Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 12 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अक्षु को मंजरी के बारे में क्या पता चला? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु कहते हैं मैं यहाँ तुम्हारे साथ बैठी हूँ, भाग्य ने हमें साथ दिया। वह उसे गले लगाती है। कुणाल का कहना है कि अक्षु जवाब नहीं दे रहा है, मुझे यह पता लगाना है कि वह अभि को कहां ले गई। माया सोचती है कि वह आदमी बात कर रहा था जैसे वह जानता है कि आवाज मेरी नहीं है, अक्षु कहाँ है, क्या यह जुड़ा हुआ है। अक्षु अभि को उठने के लिए कहता है। नर्स आती है और उसे पकड़ लेती है। वह कहती है सॉरी, मुझे उसे दवाई देनी है। वह उसे चूमती है। कुणाल अस्पताल आता है और अभि के लिए पूछता है। नर्स कहती है कमरा 11. परिवार आता है और वही पूछता है। नर्स कहती है कि वह कमरे 11 में है। अक्षु कहता है कि मैं तुम्हारे साथ रहूंगा, मैं अभी जाकर आऊंगा। अक्षु जाकर दवाई खरीदता है। वह मुड़ती है और कुणाल को देखती है।

मंजरी और सभी अभि को देखते हैं। वह रोती है और कहती है कि वह ठीक है, भगवान का शुक्र है। हर्ष का कहना है कि वह नहीं सुनता और बाइक पर दूर चला जाता है। आनंद कहते हैं कि डॉक्टर डॉक्टर के रूप में अच्छे दिखते हैं, मरीज नहीं। वह कहती है कि जब से अक्षु चला गया, अभि दर्द में है, जब वह उसकी जिंदगी में आई, मैंने सोचा कि वह उसकी जिंदगी को खुशियों से भर देगी, शायद मैं गलत था। अक्षु कहते हैं अभी नहीं, मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता। कुणाल कहते हैं मैं तुम्हें वादा याद दिलाने आया था, तुमने शर्त तोड़ दी। 

वह पूछती है कि मैंने अपना वादा कब तोड़ा, मैं अभि को सड़क पर मरते हुए नहीं छोड़ सकती, भाग्य हमें मिलवा रहा है, मैंने तुमसे कहा था, भाग्य हमें साथ लाएगा, यह तुम्हारा कर्म है, और मेरी किस्मत, कोई किसी का भाग्य नहीं छीन सकता . वह कहता है कि वह ठीक हो जाएगा, उसका परिवार उसे ले जाएगा, मेरे साथ आओ। वह कहती है कि तुम एक अच्छे भाई हो, तुम माया के सपनों के सामने किसी की परवाह नहीं करते, तुम भूल गए कि तुम एक डॉक्टर हो, तुमने मुझे उसके दुर्घटना के बाद अभि के पास नहीं जाने दिया, वह तुम्हारे स्वार्थी कारणों से मर सकता था , आप स्वार्थी हैं।

वह कुणाल को सर्जरी करने के लिए सहमत होने की याद दिलाती है। वह ओटी से बाहर आता है। वह पूछती है कि क्या अभि ठीक है। वह कहता है कि मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता, मेरी सिर्फ एक बहन है, माया, उसका मतलब सब कुछ है, आपको मेरी शर्त माननी होगी, अगर मैं अंदर नहीं गया, तो अभि अपना हाथ और जीवन भी खो सकता है, मेरे साथ आओ मैं यह ऑपरेशन करता हूं। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी शर्त स्वीकार है, जाओ और मेरे अभि को बचाओ। एफबी समाप्त। अक्षु का कहना है कि मैं उस दिन एक असहाय पत्नी थी, आज तुम मुझे मजबूर नहीं कर सकते, मैं अपने पति के पास जा रहा हूं, मुझे रोकने की कोशिश मत करो। वह चल दी।

मंजरी का कहना है कि पिछले साल अभि को ठीक होने के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन आज, मुझे उसे देखकर दुख हुआ, अक्षु उसकी हालत के लिए जिम्मेदार है। कुणाल कहते हैं कि इवेंट खत्म होने के बाद अभि के पास जाओ। अक्षु कहते हैं कि मैं माया के लिए गाऊंगा। वह कहता है कि अगर अभि को हमारे सौदे के बारे में पता है, तो वह आपको माया के लिए गाने नहीं देगा, वह नहीं समझेगा। वह कहती है कि यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उसे मनाऊं। वह कहता है कि वह गुस्से में सब कुछ बर्बाद कर देगा, वह आपकी कभी नहीं सुनेगा। वह कहती है कि मुझे पता है कि यह कठिन होगा, मैं उसे मना लूंगा और माया के लिए गाऊंगा, लेकिन अब मैं उससे दूर नहीं रहूंगा। वह उसे धमकाता है। वह उसे कुछ भी करने के लिए कहती है, वह वही करेगी जो वह चाहती है। उसे उसकी बातें याद आती हैं। वह अभि के पास जाती है। अभि अक्षु का नाम लेता है। यह सुनकर मंजरी रो पड़ी। 

वह कहती हैं कि जिंदगी बिखर जाती है जब ऐसे प्यार में धोखा मिलता है तो मेरे बेटे को सजा क्यों मिल रही है। वह रोने लगती है। वह कहती है कि अभि दर्द में है। आनंद कहते हैं कि अगर वह गुस्से को दबा देंगे तो उन्हें ब्लड प्रेशर हो जाएगा। महिमा कहती है कि पता नहीं अगर अक्षु सामने आ गया तो वह क्या करेगा। मंजरी का कहना है कि वह उसे देख भी नहीं पाएगा। अक्षु देखता है और रोता है। जुदाई ... खेलती है ... वह अभि के बारे में सोचती है। वह कुछ स्टॉक रूम में प्रवेश करती है। वह वहीं बंद हो जाती है। डॉक्टर आता है और अभि को चेक करता है। हर्ष ने उसे धन्यवाद दिया। डॉक्टर का कहना है कि उसे यहां लाने वाली महिला ने जान बचाई। मंजरी ने उस लड़की को आशीर्वाद दिया। कुणाल घर आता है। माया कुणाल से पूछती है कि अक्षु कहाँ है। वह पूछती है कि मेरे सपनों और घटना के बारे में क्या है, उसे किसी तरह ले आओ। वह रोती है।

उसे कॉल आती है। वह आदमी कहता है कि कोई अक्षु के रूम इंटरकॉम पर बार-बार कॉल कर रहा है, वह कॉल रिसीव नहीं कर रही है, क्या वह तुम्हारे साथ है। कुणाल सोचता है कि अक्षु को कौन बुला रहा है। अक्षु कहते हैं कि अभि का गुस्सा नफरत में बदल गया, लेकिन मैं उसे मना लूंगा, कोई दरवाजा खोलेगा। वह अभि चिल्लाती है। अभि उठता है और अक्षु से कहता है। वह पूछता है कि तुम सब यहाँ कैसे आए। वह कहती है कि एक लड़की आपके एक्सीडेंट के बाद आपको यहां ले आई, उसने हमें मैसेज किया। अभि सोचता है कि मुझे अक्षु को खोजने के लिए जयपुर वापस आना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ