे में पूछें। गिरीश कहते हैं कि यहाँ क्या हो रहा है? अब इस परिवार के फैसले दूसरे लेंगे? मिठाई अपमानित महसूस करती है।

सिड का कहना है कि मिठाई को कहानियां बनाना पसंद है। वह मिठाई पर चिल्लाता है और पूछता है कि तुम झूठ क्यों बोल रहे हो? करिश्मा की शादी तोड़कर क्या मिलेगा? मुझे पता है कि आप किसी स्थिति से बाहर निकलने के लिए झूठ बोल सकते हैं। आपने झूठ बोला कि दादू को भूरा से बचने के लिए कैंसर है। मिठाई स्तब्ध है। सिड का कहना है कि दादू को कोई कैंसर नहीं है, मैंने डॉक्टर से बात की तो मुझे बताओ कि तुमने झूठ क्यों बोला? आपकी क्या योजना है? प्रमोद और गीतिका वहाँ आते हैं। वह पूछती है कि क्या हो रहा है? आभा कहती है कि यह मिठाई रोहन को कीर्ति को पसंद करती है, यह कहकर करिश्मा की शादी तोड़ने की कोशिश कर रही है। सिड का कहना है कि वह हर चीज के बारे में झूठ बोलती है। उसने झूठ बोला कि दादू को कैंसर है, वह यह सब क्यों कर रही है? इंदु एक कोने में खांस रही है। सिड का कहना है कि आपकी मां आपकी वजह से तनावग्रस्त हैं। 

आप इस घर में सभी की चिंता करते रहते हैं। गिरीश कहते हैं कि मैंने आप लोगों से कहा था कि इन महिलाओं की मदद न करें, उन्होंने इस घर को एक सर्कस बना दिया। मिठाई का कहना है कि मुझे पता है कि यह दर्दनाक है लेकिन मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। मैंने रोहन को राजीव से बात करते सुना। सिड कहते हैं कि अगर आप झूठ बोलते हैं और मेरी बहन के जीवन को नष्ट करने की कोशिश करते हैं तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। शुभम कहते हैं कि हमें रोहन से बात करनी चाहिए और सब कुछ स्पष्ट करना चाहिए। आभा कहती हैं कि हम उनसे इस तरह सवाल नहीं कर सकते। गीतिका कहती है कि आभा सही है, कविता की जिंदगी भी मुश्किल हो जाएगी। गिरीश मिठाई को चले जाने और इस बकवास को रोकने के लिए कहता है। इंदु मिठाई को वहां से ले जाती है।

इंदु मिठाई से कहती है कि वह इस परिवार को चोट न पहुंचाए। मिठाई का कहना है कि मैं सिर्फ अधिकार का पक्ष ले रहा हूं। इंदु कहती है दादू के बारे में सोचो। वह चाहता था कि तुम इस घर में शादी करो क्योंकि आरती ने मुझसे सालों पहले वादा किया था कि तुम सिड से शादी करोगे। मिठाई स्तब्ध है।

आभा करिश्मा से रोहन को बुलाने और सब कुछ स्पष्ट करने के लिए कहती है। करिश्मा रोहन को बुलाती है और स्पीकर पर रख देती है। करिश्मा रोहन से पूछती हैं कि क्या वह इस शादी से खुश हैं? रोहन कहता है कि तुम यह क्यों पूछ रहे हो? करिश्मा कहती हैं कि मिठाई ने कहा कि उसने आपको राजीव से बात करते हुए सुना है और आपको कीर्ति पसंद है। रोहन देखता है और कहता है नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। मिठाई गलत होगी, मैं इस शादी से खुश हूं। अभिषेक कहते हैं कि आपसे सवाल करने के लिए खेद है, धन्यवाद।

कविता घर आती है तो गीतिका पूछती है कि क्या रोहन ने कभी दिखाया कि वह इस शादी से खुश नहीं है? कविता कहती है कि रोहन ने राजीव से बात की और कहा कि उन्हें करिश्मा उनके साथ संगत नहीं लगती। गीतिका कहती है कि मुझे तुम्हारी चिंता है, राजीव से बात करो और उसे रोहन को करिश्मा से ही शादी करने के लिए मनाओ। अगर यह शादी टूट जाती है तो आप अपने परिवार और ससुराल वालों के बीच पिस जाएंगे।

मिठाई इंदु से पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो? इंदु कहती है हां, आरती ने तुम्हें इस घर की बहू बनाने का वादा किया था और दादू ने अपना वादा पूरा किया, यह हम पर उसकी कृपा है इसलिए मुझसे वादा करो कि तुम इस घर में कोई समस्या पैदा नहीं करोगी। मिठाई का कहना है कि मैं वादा करता हूं कि मैं अपनी आंखें और कान बंद कर दूंगा। मैं कुछ नहीं कहूंगा लेकिन मुझे यकीन है कि कीर्ति रोहन से प्यार करती है। इंदु देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ