Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 19 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: राहुल ने क्या खुलासा किया? | Kumkum Bhagya 19th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 19th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 19th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 19th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

आर्यन कमरे में कुछ खोजता है। दीदा ने उससे पूछा, वह क्या खोज रहा है? वह सियास चार्जर। दीदा उसे चार्जर देता है। आर्यन का कहना है कि यह न तो एंड्रॉइड है और न ही आईओएस, और कहता है कि यह पुराना मॉडल है। उनका कहना है कि अगर मैं इसे संग्रहालय में रखूंगा तो बहुत पैसा मिलेगा। दीदा का कहना है कि मैं भी बूढ़ा हूं और उसे भी संग्रहालय में रखने के लिए कहता हूं। वह कहती हैं कि एक बार चार्ज करने पर उनका फोन 3 दिनों तक काम करता है। आर्यन कहते हैं कि आपके फोन में कुछ भी नहीं है। वह अपने चार्जर को उसके कमरे में छोड़कर याद करता है, और चार्ज करता है। वह कहता है कि अब मैं अपना फोन चार्ज कर सकता हूं। वह फोन ऑन करता है और कॉल करता है, और उसे पता चलता है कि उसके पास कोई बैलेंस नहीं है। दीदा हैरान है। आर्यन पूछता है कि वह फ्रीज क्यों हुई? फोन रिचार्ज न करने पर दीदा ने उसकी पिटाई कर दी।

रिया सोचती है कि शाहाना ने उसका अपमान किया है और जब भी उसने प्राची पर मौखिक रूप से हमला किया था, तो उसे हर बात का जवाब दिया। वह क्रोधित हो जाती है और फूलदान फेंकने वाली होती है। आलिया उससे पूछती है कि वह क्या कर रही है और बताती है कि गुंडे पागल हैं? रिया का कहना है कि मैं रणबीर को खोज रहा था और शाहाना से पूछा, उसने मुझे जवाब दिया कि मैं उसे जमीन के अंदर दफनाना चाहता हूं। आलिया पूछती है कि उसने क्या कहा? रिया का कहना है कि उन्होंने कहा कि रणबीर उनके पल्लू से बंधे हैं। आलिया कहती है कि हम जाकर शाहाना को जवाब देंगे। रिया पूछती है कि क्या आपके पास कोई सुझाव है। आलिया कहती है कि गुंडे यहां आ गए हैं, और अगर कोई गुंडा नाराज हो जाता है और शाहाना पर गोली चलाता है। फिर अगर प्राची शाहाना को बचाने के लिए गुंडे पर गोली चलाती है, तो आपको शाहाना और प्राची दोनों से छुटकारा मिल जाएगा। वह कहती है कि रणबीर के हाथ से प्राची का पल्लू छूट जाएगा। वह उसे आने के लिए कहती है। 

रिया पूछती है कि क्या उसके पास कोई योजना है। आलिया कहती है कि रणबीर और प्राची को खोजो और मुझसे लिविंग रूम में मिलो। प्रिया हवेली के बाहर इंतजार कर रही है और राहुल को फोन करती है। राहुल बताता है कि प्राची की वजह से वे कुछ नहीं चुरा सके। वह कहता है कि उसने अपने परिवार को बचाया और महान बन गई। रिया उसे सुनती है और सोचती है कि वह भी महान बनना चाहती है। वह उसे लूट के बराबर बहुत पैसा देने की पेशकश करती है और कहती है कि तुम बाहर जाकर लूटोगे, मैं तुम्हें रोकूंगा और उन्हें बचाऊंगा, महान बनूंगा और बहू नंबर 1 बनूंगा। वह कहता है कि यह तुम्हारा फायदा है। रिया का कहना है कि यह आपका फायदा भी है, आसान पैसा।

पल्लवी विक्रम से पूछती है कि उसका इंस्पेक्टर दोस्त कहां है। विक्रम पूछता है कौन? पंडित जी कहते हैं वही आदमी, जिसे मैं बन्दूक बाहर रखने को कहता था। विक्रम कहते हैं कि मैं इस साल उन्हें फोन करना भूल गया। पल्लवी कहती है कि आप उसे आमंत्रित करना कैसे भूल सकते हैं। विक्रम कहते हैं ठीक है, वह कहीं और बप्पा के दर्शन करेंगे। पल्लवी कहती है कि अगर वह यहां होता तो हम इस स्थिति में नहीं होते। वह उसे आमंत्रित करने के लिए उसे डांटती है। विक्रम पूछता है कि क्या आप मुझे घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। पल्लवी कहती है कि हम तुम्हारी गलती के कारण फंस गए हैं। विक्रम कहते हैं कि अगर मुझे इस हमले के बारे में पहले पता होता, तो मैं सभी पुलिस बल को आमंत्रित करता।

गुंडा मनीष उसे उनकी अनुमति के बिना बात नहीं करने के लिए कहता है। पल्लवी कहती है कि मैंने उससे बात करने के लिए भी कभी उसकी अनुमति नहीं मांगी। दूसरा गुंडा विक्रम से कहता है कि वह उसका दर्द समझता है, और उसे अपना दर्द बताने के लिए कहता है। विक्रम कहते हैं कि क्या कहना है। पल्लवी कहती है कि एक बार जब वे चले जाएंगे, तो मैं तुम्हें देख लूंगा। विक्रम कहते हैं कि काश वे कभी नहीं जाते, और बप्पा से उसे बचाने के लिए कहते हैं, एक पक्ष के गुंडे और एक पक्ष की पत्नी का कहना है। पल्लवी कहती है कि मैं तुम्हें बाद में देखूंगी।

प्राची रणबीर को अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। रणबीर कहते हैं कि अगर मैंने तुम्हारा हाथ छोड़ दिया है, तो तुम गलत दिशा में जाओगे। वह कहता है कि मैंने तुम्हें सही रास्ते पर ले जाने के लिए तुम्हारा हाथ पकड़ लिया, और कहता है कि वह उसका हाथ पकड़ रहा है क्योंकि वह मूर्ख है, और कहता है कि उसने गलती से सच कहा। प्राची का कहना है कि यह बहुत ज्यादा है। वह कहता है कि तुम्हारी मूर्खता का स्तर ऊँचा है। प्राची कहती है कि बहुत हो गया। रणबीर का कहना है कि अभी यार शुरू किया है। प्राची उसे यार न बुलाने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे शुरू से ही इससे नफरत है। रणबीर कहते हैं इसलिए तुम हमेशा कहते थे कि तुम मेरे यार नहीं हो। प्राची कहती है कि मैं तुम्हारी यार नहीं हूँ, क्योंकि मैं तुम्हारी पत्नी हूँ। 

रणबीर पूछता है कि क्या वह उनकी शादी से पहले उसकी दोस्त नहीं थी। वह कहती है नहीं, और कहती है लेकिन। उनका कहना है कि हम मिले, प्यार किया और सीधे शादी कर ली। प्राची कहती है कि मुझे डेटिंग पसंद नहीं है, और कहती है कि मैं तुमसे प्यार करता था जैसे मैंने तुम्हारे दिल में प्यार देखा, और तुम्हारी भावना को देखकर महसूस किया, मेरा दिल वैसे ही धड़कता था जैसे तुम्हें देखकर। रणबीर कहते हैं कि यह गलत है, आपने यह खूबसूरत बात पहले क्यों नहीं कही। प्राची कहती है कि अब मुझे जलते हुए शब्द मत कहो।

रणबीर उसे पकड़ते हैं और कहते हैं कि आप जलते हुए शब्दों को एक ही बार में समझते हैं, लेकिन जब मैं कहता हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं तो तुम नहीं समझते। प्राची कहती है मुझे जाने दो। वह पूछता है क्यों? वह कहती है जैसा मैं कह रहा हूं। वह कहता है कि जब भी मैं तुमसे बात करता हूं, तुम इस तरह से व्यवहार करते हो। वह कहता है कि तुम मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते। प्राची कहती है कि मैं सुनना नहीं चाहता, और कहता है कि तुम मेरे लिए क्या हो? वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं हूं। रणबीर कहते हैं कि आपने कुछ समय पहले कहा था कि तुम मेरी पत्नी हो। वह कहता है कि मैं तुम्हारे पीछे नहीं आऊंगा। वह कहती है कि मैं अपने पीछे नहीं आना चाहती। वह कहता है कि मैं तुम्हारे करीब आऊंगा। प्राची कहती है कि मैं तुम्हें अपने करीब नहीं आने दूंगी। वह कहता है कि मैं तुम्हें उस दृष्टि से नहीं देखूंगा। प्राची कहती है कि मैं तुम्हें उस दृष्टि से नहीं देखने दूंगी, और भावुक हो जाती है। शाहना उन्हें देखती है।

राहुल रिया को बाद की योजना के अनुसार हॉल में लाता है। रिया अभिनय करती है और बताती है कि उसने कोशिश की, लेकिन असफल रही। वह कहती है कि मैं एक अच्छी बहू नहीं हूं। पल्लवी कहती है कि तुम अच्छे हो। गुंडा कहता है मेरा बैग लौटा दो, मिल गया तो कोई नहीं बचेगा। राहुल कहते हैं कि आपने कहा था कि प्राची के पास वह बैग है। गुंडा हवा में गोली मारता है और पूछता है कि जो कोई छुपा रहा है, बाहर आओ, नहीं तो वह रिया और उसकी सास को गोली मार देगा। रणबीर, प्राची, शाहाना, दीदा, सिड, आर्यन और आलिया वहां आते हैं। गुंडा प्राची से कहता है कि वह उसके बैग की तलाशी ले रहा था, जो उसके पास था, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है। राहुल के पैर पर रिया की मुहर। एक फ्लैशबैक दिखाया जाता है, राहुल बताता है कि वे यहां आलिया से बदला लेने आए हैं जिसने प्रिया और उसका अपमान किया था। वह उसे कुछ अच्छा करने और प्राची की तरह महान बनने के लिए कहता है। फ्लैशबैक समाप्त होता है। 

वह कहता है कि वे जो चाहते हैं ले कर चले जाएंगे और बताते हैं कि आलिया बूजी के अलावा उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। आलिया कहती है कि मैं तुम्हारी बूजी नहीं हूं। राहुल कहते हैं कि आपने हम पर चोरी का आरोप लगाया है और उसे अपना हार उसे देने के लिए कहा है। आलिया ने मना कर दिया। रिया उससे कहती है कि वह उससे डरे नहीं। राहुल रिया से अपना मुंह बंद रखने के लिए कहता है और कहता है कि भतीजी की तरह बुआ। आलिया कहती है कि अपनी भाषा पर ध्यान दो बंदर। राहुल कहते हैं कि रिया मुझे पैसे से खरीदने की कोशिश कर रही थी और उसने मुझसे कहा कि जैसा वह कहती है वैसा ही करने के लिए कहा। वह कहता है कि उसने मुझे अभिनय करने के लिए कहा और वह आप सभी को बचाने के लिए काम करेगी, बिना चोट पहुंचाए और बिना जोखिम उठाए, वह एक महान बहू बनना चाहती है। अपनी सच्चाई को देखकर रिया चौंक जाती है। हर कोई रिया को देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ