Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 9 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अमन ने किसको चुनौती दी?

Udaariyaan 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 9th August 2022 Written Episode Update

 

Udaariyaan 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

किन्नर विर्क हाउस में आते हैं। वे नई बहू के लिए पूछते हैं। बीजी ने तेजो से उनका आशीर्वाद लेने को कहा। तेजो और फतेह का आशीर्वाद मिलता है। परिजन दूसरी बहू से आने वाले बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए कहते हैं। गुरप्रीत सिमरन को सिमरन को बुलाने के लिए कहता है। हर कोई नाचता है। किन्नर कैंडी के साथ नृत्य करते हैं। एक और किन्नर वहां एक खिलौना कार गिराता है। कैंडी कार के पीछे दौड़ती है। एक परिजन घर की चाबियां लेते हैं और इम्प्रेशन पाते हैं। सिमरन जैस्मीन को बुलाने आती है। जैस्मीन दुपट्टे से अपना पेट ढँक लेती है। वह कहती है कि मुझे सिरदर्द है। सिमरन कहती है कि मैं तुम्हारे लिए पानी लाऊंगा। जैस्मीन वहां बेल्ट पड़ी हुई देखती है। वह कहती है नहीं, बस उन्हें बता दो कि मैं आराम कर रही हूं। सिमरन जाती है। जैस्मीन कहती हैं कि मैं अपना नकली पेट इस तरह नहीं छोड़ सकती। सिमरन का कहना है कि जैस्मीन आराम कर रही है। गुरप्रीत का कहना है कि जब बच्चा आएगा तो हम आपको फोन करेंगे।

कैंडी कहती है कि तुम मम्मा को डराने आए हो, मुझे कार नहीं चाहिए। अमन कहता है मैं तुम्हारा पिता हूँ। कैंडी का कहना है कि बूज़ो मेरे पिता हैं। अमन कहता है बूज़ो एक कुत्ते का नाम है, मैं तुम्हारा पिता हूँ। वह तस्वीरें दिखाता है। वह कहता है मेरे साथ कनाडा चलो, मैं तुम्हें बहुत सारे खिलौने और चॉकलेट लाऊंगा, क्या तुम मेरे साथ आओगे। कैंडी सिर हिलाता है। सिमरन पूछती है कि कैंडी कहाँ गई। हर कोई उसे ढूंढता है। तेजो बाहर जाता है और अमन को देखता है। वह उसे कैंडी से दूर रहने के लिए कहती है। वह सभी को बुलाती है। सब आते हैं। माही कैंडी लेता है। अमन का कहना है कि हम निजी तौर पर बात करेंगे, काश मैं आपसे पहले मिल पाता। वह उसे चिढ़ाता है। फतेह आता है और उसे धक्का देकर जाने के लिए कहता है। अमन हंसता है और कहता है कि मैंने परिवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अमन फतेह से बहस करता है। उनका कहना है कि मैंने अपने बेटे के लिए फैमिली कोर्ट में कस्टडी का केस दायर किया है। फतेह नाराज हो जाता है। तेजो उसे रोकता है। अमन तेजो से उन्हें समझाने के लिए कहता है, कैंडी उसका बेटा है, वह उसका जैविक पिता है। बुज़ो चिल्लाता है। फतेह का कहना है कि आपको किसी भी कीमत पर कैंडी नहीं मिलेगी। अमन हंसता है और कहता है कि तुम एक बच्चे से पिता बना रहे हो, तुम्हारे कभी बच्चा नहीं होगा। फतेह उसे उठाता है और उसे जाने के लिए कहता है। तेजो उसे रुकने के लिए कहता है। सिमरन पूछती है कि तुम क्या चाहते हो। अमन मेरे बच्चे को चिल्लाता है। वह कहती है कि तुम मेरे बच्चे से दूर रहो। वह कहता है हमारे बच्चे, मुझे कस्टडी मिल जाएगी। मैं तुम्हारे परिवार के राज जानता हूं, सब जेल जाएंगे, मुझे मेरा बच्चा मिलेगा। फतेह ने उसे गेट से बाहर धकेल दिया।

तेजो का कहना है कि स्थिति जटिल है, अमन ने कस्टडी केस दर्ज किया है। सिमरन कहती है कि मैं अपनी कैंडी किसी को नहीं दूंगी। फतेह का कहना है कि उन्हें पूरी या आंशिक हिरासत मिलेगी। बुज़ो का कहना है कि कोई रास्ता होगा। फतेह कहते हैं कि अगर हम साबित कर सकें कि वह अपराधी है, तो हम जीत सकते हैं। सिमरन कहती है कि मेरे पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। तेजो कहते हैं कि हमारे पास एक सप्ताह है। सिमरन का कहना है कि वह केस जीत जाएगी। खुशबीर कहते हैं कि हम ऐसा नहीं होने देंगे। सिमरन चिंता करती है। फतेह और तेजो कहते हैं हम आपके साथ हैं। तेजो फतेह से अपने गुस्से पर काबू करने को कहता है। फतेह का कहना है कि कैंडी हमारी जान है, हम अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करेंगे। सब कहते हैं हम आपके साथ हैं। एक आदमी कुछ पैकेट देता है। फतेह का कहना है कि यह तेजो के लिए कुछ तेल पैकेज है। तेजो का कहना है कि मैंने इसे जैस्मीन के लिए ऑर्डर किया था।

तेजो ने दरवाजा खटखटाया। जैस्मीन दौड़ती है और बेल्ट ठीक करती है। वो दरवाजा खोलती है। तेजो और गुरप्रीत आते हैं। तेजो का कहना है कि मैं आपको योग कक्षाओं में नामांकित करने के बारे में सोच रहा था। गुरप्रीत का कहना है कि तेजो को आपके लिए आयुर्वेदिक तेल मिला है, आपके पास खिंचाव के निशान नहीं होंगे। तेजो जैस्मीन को लेटने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती है नहीं, मुझे शर्म आती है। तेजो कहता है मैं तुम्हारी बड़ी बहन हूँ, लेट जाओ। जैस्मीन ने मना कर दिया। वह कहती है कि अगर तुम मेरे पेट को छूओगे तो यह अच्छा नहीं लगेगा। तेजो पूछता है कि तुम मुझसे क्यों शर्माते हो, यहाँ लेट जाओ। जैस्मीन चिल्लाती है और बैठ जाती है। गुरप्रीत आता है और पूछता है कि क्या हुआ। जैस्मीन का कहना है कि मुझे मालिश नहीं चाहिए। गुरप्रीत कहते हैं ठीक है, ठीक से बैठो। जैस्मीन कहती हैं मेरे लिए चिंता मत करो, अगर मुझे चोट लगी है, तो मैं दवा भी नहीं ले सकता। गुरप्रीत और तेजो चले जाते हैं। जैस्मीन तेजो को दूर रखने की सोचती है।

तेजो जैस्मीन के शब्दों को याद करता है। गुरप्रीत का कहना है कि हम सब पाठ में जाएंगे, हम प्रार्थना करेंगे कि हमारा घर बुरी नजर से बच जाए, तैयार हो जाओ, हम चलेंगे। तेजो का कहना है कि जैस्मीन सो रही है, मैं पीछे रहूंगा, सिमरन, बूजो और फतेह कैंडी को अपने दादा-दादी के पास ले गए, तुम सब जाओ। गुरप्रीत कहते हैं ठीक है, हम चलेंगे।

अमन घर आता है। वह हँसता है। तेजो नहाने के लिए जाता है। वह चाबी का उपयोग करता है और मुख्य द्वार खोलता है। वह घर में प्रवेश करता है। उनका कहना है कि आज पूरा घर खाली है। वह तेजो के कमरे में प्रवेश करता है। वह शॉवर की आवाज सुनता है। वह वॉशरूम जाता है। तेजो कपड़े पहनकर बाहर आ जाता है। वह अपने बाल सुखाती है। अमन उसे घूरता है। वह उसके करीब जाता है। वह डर जाती है और चिल्लाती है। वह कहता है यह मैं, तुम्हारा अमन।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ