Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 12 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों आये राम और प्रिया एक साथ? | Bade Achhe Lagte Hain 2 12th September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 12th September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 12th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राम कहते हैं कि जैसा तुम चाहोगे वैसा ही होगा, मुझे तुम्हारे आंसू देखना पसंद नहीं है। वह पीहू और प्रिया को ले जाता है। वेदिका सोचती है कि यह सब गलत हो गया। नंदिता उन्हें रोकती है और तरुण से आरती की थाली लाने को कहती है। वह पूछती है कि तुम हमें अकेला छोड़कर क्यों चले गए, हम डर गए। शुभम का कहना है कि वह वेदिका की वजह से डर गई थी। वह राम को पीहू के साथ रहने के लिए कहता है। वह जाता है। नंदिनी पीहू की आरती करती है। वह कहती है क्षमा करें, मैं पीहू की अच्छी तरह से देखभाल नहीं कर सका। पीहू कहती है आई एम सॉरी। नंदिनी कहती है वादा करो, तुम इसे फिर से नहीं जाओगे। पीहू वादा करती है। नंदिनी कहती है हम सब खुश हैं जब से तुम यहाँ आए, तुम मेरी प्यारी दवा हो। पीहू कहती है कि तुम भी प्यारी हो। राम कहते हैं कि पीहू चाहती है कि प्रिया यहां हमारे साथ रहे। नंदिनी कहती है कि जैसा तुम चाहोगे वैसा ही होगा।

राम पीहू से उसे खुश रखने में मदद करने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं तुम्हें परेशान नहीं करना चाहता था। वह उससे वादा करने के लिए कहता है, वह कहीं नहीं जाएगी। वह वादा करती है। वह कहती है कि अब हम गणपति बनाएंगे। वह उसे मदद करने के लिए कहता है। प्रिया कहती है कि हम इन मोदकों को पूजा में रखेंगे। नंदिनी तरुण से प्रिया को यह बताने के लिए कहती है कि मेहमान आउटहाउस में रहें। वह प्रिया को डांटती है। वह कहती है कि मैं पीहू से कहूंगी कि तुम दो साल से जेल में हो। प्रिया कहती है कि आप जानते हैं, यह आपकी बात पर हुआ, मैं समझ सकती हूं कि राम क्या महसूस कर रहे हैं, मैं शिविना की मौत का इस्तेमाल नहीं कर रही हूं। 

नंदिनी क्रोधित हो जाती है। प्रिया कहती है कि मुझे पता है कि वह क्या कर रहा है, यह मेरी गलती नहीं थी, यह तुम्हारी गलती थी, यह मेरी गलती थी कि आप पर विश्वास करना, मैं अब उस गलती को नहीं दोहराऊंगा। तर्क। पीहू और राम आते हैं। वह कहती है कि हमने मिट्टी के गणपति बनाए हैं, हम कल चेहरा देखेंगे, हम रखेंगे। राम मुस्कुराता है। प्रिया कहती है कि तुम इस बार नहीं जीत सकते, राम और पीहू एक साथ हैं, तुम्हारा विनाश शुरू हो गया है।

पीहू कहती है कि राम और मैं वास्तव में एक जैसे हैं। प्रिया सोचती है कि वह तुम्हारा पिता है, यह आपको बताने का समय है, लेकिन आप मुझसे पूछेंगे कि मैंने ऐसा पहले क्यों नहीं कहा, मुझे आपको सोचना और बताना है। पीहू पूछती है कि क्या तुम्हें यहाँ रहना पसंद नहीं है। प्रिया कहती है कि मुझे तुम्हारे साथ कहीं भी रहना पसंद है। पीहू पूछती है कि क्या तुम हमेशा राम के साथ रह सकते हो। प्रिया उसे जाने और राम को देखने के लिए कहती है, क्या वह तैयार है। वेदिका कहती है राम, तुम सच में खुश लग रहे हो। राम कहते हैं कि पीहू मेरे साथ है, मैं वास्तव में खुश हूं, प्रिया पीहू की मां है, हम दोनों पीहू के लिए हैं, प्रिया गलत नहीं है। वह कहती है कि मेरा मतलब यह नहीं था कि, पीहू नहीं जानती कि तुम उसके पिता हो, यह बहाना हमेशा काम नहीं करेगा। वह पूछती है कि क्या आप पीहू की कस्टडी के लिए कोर्ट जाएंगे। वह कहता है नहीं, मैं इसमें पीहू को नहीं घसीटूंगा, उसने बहुत कुछ झेला है, मुझे उसे बताना है कि मैं उसका पिता हूं।

वह कहती है कि तुम बहुत क्षमाशील हो। वह कहता है कि मैं प्रिया और उसके लिए अपने मतभेदों को भूलने के लिए तैयार हूं। वह कहती है कि यह बहुत अच्छा है, उसके आने से हर कोई खुश है। वह कहता है कि पीहू बहुत प्यारी है। वह कहती है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि प्रिया ने आपसे झूठ क्यों बोला और आपको चोट पहुंचाई, मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने आपको चोट पहुंचाई थी और मुझे अभी भी इसका पछतावा है, मैं वास्तव में आपका सम्मान करता हूं, मुझे आप पर गर्व है कि आप कोई कानूनी नहीं चाहते युद्ध। राम कहता है कि प्रिया और मुझे पीहू को बताना है कि हम उसके माता-पिता हैं। वह कहती है कि मैं सहमत हूं, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। वह उसे गले लगाती है। 

पीहू सोचती है कि वह राम को क्यों गले लगा रही है, वह बहुत मतलबी है। राम ने पीहू को अंदर आने के लिए कहा। वह उसकी तारीफ करता है। वह उसकी तारीफ भी करती है। वह कहती है कि मुझे यह पॉकेट स्क्वायर पसंद नहीं है और इसे हटा देता है। राम कहते हैं सॉरी वेदिका। वह पीहू से पूछता है कि क्या तुम मेरे साथ डेट पर आओगी। पीहू हाँ कहती है। वे प्रिया के पास जाते हैं। पीहू का कहना है कि राम अच्छा लग रहा है, ठीक है। प्रिया कहती है हाँ, वह बहुत अच्छा लग रहा है। मीरा और सैंडी आते हैं। पीहू दौड़ती है और उन्हें गले लगा लेती है। प्रिया पीहू से बात करने की सोचती है। राम मुस्कुराता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ