Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 11 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अक्षु करेगी अनीशा का सामना?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th August 2022 Written Episode Update

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनीशा का कहना है कि बुरी नजर बुरी नजर को दूर कर देगी। अभि वही राखी दिखाता है। नील का कहना है कि उनके पास अच्छी ट्यूनिंग है। अनीशा कहती है कि कैरव ने इसे खरीदने में मेरी मदद की। अभि कहता है लेकिन मुझे यह श्रेय मिलता है। वह कहती है कि अभि मेरा पसंदीदा भाई है। पार्थ और नील कहते हैं कि हम जानते हैं। कैरव अक्षु से पूछता है कि वह क्या सोच रही है। आशु कुछ नहीं कहता। वह उपहार देता है। वह कहते हैं कि हम सभी चाहते हैं कि आप एक बड़े गायक बनें, हम चाहते हैं कि आपकी प्रतिभा कई लोगों तक पहुंचे, आश्रम के ये बच्चे महंगी कक्षाएं नहीं ले सकते, लेकिन हम उन्हें बिना फीस के पढ़ा सकते हैं, उनकी कक्षाओं में बात करना कभी बंद नहीं करना चाहिए। अभि कहता है वाह, यह एक विचारशील उपहार है, अब अक्षु गायब हो जाएगा, मुझे मत भूलो, संगीत से अपना नाम कमाओ, यह मेरी भी इच्छा है।

सब ताली बजाते हैं। कैरव का कहना है कि अक्षु एक बड़ा स्टार बन जाएगा, अभि और मैं उसके बड़े प्रशंसक होंगे। अभि को एक संदेश मिलता है, और कहता है कि क्षमा करें, आपने ऑडिशन के चौथे दौर को मंजूरी दे दी है, आप अगले दौर के लिए पात्र हैं, यह एक अच्छा दिन है। कुणाल सोचता है। उन्होंने अक्षु को बधाई दी। अभि कहता है कि उसे देश के 20 लोगों में से चुना गया है, इसका सीधा प्रसारण होगा, हम सब इसे देख सकते हैं। कुणाल का कहना है कि यह एक गायिका की ख्वाहिश होती है कि उसकी आवाज दुनिया तक पहुंचे। नील का कहना है कि हमें अक्षु के लिए खुश होना चाहिए। वे सभी अक्षु के लिए चीयर करते हैं।

कुणाल छोड़ देता है। आनंद पूछता है कि कुणाल कहाँ गया था। अभि को कुणाल का मैसेज मिलता है। नील कहता है कि उसके पास कौन सा जरूरी काम है। पार्थ कहते हैं कि शायद उन्हें यहां अजीब लग रहा है। ड्राइवर आता है और अभि को फॉर्म देता है। उनका कहना है कि हर्ष ने यह दिया है। अभि कहता है कि इसका सहमति फॉर्म, यह पुष्टि करने के लिए है कि ऑपरेशन के दौरान किसी भी गलती के लिए डॉक्टर को दोषी नहीं ठहराया जाएगा। दादी पूछती हैं कि यह क्या है। आरोही का कहना है कि यह प्रक्रिया का एक हिस्सा है। अभि फॉर्म साइन करता है। अनीशा कहती है कि मैं प्रार्थना करूंगा कि तुम्हारा हाथ ठीक हो जाए। वह उसे गले लगाती है। वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि अभि केक काट दे। 

अक्षु कहते हैं कि मैं साथ आऊंगा। अनीशा कहती है अच्छा केक, ठीक है। एक कांटा उसके ऊपर गिर जाता है और वह खराब हो जाता है। अक्षु कहते हैं मुझे सच में खेद है। अनीशा कहती है कि तुमने सब कुछ खराब कर दिया, क्या सॉरी। अक्षु कहते हैं कि मैंने गलती से केक खराब कर दिया, तुम कैरव की जिंदगी खराब कर रहे हो, इसके बारे में क्या, हम सब ने तुम्हारा साथ दिया, तुम क्या कर रहे हो, कैरव के बारे में सोचो। अनीशा कहती है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है।

अक्षु कहते हैं कि निर्दोष काम मत करो। अनीशा अपनी बकवास कहती है। अक्षु कहता है कि तुम बेशर्म काम कर रहे हो, तुम्हारा अफेयर चल रहा है, तुम शादी के बाद भी अपना अफेयर जारी रखना चाहते हो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, तुम कैरव के साथ ऐसा करना चाहते हो, तुम अपने पूरे परिवार को धोखा दे रहे हो, जाओ और स्वीकार करो, उस लड़के से शादी करो, इस मैरिज ड्रामा की क्या जरूरत है, कैरव को धोखा क्यों दे रहे हो। अनीशा कहती है कि आप गलत समझ रहे हैं। अक्षु कहते हैं मुझे सच समझाओ। कैरव आता है और कहता है कि अब कुछ कहने की जरूरत नहीं है। वह अनीशा को देखता है। आशु रोता है।

वो कहते है तुम्हे किसी ने मजबूर नहीं किया, हमने महीनों से बात नहीं की, फीलिंग्स थी पर खत्म कर दिया होता, ये प्रपोजल ड्रामा तुमने क्यों किया, हम कौन होते हैं जज करने वाला अगर हमारा कोई रिश्ता नहीं है, तो तुम मुझे धोखा क्यों दे रहे थे, मुझे इस बारे में पता नहीं था। कैरव अनीशा को कहने से रोकता है। आशु जाता है। अभि पूछता है कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं, आप और कैरव क्या कह रहे थे। अभि हंसता है और कहता है सॉरी, मैंने सोचा कुछ मजा करो, मैं एक अच्छा अभिनेता नहीं हूं। वह पूछता है कि तुम इतने गंभीर क्यों हो गए, क्या हुआ। वह कहता है कि मैं गुस्सा दिखा रहा था, तुम आंसू दिखा रहे हो, ठीक है। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि यह एक अच्छा दिन था, मैं अपने हाथ दर्द के बारे में भूल गया, जब से कुणाल ने कहा कि मेरा हाथ ठीक हो जाएगा, मैंने अपने दिल से डर खो दिया, मुझे एक नई आशा मिली। वह सोचती है कि मैं इसे आपके साथ साझा नहीं कर सकता। वह कहती है कि मैं अभी आऊंगी। वह उसे बाहों में पकड़ता है और उसे चूमता है। अक्षु कैरव के लिए रोता है। वह कहती है कि अभि को किसी दिन यह पता चल जाएगा। अनीशा पानी पीती है। अभि पूछता है कि क्या हुआ, तुम ठीक नहीं हो, क्या तुम चिंतित हो। वह कुछ नहीं कहती, सब ठीक है।

वह उससे कहने के लिए कहता है कि क्या हुआ। अनीशा उसे गले लगाती है और रोती है। अक्षु कैरव के पास आता है। वह पूछता है कि मुझे यह सजा क्यों मिली। अक्षु कहते हैं सॉरी, मैं पहले सच जानना चाहता था और फिर आपको बताना चाहता हूं। उनका कहना है कि मैं इस ठगी को बर्दाश्त नहीं करूंगा। अनीशा कहती है कि मैं यह शादी नहीं कर सकती। अभि पूछता है कि क्या हुआ। अक्षु कैरव को मजबूत होने के लिए कहता है। कैरव का कहना है कि उसने मेरे कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दिया, मैंने स्वीकार किया कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है, वह वापस क्यों आई, मैंने पहली बार सपने देखना शुरू किया, मैंने योजना बनाना शुरू कर दिया। वह रोता है। 

उनका कहना है कि जब हम पुरुष गंभीर हो जाते हैं, तब हर छोटी बात मायने रखती है। अभि अनीशा से चिंता न करने के लिए कहता है। मंजरी कहते हैं कि मैं आपको बताऊंगा कि क्या हुआ। कैरव का कहना है कि शादी का मतलब विश्वास है, एक दूसरे पर भरोसा करने का अधिकार है, विश्वास किसी भी रिश्ते का आधार है, इस शादी में सभी शामिल थे, अनीशा ने हम सभी के साथ बहुत गलत किया, हम किसी को भी नहीं बता सकते, हम बर्दाश्त नहीं करेंगे बेईमानी करना। वह छोड़ देता है। मंजरी अनीशा को देखती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ