Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 12 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: सुमन को क्या सरप्राइज मिला? | Pandya Store 12th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 12th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

ऋषिता चीकू को धारा से लेकर श्वेता को दे देती है। वह धारा को आने के लिए कहती है, छुटकी को उसकी जरूरत है। रवि चिंता करता है। शिव पूछते हैं कि क्या हुआ। वह कहती है कि मैं बहुत तनाव में हूं, अर्नव जवाब नहीं दे रहा है, अगर हैकर कुछ करता है तो। वह उसे शांत करता है। वह कहता है कि हम कल अर्नव से बात करेंगे, माँ का जन्मदिन अच्छा होना चाहिए। वह एक काले रंग की बंदर टोपी पहनती है और कहती है कि मैं अपना चेहरा सबसे छुपा लूंगा। वह कहता है कि मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं लोगों को जवाब दूंगा, आपको इस बंदर के मामले को पहनने की जरूरत नहीं है, चिंता न करें। वह हंसती है। कांता ने सुमन को घर जाने के लिए कहा। 

सुमन कहती है कि मेरे बच्चे मुझे खोजने नहीं आए। वह उदास हो जाती है। गौतम और सभी लोग सुमन के आने का इंतजार करते हैं। कांता सुमन की जिद करती है और उसे भेज देती है। वह धरा को बुलाती है और कहती है कि सुमन यहां से चली गई, बस तैयार हो जाओ, मैं भी कुछ देर में आऊंगा। कृष और श्वेता केक रखते हैं। वह उसे धन्यवाद देता है। वह सोचती है कि आखिर केक आ ही गया, अब इसके जरिए चीकू का अपहरण होगा, और मैं मुक्त हो जाऊंगी। सुमन का इंतजार सभी करते हैं।

मेहमान आते हैं। धरा का कहना है कि हम और इंतजार नहीं कर सकते, मैं जाऊंगा और मां को ले जाऊंगा। वह सुमन को आते देखती है और उन्हें लाइट बंद करने के लिए कहती है। सुमन घर आती है। वह कहती है कि रोशनी का क्या हुआ। रोशनी और उसके जन्मदिन के लिए सुंदर सजावट देखकर वह आश्चर्यचकित हो जाती है। वह परिवार देखती है। वे आश्चर्य चिल्लाते हैं। वे सभी जन्मदिन मुबारक गाते हैं। गौतम उसे अंदर ले जाता है।  श्वेता केक देखती है। वह इसमें कुछ दवा का इंजेक्शन लगाती है। वह सॉरी चीकू सोचती है। शिव सुमन से पूछते हैं कि उन्हें यह आश्चर्य कैसा लगा। 

सुमन उन्हें कुछ न बताने की सोचती है। ऋषिता कहती है कि वह पूरी तरह से हैरान है। सुमन कहती है नहीं, मुझे पता था, मैंने धारा और रावी को मंदिर में देखा था, मैं अभिनय भी कर रहा था। कांता और उसकी बहू आते हैं। कांता का कहना है कि आप अभिनय में भी रो रहे थे, आप वृद्धाश्रम जाने वाले थे। गौतम पूछते हैं कि क्या आप हमसे इतने परेशान हो गए। ऋषिता कहती है सॉरी, हम आपको सरप्राइज देना चाहते थे। रवि और सभी ने सुमन को शांत किया।

धारा पूछती है कि आप अपने बच्चों को कहाँ छोड़कर जा रहे थे। शिव कहते हैं कि हमें तुम्हारे बिना कुछ भी पसंद नहीं है। देव पूछते हैं कि आपने यह कैसे सोचा। ऋषिता कहती है कि आपने एक बार छुटकी के बारे में नहीं सोचा। कृष चुटकुले। सुमन खुशी से रो पड़ी। गौतम कहते हैं कि आप इस घर की आत्मा हैं, हमारे लिए एक आशीर्वाद हैं। सब सॉरी कहते हैं। सुमन एक समूह गले लगाने के लिए कहती है। वे सब गले मिलते हैं। सुमन अपने पति और अपने रोमांटिक एडवेंचर के बारे में बताती है। उसे सुनकर हर कोई मुस्कुराता है। श्वेता देखती है। सुमन अपने पति द्वारा उपहार में दी गई अंगूठी दिखाती है। कृष ने गौतम पर मजाक किया। अर्णव घर आता है। वह अंदर जाता है। 

श्वेता अपने दोस्त से मिलती है। वह पूछती है कि यह गेटअप क्या है। उसके दोस्त का कहना है कि उन्होंने सुमन के लिए एक विशेष प्रदर्शन की व्यवस्था की है, जब नृत्य शुरू होगा तो मैं अपना जादू दिखाऊंगा। श्वेता कहती है कि मुझे चीकू के अपहरण में कोई समस्या नहीं चाहिए। धारा ने सुमन को केक काटने के लिए कहा। सुमन मुस्कुराई। सुमन परिवार के लिए शुभकामनाएं। श्वेता के दोस्त का कहना है कि इस पार्टी में रंग जोड़ने का समय आ गया है। सुमन ने केक काटा। सब ताली बजाते हैं। श्वेता सोचती है कि मुझे इस परिवार से मुक्ति मिल जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ