Ticker

6/recent/ticker-posts

Pandya Store 6th November 2023 Written Episode Update | पंड्या स्टोर 6 नवंबर 2023 लिखित एपिसोड अपडेट

 

Pandya Store 6th November 2023 Written Episode Update
Pandya Store 6th November 2023 Written Episode Update

Pandya Store 6th November 2023 Written Episode Update in Hindi:


नताशा लड़की पर से अपनी पकड़ खो रही है। लड़की भाग जाती है. धवल रास्ते में है. नताशा सोचती है कि मैं कहां जाऊं। वह उसे जाते हुए देखता है। वह बाइक से गिर जाता है. नताशा मुड़ती है और उसे देखती है। वह उसके पास दौड़ती है और उसे पकड़ लेती है। वह कहता है कि मुझे आपकी मदद नहीं चाहिए। वह उठता है और अपनी बाइक ले जाता है। वह कहता है कि तुमने यह ठीक नहीं किया। वह कहती है कि मैंने ऐसा नहीं किया। वह कहता है कि तुम जिद्दी हो और जल्दी नहीं मानोगे, सबूत तुम्हारे खिलाफ हैं। वह कहती है कि मुझे अपनी बेगुनाही का सबूत मिलेगा, मैं आपसे भरोसे की उम्मीद नहीं कर सकती। वह कहता है कि मैंने आपका भरोसा तोड़ा और उसे जीतने की बहुत कोशिश की, आपने फिर मुझ पर भरोसा नहीं किया, आप मुझसे आप पर भरोसा करने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। वह कहती है कि मैं हारूंगी नहीं, आपको जल्द ही सबूत मिल जाएगा। वह छोड़ देती है।

चीकू सुमन को ईशा के बारे में बताता है, वह भी उसकी तरह अनाथ है, वह उसके लिए खाना लेना चाहता है। सुमन पूछती है क्या, तुम अनाथ हो, तुम्हारी दादी और भाई-बहन हैं। उसने मना किया। वह कहती हैं कि ये शब्द वापस ले लीजिए. वह कहता है, क्षमा करें, मैं अपने शब्द वापस लेता हूं, यदि आप कुछ भोजन दे सकें। वह कहती है ठीक है. वह टिफिन लेने जाता है। वह टिफिन पैक करती है और कहती है इसे खिला दो, तुम भी खाओ, जाओ। वह छोड़ देता है। शेष का कहना है कि हम भी भूखे हैं। सुमन कहती है जाओ और पता करो वह लड़की कौन है। मिट्ठू का कहना है कि हम खाना चाहते हैं। सुमन का कहना है कि मैं जानना चाहता हूं कि कौन लड़की उसे फंसा रही है, पैसे ले लो, एक ऑटो किराए पर लो और अस्पताल जाओ, लड़की को ढूंढो, फिर घर आओ और खाना खाओ। शेष और मिट्ठू चले गए। कुछ पुरुष नताशा को देखते हैं और सीटी बजाते हैं। वे उसका पीछा करते हैं। धवल अपनी बाइक पर आता है। वह कहता है आओ, हम घर चलेंगे। वह कहती है कि मैं सबूत लूंगी और घर जाऊंगी। वह आदमी कहता है ठीक है, हम उसे अपने घर ले जाएंगे। धवल कहते हैं कि वह नहीं आएंगी, अगर आप चाहते हैं कि मैं आऊं तो मुझे बताएं।

वह पुरुषों को पीटता है. आदमी भाग जाते हैं. धवल गुस्से में चिल्लाता है. धवल नताशा को घर ले जाता है। ईशा कहती है कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं बहुत बीमार हूं, मुझे 3-4 दिन के लिए यहीं रख लीजिए। डॉक्टर का कहना है कि आप अभी तनाव में हैं, परिवार के साथ रहेंगे तो बेहतर महसूस करेंगे। वह कहती है कि तुम समझे नहीं। वह चीकू को देखती है और सोचती है कि वह हृदयहीन नहीं है, वह मेरी मदद कर रहा है। डॉक्टर का कहना है कि उसकी रिपोर्ट सामान्य है, आप उसे कल ले जा सकते हैं। चीकू ने उसे धन्यवाद दिया। वह टिफिन देता है और कहता है कि मेरे दामा ने खिचड़ी बनाई है, खा लो। वह कहती है नहीं, मुझे खाने का मन नहीं है। उसके हाथ में दर्द महसूस होता है. वह उसे खाना खिलाता है।

धवल और नताशा घर आते हैं। अम्बा उसके घाव देखती है और पूछती है कि क्या हुआ। वह चिंता करती है। धवल अपने कमरे में जाता है और नताशा से बहस करता है। अम्बा देखती है. वह कहती हैं कि अब नताशा को होश आ जाएगा। चबेली को गर्म पानी मिलता है। अम्बा कहती है रहने दो हम चलेंगे। शेष और मिट्टू चीकू और ईशा को देखते हैं। शेष का कहना है कि वह बहुत खूबसूरत है। चीकू कहता है, मैं यश हूं, यशोदन पंड्या, और तुम... वह उससे खाना खाने के लिए कहती है। वह कहता है नहीं, मैं इसे बाद में खाऊंगा, तुम अभी खाओ। वह कहती हैं, मैं ईशा माक हूं...सिर्फ ईशा, जो चले गए उनके नाम जोड़ने से कोई फायदा नहीं। शेष कहते हैं कि उनके बीच कुछ भी नहीं है, हम जाएंगे और दामा को बताएंगे। नताशा धवल को धक्का देकर बिस्तर पर गिरा देती है और उसके ऊपर बैठ जाती है। वह उसके घावों पर मरहम लगाती है। उनके पास एक पलक है. वह दूर हो जाती है.

चीकू को डिस्चार्ज पेपर मिल गया। वह दवाएँ और नुस्खे दिखाता है। वह कहता है मैं अब जाऊंगा, अलविदा। ईशा चिंतित होती है और सोचती है कि अगर वह चला गया तो मैं क्या करूंगी, मुझे उसे रोकना होगा, नहीं तो मैं जेल में रहूंगी।

ईशा चक्कर आने की एक्टिंग करती है. चीकू उसके पास जाता है। वह कहती हैं कि मैं किसी भी बस स्टैंड या रेलवे स्टेशन पर रुकूंगी। वह पूछता है क्यों, क्या तुम्हारे पास घर नहीं है। वह कहती है कि नहीं, मुझे जोखिम उठाना होगा और वहां रहना होगा। वह कहता है कि तुम घर आओ और कुछ दिन वहीं रहो। वह सोचती है कि नहीं, अगर वह अपहरण के बारे में पूछेगा तो मैं क्या जवाब दूंगी। धवल कहते हैं कि तुम्हें मेरी परवाह नहीं है, नताशा। वह उदास हो जाता है और उपहार वापस अलमारी में रख देता है। नताशा उसके लिए कॉफ़ी लाती है। वह कहता है कि दिखावा करना बंद करो, मुझे इसकी जरूरत नहीं है। वह कहती है कि मैं तुम्हें साबित कर दूंगी, मैं गलत नहीं हूं। वह कहते हैं इसे साबित करो. वह सोचती है कि ठीक है धवल, मैं उस लड़की को ढूंढूंगी और तुम्हें और परिवार को साबित कर दूंगी कि मैं निर्दोष हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ