Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 30 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन ने रणविजय का सामना क्यों किया?

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi


Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

अकृति अनुभव पर चिल्लाती है। गुनगुन चिंता करती है और चली जाती है। आकृति ने उसे रोका। वह कहती है कि मुझे पता था, तुमने उस दिन मंच पर नाटक किया था, तुमने कहा था कि तुमने मेरे पति को बचाने के लिए किया था, और आज तुम उसे फंसा रहे हो, मैं आज किसी को नहीं छोड़ूंगा। वह कहती है अनुभव, तुम्हारी एक मुलाकात थी, क्या यह तुम्हारी मुलाकात है, मैंने तुम्हारे जैसा झूठा, धोखेबाज और रीढ़विहीन व्यक्ति नहीं देखा, तुमने परिवार और खुद से वादा नहीं निभाया, तुमने कहा था कि तुम फिर से गुनगुन से नहीं मिलोगे तुम यहाँ उसे डेट करने आए हो, मुझे क्यों सज़ा दे रहे हो, मेरे प्यार की कमी कहाँ है। लड़कियां हंसती हैं। आकृति उसे देखने के लिए कहती है। वह कहती है कि वे तुम्हारी वजह से मुझ पर हंस रहे हैं। वह पूछती है कि आप ऐसा कब तक करेंगे। वह गुनगुन को डांटती है। वह हाथ उठाती है। अनु ने उसे रोक लिया। वह उसे अपनी जीभ पर नियंत्रण करने के लिए कहता है। वह कहता है कि गुनगुन गलत नहीं है, मैंने उसे यहां आने और मुझसे मिलने के लिए कहा। वह कहती है कि अब बहुत हो गया, मैं तुम्हारी लुका-छिपी से तंग आ गया हूँ, आज निर्णय लिया जाएगा। प्रबंधक उन्हें कैफे में अन्य ग्राहकों को परेशान न करने के लिए कहता है। 

अनु कहते हैं आई एम सॉरी। आकृति कहती है कि सॉरी काफी नहीं होगा, मैं तुम्हें अपना मजाक नहीं बनने दूंगी, मैं जा रही हूं, इसे याद रखना, मैं आज स्कोर तय करूंगी। वह अपने दोस्तों को डांटती है और चली जाती है। उसके दोस्त भी चले जाते हैं। गुनगुन कहती है इसलिए मैं नहीं चाहती थी कि तुम यहां आओ, लेकिन मुझे रणविजय की सच्चाई का पता चला, यह छोटा सा था। अनु पूछती है कि क्या आप अब अपनी शादी का फैसला बदल देंगे। वह कहती है कि कोई बात नहीं, अब मुझसे मत मिलो, तुम्हारा अपमान होगा। वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है, मैंने तुम्हें सच बोलने के लिए बुलाया था, मुझे आशा है कि तुम उससे शादी नहीं करोगे और अपना जीवन नरक बना दोगे। वह कहती है कि आकृति तुम पर गुस्सा है, तुम उसे समझाओ, उसके साथ खुश रहो। वह पूछते हैं कि आप कैसे कह सकते हैं कि मेरी खुशी आकृति के साथ है, बस मुझे बताओ, तुमने किससे वादा किया था। गुनगुन रोता है।

वह कहती है कि यह कहना या आपको यह जानना नहीं है। वह चल दी। उनका कहना है कि यह कौन हो सकता है, किससे वादा किया था, पता नहीं घर पर आकृति क्या ड्रामा करेगी। आकृति चारु से फैसला करने के लिए कहती है, नहीं तो वह मायका चली जाएगी और कभी वापस नहीं आएगी। सुनंदा उसे यह नहीं कहने के लिए कहती है। गोलू और चारु गुंगुन और अनु के बारे में बहस करते हैं। अंकित का कहना है कि जब आप उसकी तारीफ करते थे तो अनु ने गुनगुन से शादी करने से इनकार कर दिया था। चारु कहती है कि मैंने उस समय उसका असली सच नहीं देखा। आकृति कहती है कि मैं अभी यहां नहीं रह सकती। अनु आ. अंकित का कहना है कि आकृति ने सभी से कहा कि तुम गुनगुन से मिलने गए हो, वे सब गुस्से में हैं। चारु अनु को गुनगुन से मिलने के लिए डांटती है। चंद्रू पूछता है कि आप हमें कितना शर्मिंदा करेंगे। अनु कहते हैं कि अगर मैं आप सभी को परेशान कर रहा हूं तो मैं घर छोड़ दूंगा। सुनंदा ने उसे डांटा। गोली कहती है कि उसे जाने दो, वह यहाँ नहीं है। सरगम कहते हैं कि मुझे आपको अपना बेटा कहने में शर्म आती है। चारु कहती है कि तुमने एक लड़की की खातिर सारे रिश्ते और इज्जत खराब कर दी, तुमने वादा किया था कि तुम उससे नहीं मिलोगे। अनु हां कहती है, लेकिन उससे मिलना और बताना था. चारु कहती है कि तुमने इतना झूठ बोला कि मुझे तुम्हारी सच्चाई पर विश्वास नहीं हुआ, तुम क्या चाहते हो। 

आकृति कहती है कि वह गुनगुन चाहता है और मुझे तलाक चाहिए। सरगम और सभी को चिंता है। वह आकृति से चिंता न करने के लिए कहती है। आकृति कहती है कि मैं इस उम्मीद पर नहीं रह सकती कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, मैं जा रही हूं। चारु उसे गुस्से में गलत कदम न उठाने के लिए कहती है, इस परिवार में अब तक किसी का तलाक नहीं हुआ। आकृति का कहना है कि अब तक किसी बहू ने इसे बर्दाश्त नहीं किया। अनु कहते हैं, सुनिए कि मैं गुनगुन से क्यों मिला। आकृति का कहना है कि आप दोनों पुरस्कारों के लिए जश्न मना रहे थे, इसे खराब करने के लिए खेद है, हर दिन गुनगुन के साथ पार्टी करें। वह अपने कमरे में जाती है। सरगम अनु पर गुस्सा हो जाता है।

गुनगुन रणविजय से मिलने आती है। रणविजय आपको यहाँ कहते है.  उसकी माँ पूछती है कि आप कैसे आए। गुनगुन रणविजय से पूछती है कि क्या उसने अनु का अपहरण किया और उसे आतंकवादियों को सौंप दिया। रणविजय पूछते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, यह झूठ है। वह पूछती है कि पुलिस ने आपको क्यों पकड़ा। वह कहते हैं कि मंदिर की घटना के लिए, मेरा विश्वास करो, मैंने ऐसा नहीं किया। उनके पिता कहते हैं कि मेरा बेटा अपराधी नहीं है। वह कहती है कि आप उसे नहीं जानते, वह झूठ बोल रहा है। वह कहता है कि तुम मुझ पर आरोप लगा रहे हो, अनु ने यह कहा, तुम उसकी बातों में आए, तुम निर्दोष हो, वह मुझसे ईर्ष्या करता है। उसकी माँ कहती है कि मत भूलो, रणविजय तुम्हारा पति होगा। गुनगुन कहती है पति मेरे पैर, तुम्हें लगता है कि मैं इस अपराधी से शादी करूंगा, मैं इस शादी को तोड़ रहा हूं, मैं उसे सजा दूंगा। वह पूछता है कि तुम्हारी उससे मिलने की हिम्मत कैसे हुई। वह पूछती है कि तुमने मुझसे पूछने की हिम्मत कैसे की, मुझसे पूछने वाले तुम कौन होते हो।

उसके पिता ने उसे जल्दबाजी में निर्णय न लेने के लिए कहा। वह कहता है कि तुम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हो, तुम क्यों लड़ते हो, मुझे निवेश के बारे में बात करनी है। गुनगुन कहती है मुझे पता है, तुम्हारी कंपनी मेरे पैसे के बिना डूब जाएगी, मैं रणविजय से शादी कर लेता अगर उसने यह अपराध नहीं किया, तो मैं उससे अब शादी नहीं करूंगा। रणविजय कहते हैं कि मैं कसम खाता हूं कि मैं नहीं करूंगा. गुंगन ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि अनु के खिलाफ एक शब्द भी मत कहो, वरना मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा।

चारु अनु को जाने और आकृति को समझाने के लिए कहती है। गोली कहते हैं जाओ और माफी मांगो। अनु कहते हैं क्यों, मैंने कोई गलती नहीं की। सरगम का कहना है कि आपने कई गलतियां की हैं। अनु कहती है कि तुम सब उसे समझाओ, मुझे नहीं। गोली और सुनंदा उससे अपने रिश्ते को बचाने के लिए कहते हैं। अनु का कहना है कि मैं कुछ नहीं कर सकता, मुझसे कुछ भी उम्मीद मत करो। आकृति अपने कमरे में गुस्सा हो जाती है। रणविजय ने गुनगुन की दीवार का स्टिकर मारा। उसका हाथ खून बह रहा है। वह उसे फोन करती है और कहती है कि मैं बदला लेना चाहता हूं। रणविजय मुस्कुराते हुए मुझसे भी कहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ