Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 7 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैसे हुए दादा जी ठीक? | Pishachini 7th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 7th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा रॉकी को जगाने की कोशिश करती है। पिशाचिनी कहती है कि तुम मेरी शक्ति को नहीं तोड़ सकते। मेरी शक्ति मुझे शैतान ने दी है। राजा को मारकर रानी एक स्थान में प्रवेश करती है। यह सब आग थी। वहां चुड़ैलों को देखकर वह डर गई। शैतान ने कहा कि तुम अब पिशाचिनी हो। मरने के बाद तुम्हें हमारी तरह पिशाचिनी बनना पड़ा। रानी ने कहा कि मैं पिशाचिनी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि तुमने बहुत पाप किए हैं इसलिए तुम्हें ये शक्तियाँ मिलेंगी। आपको इंसानों से ज्यादा शक्तियां मिलेंगी लेकिन आप कभी इंसान नहीं बन पाएंगे। आप इंसान होने के लिए रोएंगे लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। आपके पास कोई प्यार और भावनाएं नहीं होंगी। आपको और लोगों को पिशाचिनी में बदलना होगा और आप हमेशा के लिए धरती पर रहेंगे।

पिशाचिनी कहती है कि मैं एक बुरा इंसान था लेकिन फिर मैं पिशाचिनी बन गया। पवित्रा कहती है कि मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगी। पिशाचिनी सभी को रिहा कर देती है। पवित्रा सभी को नाचते हुए देखती है। रानी उसे गले लगाती है और कहती है कि चलो नाचो।

पवित्रा रॉकी के कमरे में आती है। वह कहता है कि तुम यहाँ क्यों हो? वह कहती है कि मैं तुमसे बात करना चाहता था। वह कहता है कि मैं आगे बढ़ गया हूं। हमारा अध्याय समाप्त हो गया है। पवित्रा का कहना है कि मैं यहां एक कारण से आया हूं। वह यहाँ है। रॉकी उसका हाथ छोड़ देता है। वह कहता है कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं? वह पिशाचिनी कहती है। रानी अपने कमरे की ओर चलती है। वह कहता है कि क्या यह तुम हो? वह कहती हैं कि यह मजाक नहीं है। रॉकी कहता है कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता। पवित्रा कहती है कि यह वह लड़की है जिससे आप शादी कर रहे हैं। रानी पिशाचिनी है। रॉकी हैरान है। वह कहता है कि उस पर आरोप लगाना बंद करो। आप स्पष्ट कारणों से उसे पसंद नहीं करते हैं। पवित्रा उस पर इत्र लगाती है और कहती है कि अब वह आकर्षित होकर यहाँ आएगी। 

वह कहती है कि मुझे तुम्हारी और तुम्हारे परिवार की परवाह है। मैं तुम्हारा जीवन बर्बाद नहीं कर सकता। वह कहता है कि मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकता हूं। कृपया इसे रोकें। अब आप कह रहे हैं कि मेरी मंगेतर पिशाचिनी है? पवित्रा कहती है कि मुझे पता है कि तुम भ्रमित हो लेकिन वह यहाँ आएगी। तुम देखोगे। रानी आती है और कहती है, रॉकी जी। पवित्रा कहती है देखो। वह कहता है कि वह मेरी मंगेतर है, पिशाचिनी नहीं। पवित्रा कहती है कृपया मुझ पर भरोसा करें। रॉकी काफी कहते हैं।

पवित्रा दादा जी से कहती है मुझे नहीं पता कि क्या करना है। मुझे नहीं पता कि एक इंसान के रूप में उसके साथ कैसे लड़ना है, वह बहुत चालाक है। दादी जी कहती हैं आप इतनी आसानी से हार कैसे मान सकते हैं? वह खड़ा हो जाता है। पवित्रा यह देखकर चौंक जाती है कि वह ठीक है। पवित्रा कहती है दादा जी .. तुम ठीक हो? वह उसे गले लगाती है। वह कहती हैं कि यह चमत्कार कैसे हुआ? वह कहता है कि उसके रुकने के समय के साथ, मुझ पर उसका जादू पलट गया और मैं ठीक हो गया। मुझे ऐसा होने का नाटक करना पड़ा। पवित्रा कहती है कि मैं परिवार को बता दूं। वह कहता है नहीं, हम किसी को नहीं बता सकते। कोई उसे हमारे परिवार से लाया था।

शिखा कहती है कि मैंने रॉकी से बात की, वह रानी से खुश है। संचित का कहना है कि वह पवित्रा को पसंद करता है। शिखा कहती है कि वह किसी से भी फ्लर्ट करता है लेकिन उसने रानी को चुना है। दुआ करें कि उनकी शादी खुशी-खुशी हो जाए। रानी साड़ियों को देखती है। हिमानी अपने फोन के लिए चारों ओर देखती है। वह इसे कमरे में देखती है। वह कहती है कि यह यहाँ कैसे आया? पिवत्र का कहना है कि मैंने किया। पवित्रा हिमानी से कहती है कि वह यहां नहीं आ सकती। हम सच्चाई जानते हैं। दादा जी भी अंदर आते हैं और कहते हैं कि डरो मत। 

हम आपको और आपके परिवार को पिशाचिनी से मुक्त करने में आपकी मदद कर सकते हैं। क्या आप हमारी मदद करेंगे? वह हाँ कहती है। उसने मेरे भाई को मार डाला है। वे चौंक गए हैं। दादा जी कहते हैं ओह उसका जादू तुम पर भी उल्टा पड़ गया। हिमानी कहती है कि वह हम सभी को मार डालेगी। मेरे माता-पिता अभी भी नहीं जानते कि विकास मर चुका है। कृपया हमें बचाओ, वह रोती है। रानी हिमानी की तलाश में ऊपर आती है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ