Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 30 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो खतरे में!

Udaariyaan 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Udaariyaan 30th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

तेजो कहती है कि तुमने मेरी चक्री तोड़ दी, तुम बुरे हो, निकल जाओ। शंभू जाता है। जैस्मीन उसे रोकती है और पूछती है कि क्या हुआ। वह पूछता है कि वह पागल लड़की कौन है, उसने मुझे कोई खिलौना नहीं दिया। वह कहती है छोड़ दो, मैं तुम्हें खिलौने दूंगी। तेजो चक्री को ठीक करता है। वह कहता है कि मुझे बस वह चक्री चाहिए। जैस्मीन कहती है कि खिलौने ढूंढो, मैं तुम्हारे लिए चॉकलेट मिल्कशेक लाऊंगा। जाती है।

तेजो फतेह के बारे में सोचता है। शैम्पी को पटाखे पसंद हैं। जैस्मीन का कहना है कि अब मजा आएगा। वह अभिराज और लड़की को डांस के लिए आने के लिए कहती है। अभिराज और लड़की माही वे... गाने पर डांस करते हैं। सब ताली बजाते हैं। जैस्मीन तेजो को छत पर नाचते देखने जाती है। शंपी कहते हैं कि तुमने मुझे खेलने नहीं दिया, अब मैं तुम्हें दिखाऊंगा। वह पटाखे जलाते हैं। जैस्मीन मुस्कुराती है। तेजो डर जाता है। वह आग देखती है और चिल्लाती है, फतेह, मुझे बचाओ। जैस्मीन सोचती है कि अब मजा आएगा। फतेह कॉलेज मीटिंग में व्यस्त हैं।

जैस्मीन सबके पास आती है और डांस करती है। वह सोचती है कि तेजो मजा खराब करने आ रहा है। तेजो अपने कमरे में जाती है और फतेह चिल्लाती है, मुझे बचा लो, आग... फतेह कहां है। वह उसकी चाल को याद करती है और कोशिश करती है। वह फतेह के बारे में सोचती है। मन विच हल्ला हला….गीत बजता है…. तेजो शांत हो जाता है और फर्श पर लेट जाता है। फतेह सोचता तेजो….

वह आंखें बंद करता है और अपना चेहरा रखता है। वह सोचता है कि तेजो ठीक है। जैस्मीन तेजो का इंतजार करती है। वह बाहर जाता है और फोन करता है। जैस्मीन सोचती है कि वह अब तक क्यों नहीं आई। उनका कहना है कि कोई जवाब क्यों नहीं दे रहा है। जैस्मीन देखने के लिए ऊपर जाती है। वह कमरे में तेजो को देखती है। वह सोचती है कि उसने चिल्लाना कैसे बंद कर दिया, मैंने यह मौका नहीं गंवाया, कुछ सोचो। ज्ााती है।

शाइनी का कहना है कि मेरे पास बहुत खाना था। लवली का कहना है कि मैंने आपकी पसंदीदा कचौरी बनाई है। शम्पी पानी मांगता है। वह आदमी कहता है कि मैं तुम्हें पानी दूंगा। जैस्मीन कहती है कि मैं इसे तुम्हारे लिए लाऊंगा। तेजो नीचे जाने की सोचता है। वह कहती है नहीं, सत्ती ने मुझे यहाँ सोने के लिए कहा, फतेह आ रहा होगा। जैस्मीन जाकर लाइट बंद कर देती है। तेजो कहता है कि अंधेरा क्यों हो गया, फतेह तुम वहाँ हो। जैस्मीन बाहर जाती है। सत्ती पूछती है कि रोशनी का क्या हुआ। रुपी अभिराज को बिजली कार्यालय को फोन करने और पता लगाने के लिए कहता है। सत्ती ने नवराज से कुछ मोमबत्तियां लाने को कहा। वह कहती है कि मैं जाकर तेजो के कमरे में इमरजेंसी लाइट लगाऊंगी, वह डर सकती है। जैस्मीन को शैंपी के लिए पानी मिलता है। वह कहती है कि मैं जाकर तेजो को दूंगा। 

शाइनी का कहना है कि अभिराज आज कैंडल लाइट डिनर करेंगे। जैस्मीन का कहना है कि ब्लास्ट के लिए मोमबत्ती की जरूरत होती है, इस इमरजेंसी लाइट की नहीं। वह एक मोमबत्ती जलाती है। तेजो फतेह से पूछता है कि तुम कहाँ हो। वह मोमबत्ती देखती है और डर जाती है। जैस्मीन वहां आती है और मुस्कुराती है। तेजो मोमबत्ती देखता है और कहता है आग ... जैस्मीन कहती है कि यह एक पावरकट है, मुझे तुम्हारे लिए एक मोमबत्ती मिली, फतेह को बुलाओ, अगर यह मोमबत्ती गिरती है, अगर यह आग लगती है, तो पूरा कमरा जल जाएगा। वह खिलौने जलाती है। तेजो आग देखकर चिल्लाता है।

रुपी सोचता है कि मैं जाकर तेजो को देखूंगा। हरमन रूपी को बात करने के लिए आने के लिए कहता है। रुपी सत्ती से तेजो को देखने के लिए कहता है। सत्ती जाती है। हरमन का कहना है कि वे गठबंधन को ठीक करने आए थे। लवली सत्ती को रोकता है। सत्ती का कहना है कि तेजोमय डर जाता है। लवली का कहना है कि जैस्मीन उसके पास गई है। जैस्मिन तेजो को दौड़ने के लिए कहती है, पूरा कमरा और वह भी जल जाएगी, उसे बचाने वाला कोई नहीं है। तेजो कमरे से बाहर चला जाता है। जैस्मीन पानी डालकर आग बुझाती है। वह मजाक करती है और हंसती है। शाइनी का कहना है कि जसलीन को अभिराज पसंद है, लवली जल्द ही तैयारी करें। लवली का कहना है कि मैं तैयार हूं। तेजो मदद के लिए चिल्लाता है। वह मोमबत्तियां देखती है। वह फतेह चिल्लाती है, मुझे बचा लो। रुपी का कहना है कि कुछ नहीं होगा, शांत हो जाओ। तेजो चिल्लाता है। जैस्मीन मुस्कुराती हुई दिखती है।

तेजो मोमबत्तियों पर एक कुशन फेंकता है। आग कालीन और शाइनी के दुपट्टे को पकड़ लेती है। रुपी को पानी का जग मिलता है। वह आग बुझा देता है। तेजो चिल्लाते हुए फतेह को बुलाते हैं। फतेह चल रहा है। वह सोचता है कि मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि तेजो खतरे में है। रुपी ने तेजो के सिर पर पानी डाला और उसे शांत होने के लिए कहा। रोशनी आती है। लवली कहती है कि उसे ऊपर ले जाओ, मेहमान यह नाटक देख रहे हैं। शाइनी का कहना है कि तेजो पागल है, कोई उसे पागलखाने में भेज दे, वह कुछ भी कर सकती है, उसे घर से निकाल दो, हम जलने से बच गए। रुपी चिल्लाहट यहाँ से निकल जाओ। लवली का कहना है कि उन्हें गठबंधन मिला है। रुपी कहते हैं कि उन्हें कनाडा जाने के लिए कहो, मैं अपनी बेटी के बारे में ऐसा कहने वाले किसी को बर्दाश्त नहीं करूंगा। चमेली मुस्कुराती है और सोचती है वाह तेजो, यहां तक ​​कि फतेह भी आपको पागलखाने में जाने से नहीं बचा सकता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ