Ticker

6/recent/ticker-posts

स्पाई बहू 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या है अहाना का प्लान? | Spy Bahu 30th August 2022 Written Episode Update

Spy Bahu 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Spy Bahu 30th August 2022 Written Episode Update

 
Spy Bahu 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

वीरा योहान से पूछती है कि क्या वे सेजल को माफ कर देंगे, क्योंकि वह अपने बच्चे के साथ गर्भवती है और सब कुछ भूल गई है। योहान का कहना है कि वह कुछ भी नहीं भूली, मुझे इस पर यकीन है। वीरा कहती है तो हम उसे पुलिस को सौंप देंगे। योहन कहता है कि उसे पुलिस को कैसे सौंपना है, उसे मेरा बच्चा है, मैंने उसकी जमानत के लिए आवेदन किया है क्योंकि वह गर्भवती है। अहाना पूछती है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी, या मुझे बीच में ही छोड़ दोगी। योहन का कहना है कि मैं आपके दिल को चोट नहीं पहुंचाना चाहता और मैं ऐसा कुछ भी वादा नहीं कर सकता जिसे मैं पूरा नहीं कर सकता। 

अहाना कहती है कि तू मेरी किस्मत में लिखा है, भले ही सेजल यहां है या नहीं। वीरा कहती है कि क्या वह योहन के प्रति वफादार हो रही है और पूछती है कि क्या वह वही गलती कर रही है जो सेजल ने की थी। वह कहती है कि अगर मुझे पता चला कि तुम योहान से प्यार करते हो, तो मैं तुम्हें अपने हाथ से मार डालूंगा, लेकिन अपनी योजना को विफल नहीं होने दूंगा। अहाना कहते हैं नहीं सर जी। वीरा का कहना है कि योहान वही कर रहा है जो वह चाहता था, हम बैठकर देखेंगे कि वह सेजल के साथ क्या कर रहा है।

योहन कमरे में आता है और देखता है कि सेजल कंबल जला रही है। सेजल का कहना है कि उसने अपने नकली संबंधित और उसकी आशा को भी जला दिया है जिसके कारण वह यहां आई थी। योहन सोचता है कि उसने अपने माता-पिता का सामान जला दिया है। वह पूछता है कि उसने अपना कंबल क्यों जलाया? सेजल कहती है कि कल तुमने कहा था कि तुमने मेरा सब कुछ फेंक दिया है। योहन सिर्फ कंबल रखना याद करते हैं। सेजल खांसी। योहन उसे नाश्ता करने के लिए कहता है और उसे अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए कहता है। सेजल पूछती है कि तुम मुझसे नफरत क्यों करते हो और अपने बच्चे से इतना प्यार करते हो। योहन का कहना है कि आप चिल्लाएं नहीं क्योंकि यह बच्चे के स्वास्थ्य के लिए बुरा है। सेजल ने मना कर दिया और कहा कि तुम स्कूल के घमंडी मास्टर जी की तरह हो। वह उसे नाश्ता करने के लिए कहता है। सेजल का कहना है कि आज वह जन्माष्टमी का व्रत रख रही हैं। योहान किसकी अनुमति से पूछता है?

अहाना को अरबाज का फोन आता है और वह कहती है कि वह बाद में कॉल करेगी। वह दही हांडी सजाती है, और सेजल के साथ कुछ बुरा करने की योजना बनाती है। शालिनी सेजल और योहन के पास आती है और सेजल के लिए शगुन देती है। योहान लेता है। आहना बाहर आती है और दही हांडी बदल देती है, सोचती है कि तुम मेरे द्वारा तैयार की गई हांडी को तोड़ दोगी।

सहायक अरुण के पास आता है और उसे आदि को दूध पिलाने के लिए कहता है। अरुण कहता है कि मेरे पास समय नहीं है, और उसे उसे खिलाने के लिए कहता है, नहीं तो उसे सुला दो। वीरा अरुण से पूछती है, कल तक आप उसे रोते हुए नहीं देख सकते थे। अरुण कहता है कि मेरा असली वारिस आ रहा है। सेजल योहान से कहती है कि वह अभी भी पारो है। योहन कहता है कि मैं बस इतना कह रहा हूं... अरुण वहां आता है और योहन को डांटता है। फिर वह सेजल से माफी मांगता है और कहता है कि यह पूजा बच्चे के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और मेरे लिए मेरे वारिस की खुशी से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। वह उसे पूजा के लिए आने के लिए कहता है और उसके आंसू पोछता है। सेजल कहती है कि वह उसकी बातों से सहमत हो जाएगी, लेकिन योहान के गुस्से को बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह तैयार होने जाती है। योहन अरुण से कहता है कि जहां तक ​​उसे याद है, वह उससे नफरत करता है। अरुण कहते हैं कि हम बाद में बात करेंगे, अभी के लिए उसे परेशान मत करो।

अरबाज योहान के घर आते हैं और अहाना को फोन करते हैं। अहाना पूछती है कि वह कहाँ है? अरबाज अपने चेहरे पर रंग लगाते हैं और नाचने लगते हैं। अहाना उसे उसके साथ गेम खेलना बंद करने के लिए कहती है। उनके पीछे-पीछे अरबाज चल रहे हैं। अहाना उसे ढूंढती है। दही हांडी फूल की रस्सी से लटकी हुई है। योहान वहाँ आता है। अरुण पूछता है कि सेजल कहाँ है? योहान का कहना है कि वह आ रही होगी। सेजल वहां आती है और अरुण का आशीर्वाद लेती है। अरुण ने उसे आशीर्वाद दिया। इसके बाद सेजल वीरा के पैर छूती है। वीरा अहाना को ढूंढती है और सोचती है कि वह कहाँ है? शालिनी शैल से बात करती है और कहती है कि वह उसे याद कर रही है, और कहती है कि उसने सारी सजावट की है। अरुण वीरा से पूछता है कि प्लेट और ब्रेसलेट कहां है। वीरा नौकर से थाली लाने को कहती है। 

नौकर अरुण को थाली देता है। अरुण ने सेजल को अपने पति को यह कंगन पहनने के लिए कहा, जैसा कि हमें यह पंडित जी से मिला, जैसे जब योहन इस हांडी को तोड़ता है, तो यह कंगन उसकी रक्षा करेगा। अरबाज अहाना को अपने साथ ले जाते हैं। शालिनी उन्हें देखती है। अहाना उसे चेतावनी देती है कि वह योहन को नुकसान न पहुंचाए, नहीं तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। अरबाज कहते हैं कि आप उनके बारे में पजेसिव हो रहे हैं और कहते हैं कि उनके पास उनके खिलाफ कहने के लिए बहुत कुछ है। अहाना उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। शालिनी उनकी तस्वीर लेती है और छिप जाती है।

सेजल ब्रेसलेट उठाती है और योहान को पहनाती है। वह उसके चेहरे पर रंग लगाती है और कहती है कि कान्हा जी हमेशा आपकी रक्षा करेंगे। अरबाज उन आदमियों के पास आते हैं जो योहान को दही हांडी तक पहुंचने में मदद करने जा रहे हैं। शालिनी वीरा के पास आती है और कहती है कि मैं तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं। अहाना वहां आती है और कहती है कि मैं व्यवस्था देख रहा था। शालिनी का कहना है कि हांडी बहुत बंधी हुई है। वीरा का कहना है कि योहान प्रबंधन करेगा। योहन पहले तो चढ़ नहीं सका। अरुण ने उसे पुनः प्रयास करने के लिए कहा। अहाना ने अरबाज की धमकी को याद किया। योहन पुरुषों के ऊपर खड़े होकर चढ़ता है। अरबाज ने सभी आदमियों को धक्का दिया और वे गिर पड़े। अरुण योहन चिल्लाता है। सेजल नंदा जी चिल्लाती है और चिंतित हो जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ