Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 30 नवंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन ने क्या योजना बनाई?

Udaariyaan 30th November 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 30th November 2022 Written Episode Update

 
Udaariyaan 30th November 2022 Written Episode Update in Hindi:

नाज उसका फोन लेती है और पूछती है कि क्या तुम मेरी जासूसी कर रहे हो। नेहमत कहते हैं आराम करो, मुझे नेटवर्क नहीं मिल रहा है, इसलिए मैं मोबाइल हॉटस्पॉट पर स्विच कर रहा था। नाज का कहना है कि मैं जांच करूंगा, मैं इसे आपके लिए सेट कर दूंगा। नेहमत ने बेवफा फोल्डर के बारे में पूछा। नाज का कहना है कि यह एक दिल तोड़ने वाले गाने का फोल्डर है, मैं इसे कभी-कभी सुनता हूं। नेहमत पूछते हैं कि क्या यह जुड़ा, धन्यवाद। नाज़ को लगता है कि मैं बच गया। जैस्मीन शादी का कार्ड सुनती है और कहती है कि यह शादी नहीं होगी। शेली पूछती है कि तैयारियों के बारे में क्या है। जैस्मीन कहती है मैंने कहा कि यह शादी नहीं होगी, अब यह शादी होगी। वह नाज़ और अद्वैत के कार्ड रखती है। 

शैली का कहना है कि नाज़ निखिल से प्यार करती है, वह सहमत नहीं होगी। जैस्मीन कहती है कि मैं उसकी मां हूं, मैं उसे जानती हूं, पैसा उसके लिए प्यार से छोटा है। वह अद्वैत से मुलाकात को याद करती है। निखिल उसे बुलाने आता है। वह कहते हैं कि मैंने हनीमून पर स्विट्जरलैंड जाने का फैसला किया, नाज़ को भी यह पसंद है, इसे बुक करें, यह एक अच्छा प्रस्ताव है। अद्वैत कहते हैं कि मैं घर आकर बात करूंगा, अभी नहीं। फ्लैशबैक समाप्त होता है। जैस्मीन कहती है कि अगर अद्वैत वहां राज करता है, तो नाज उससे शादी कर लेगी। शेली हाँ कहती है, तुम सही हो। 

जैस्मीन कहती हैं कि मेरे पास असंभव को संभव करने का साहस है, आपको तनाव लेने की जरूरत नहीं है, यहां मंडप तैयार नहीं है, बस देखें कि मैं क्या करती हूं। नाज कहती हैं कि जब मल्लिका ये तस्वीरें देखेंगी तो उन्हें गुस्सा आ जाएगा। वह उनकी स्मार्टनेस की तारीफ करती हैं। वह कहती हैं कि अद्वैत को मंडप में अकेला छोड़ दिया जाएगा। जैस्मीन कहती है कि हमें दुल्हनों का आदान-प्रदान करना होगा, नाज़ अद्वैत से शादी करेगी और मल्लिका निखिल के साथ बैठेगी।

सत्ती का कहना है कि पंडित जी को सिंदूर मिलेगा। पंडित को सिंदूर मिलता है। वह कहता है कि इसे अपनी बेटी को दे दो। सिंदूर उड़ जाता है और नेहमत के बालों पर लग जाता है। वह कहते हैं कि मातारानी ने उन्हें आशीर्वाद दिया। सत्ती कहती है लेकिन शादी मेरी छोटी बेटी की है। नेहमत हाँ कहते हैं। वह कहता है कि कौन जानता है कि कौन भी शादी करेगा। सत्ती सोचती है कि क्या एकम उसे माफ कर देगा और उससे शादी कर लेगा। नेहमत सोचता है कि काश एकम मुझे माफ कर देता। जैस्मीन शेली से मिठाई खाने के लिए कहती है। शेली खांसी। जैस्मीन बताती है कि उसने क्या किया। शैली पूछती है कि आपका क्या मतलब है, आपने किसके बच्चों का आदान-प्रदान किया। जैस्मीन कहती है कि यह एक रहस्य है, इसे जानने के लिए आपको खुद को साबित करना होगा। शैली कहती है कि मैं तुमसे आधी रात को मिलती हूं और तुम्हारे बारे में किसी को नहीं बताया, मैं खुद को कितना साबित करूंगी। 

जैस्मीन कहती हैं कि नेहमत को दूर रखो, वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं, हमें फोकस क्लियर रखना होगा। नेहमत सिंदूर और मेहंदी धोती हैं। जैस्मीन का कहना है कि उन्हें हमारी योजना का पता नहीं होना चाहिए। शैली कहती है कि मुझे भी नहीं पता, मुझे बताओ, यह सब कैसे करना है, मैंने इस दुल्हन को पहले नहीं देखा। जैस्मीन कहती हैं कि मैंने देखा और सुना भी है। वह अमरीक के साथ अपनी शादी को याद करती है। शैली कहती है लेकिन हम नाज़ को अद्वैत के साथ कैसे बिठाएंगे। जैस्मीन कहती है कि आप चाहते हैं कि मैं सारा काम करूं, दुल्हन के दोस्त किस लिए हैं। शैली का कहना है कि नेहमत...

नाज़ नेहमत को अपना हाथ खुजाने से रोकती है। नेहमत का कहना है कि मल्लिका इस ए नाज़ को देखकर चिंतित हो जाएगी और सोचती है कि मैं उसके हाथ से भाग्य की रेखाएं मिटा दूंगा। वह उसे चिंता न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि यह गलती से हुआ, चिंता मत करो, तुम्हारा उसके साथ कोई संबंध नहीं है। नेहमत कहता है चुप रहो। नाज़ सहायता करता है। नेहमत कहते हैं कि अब सब ठीक है, मैं चाहता हूं कि आपकी और मल्लिका की शादी अच्छी हो। नाज कहती है कि चिंता मत करो, कुछ भी गलत नहीं होगा।

जैस्मीन शेली को भुगतान करती है। वह कहती है कि मैं नाज की शादी का जश्न मनाना चाहती हूं, मुझे शादी में तड़का लगाना है। शैली कहती है लेकिन मेरा नाम बीच में नहीं आना चाहिए, मेरे पास यहां रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जैस्मीन कहती है कि कभी टेंशन मत लो, टेंशन दे दो, तुम मुझे बाद में धन्यवाद कर सकते हो, मैं तुम्हारा आधा काम कर दूंगी। वह मल्लिका को बुलाती है और कहती है कि दुकान से लहंगा ले आओ। मल्लिका चेक करती है और कहती है कि मेरे पास मेरा ब्लाउज है। जैस्मीन कहती है कि एक बड़ी समस्या है, यह मेरी नौकरी के बारे में है, कृपया स्टोर पर आएं और सही ब्लाउज लें। मल्लिका कहती है ठीक है, मैं आ रही हूं। जैस्मीन शेली को शुरू करने के लिए कहती है।

शैली मल्लिका की तस्वीर क्लिक करती है और जैस्मीन को कॉल करती है। वह कहती है कि मल्लिका शोरूम गई है, मैं उसके पीछे जा रहा हूं। जैस्मिन मल्लिका को देखकर मुस्कुराती हैं। वह कहती है कि नाज वही लहंगा पहनेगी। एकम जय की तस्वीर देखकर रोता है। नौकर उसके लिए एक पार्सल लाता है। एकम शिमला से पार्सल कहता है, लेकिन मैं वहां किसी को नहीं जानता। वह पार्सल की जांच करता है। उसे नेहमत से एक नोट मिलता है। वह पढ़ता है... जयवीर अंकल को यह शाल पसंद है, यह दुकान पर उपलब्ध नहीं था, मैंने दुकानदार से कहा कि जब भी यह उपलब्ध हो तो इसे कुरियर कर दें। एकम रोता है और कहता है कि नेहमत वहां काम के लिए गई थी, तब भी वह पिताजी के बारे में सोच रही थी, क्या मैंने अपने दर्द के कारण उसे और हमारे प्यार को गलत समझा। वह उसके शब्दों को याद करता है। वह पूछता है कि क्या मैंने नेहमत के साथ कुछ गलत किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ