Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 20 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: किससे है प्राची को खतरा? | Kumkum Bhagya 20th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 20th September 2022 Written Episode Update


Kumkum Bhagya 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राहुल कोहली को बताता है कि रिया उसे खरीदने की कोशिश कर रही थी और उसे ऐसा करने के लिए कह रही थी, उसका मतलब था कि उसे लूटने के लिए काम करना होगा और वह आप सभी की रक्षा करने के लिए काम करेगी, बिना कोई जोखिम और चोट के, वह महान बन जाएगी बहू हर कोई हैरान है। रिया पूछती है कि क्या बकवास है, मैंने ऐसा नहीं कहा। राहुल कहते हैं आप कैसे झूठ बोल रहे हैं, हम चोर हैं, लेकिन हमारे कुछ नियम हैं, लेकिन आप कोई धर्म या ईमानदारी नहीं रखते हैं। मनीष कहता है कि उसके साथ समय बर्बाद मत करो, गहने ले लो और निकल जाओ। वह उसे गहने लेने तक कहने के लिए कहता है। वेदांत उससे पूछने के लिए कहता है कि वे कैसे हैं? राहुल कहते हैं ये मौसी-भतीजी, पता नहीं किसकी जुबान तेजी से काम करती है।

आलिया कहती है कि मुझे बंदूक दो, तो मैं तुम्हें दिखाऊंगा, अगर मेरी जीभ तेजी से काम करती है या मेरे हाथ। वेदांत कहता है कि तुम पूरी तरह से भ्रष्ट हो। राहुल आलिया से हार देने के लिए कहता है। वेदांत रिया से उसे गहने देने के लिए कहता है। आलिया अपना हार उतारती है और राहुल को देती है। दूसरा लड़का प्राची की अंगूठी मांगता है। प्राची ने देने से मना कर दिया। गुंडा पूछता है कि क्या यह कीमती है। प्राची का कहना है कि यह मुझे मेरी मां ने दिया था। मैं मर जाऊंगा, लेकिन दूंगा नहीं। गुंडा कहता है मां की कृपा आप पर होगी, इस अंगूठी का आप क्या करेंगे।

वह कहता है कि मुझे गुस्सा मत करो, नहीं तो मैं उसकी उंगली काट दूंगा। प्राची के सामने रणबीर आता है। प्राची गुंडे को अपनी अंगूठी न देने के लिए संघर्ष करती है। सिड गुंडे से उसे छोड़ने के लिए कहता है। गुंडा पूछता है कि वह कौन है? आलिया कहती है कि वह प्राची का पति होगा। गुंडा कहता है कि प्राची की शादी रणबीर से हुई है, मैं इसका सबूत दे सकता हूं। रणबीर उन्हें प्राची को मजबूर करते हुए नहीं देख सका और गुंडे की पिटाई कर दी। विक्रम, आर्यन और अन्य ने उन्हें पीटा। रिया रणबीर को बाहर जाकर पुलिस को बुलाने के लिए कहती है। प्रिया वहां आती है और हवा में आग लगा देती है। रणबीर प्राची का हाथ पकड़कर दौड़ता है। सिड रिया का हाथ पकड़कर दौड़ता है। बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। रिया उसे पागल कहती है और सिड के साथ चली जाती है। बैग पाकर गुंडा हंस पड़ा। वह कहता है कि अब सभी को पता चल जाएगा कि मैं कौन हूं और मैं क्या कर सकता हूं? वह बैग लेता है।

प्रिया को लगता है कि उसने राहुल को चेतावनी दी थी, लेकिन उसने नहीं सुना। वह सिड और रिया को सुनने के लिए रुकती है। सिड रिया से कहता है कि उसके जैसे लोग मर जाएंगे। रिया कहती है कि हम मरेंगे तो आप जैसे लोग कैसे जिएंगे। वह कहते हैं कि आप दिलजले प्रेमी की तरह हैं। सिड कहता है कि तुमने मेरे साथ सभी को पागल कर दिया, और मैं सोचता था कि तुम मुझसे प्यार करते हो, लेकिन तुमने मुझसे प्यार नहीं किया। वह कहता है कि तुम अकेले जीओगे और मरोगे, क्योंकि तुम सबसे बुरे और घृणित इंसान हो। रणबीर और प्राची वहां आते हैं। सिड रणबीर से कहता है कि रिया प्राची से जलती है और उसकी खुशी नहीं चाहती। आलिया कहती है कि मिहिका ने यहां से जाने से पहले गुंडों को देखा और सिड से कहने के लिए कहा। वह सिड को फिर से ब्लैकमेल करती है। 

रिया सिड से पूछती है कि वह क्या कह रहा था और उसे अपनी बातचीत पूरी करने के लिए कहती है। आलिया उसे पूरा कहने के लिए कहती है। सिड कहता है कि मुझे खेद है और रणबीर से उसकी बातों के बारे में बुरा नहीं मानने के लिए कहता है। रिया कहती है कि मेरे पास भी दिल है और मुझे चोट लगती है। वह कहती है कि अगर तुम दोबारा ऐसा कहोगे तो मैं कुछ करूंगी और तुम्हें पता है क्या? प्राची प्रिया को देखती है और पूछती है कि कौन है? प्रिया कहती है कि हाथ ऊपर करो और उन पर बंदूक तान दो। वह उन्हें लाइन में जाने के लिए कहती है। प्राची खांसती है। प्रिया रणबीर से प्राची को पानी पीने के लिए कहती है और कहती है कि मेरे बॉयफ्रेंड को पता नहीं चलेगा। रणबीर कहते हैं ठीक है।

मिहिका गुंडे से कहती है कि उसे फोन पर बात करनी है। वह बताती है कि उसने अपना फोन गलियारे में छोड़ दिया था। वह कहती है कि वह उन्हें सचेत करना चाहती है। रणबीर कहते हैं कि प्रिया एक अच्छी लड़की है। प्राची कहती है कि वास्तव में प्रिया का बॉयफ्रेंड राहुल भी अच्छा है, दोनों अच्छे हैं और कहते हैं कि समस्या आलिया है, उन्हें उनका अपमान करने की क्या जरूरत थी। रणबीर कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए पानी लाऊंगा। गुंडा कहता है कि हमने तुम्हारा फोन तोड़ दिया है। मिहिका कहती है कि उसके पास दो फोन थे। वह कहती है कि मुझे उनसे बात करने दो, कि रिया और आलिया खराब हैं, लेकिन यह नहीं पता था कि वे बड़ी परेशानी में हैं। गुंडा उसे उसके नंबर पर कॉल करने के लिए कहता है। प्राची ने फोन उठाया। 

मिहिका प्राची से कहती है कि एक लड़का केमिस्ट्री का छात्र है और उसने दो पाउडर मिलाए थे, और कहती है कि अगर कोई पाउडर अंदर ले लेता है, तो वे बेहोश हो जाएंगे, तो यह एक समस्या होगी। रणबीर वहां आता है और प्राची को रोकता है। प्राची उसे सब कुछ बताती है। रणबीर पूछते हैं कि क्या आपके पास उन्हें रोकने का कोई विचार है। प्राची कहती है कि उसे कोई आइडिया नहीं है, लेकिन वे चले जाएंगे। वह उसे पहले कुछ पानी पीने के लिए कहता है और उसे यार कहता है। प्राची कहती है कि मुझे यार मत कहो।

प्रिया को रिया, आलिया और अन्य को लाते देख राहुल हैरान रह जाता है। वह पूछती है कि सब कहाँ हैं। गुंडा दीदा और आर्यन को लाता है और बैग दिखाता है। वह कहता है कि उसे मिल गया है। रिया पूछती है कि क्या इसमें कोई खजाना है। प्राची वहां आती है और सब कुछ बताती है। गुंडा कहता है कि तुम शिक्षक बनोगे। प्राची कहती है मिहिका ने कहा। वह सभी को दरवाजे और खिड़कियां खोलने के लिए कहती है, क्योंकि गुंडा धुआं बनाने के लिए बैठता है। वह कहती है कि मैं तुम्हें ऐसा नहीं करने दूंगी और गुंडे को खींचने की कोशिश करती हूं। रणबीर वापस आता है और प्राची को आने के लिए कहता है, और कहता है कि तुम गर्भवती हो। वह कमरे में आती है। हॉल में सब बेहोश हो जाते हैं, यहाँ तक कि राहुल के दोस्त भी। प्राची अपने कमरे में गिर जाती है। रणबीर भी गिर पड़े। रिया कमरे के बाहर गिर जाती है। 

रणबीर बेहोश है और प्राची ने जो कहा था उसे याद करता है। वह होश में आता है और प्राची को बेहोश देखता है। शाहना को होश आता है और वह पल्लवी पर पानी छिड़कने वाली है, सोचती है कि वह भरोसे के लायक नहीं है और विक्रम के पास जा रही है। वह आर्यन के पास गिरती है और उसे होश में लाती है, उसके चेहरे पर पानी छिड़कती है। आर्य को होश आता है। शाहाना का कहना है कि हम गुंडों के हाथ बांध देंगे ताकि वे भाग न जाएं। रणबीर प्राची को उठने के लिए कहता है और कहता है कि प्राची पर आओ। वह उसका हाथ हिलाता है और उसे अपनी आँखें खोलने के लिए कहता है। जब वह जवाब नहीं देती है तो वह चिंतित हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ