Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 19 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट : क्या बच्चा सिड का है?

Kumkum Bhagya 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 19th August 2022 Written Episode Update

 

Kumkum Bhagya 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रिया सिड से पूछती है कि क्या प्राची अपने बच्चे के साथ गर्भवती है। सिड पूछता है कि क्या आपका दिमाग ठीक है। पल्लवी उसे सिर्फ जवाब देने के लिए कहती है। सिड कहता है नहीं, प्राची मेरे बच्चे के साथ गर्भवती नहीं है। रणबीर कहते हैं कि कम से कम वे आपसे पूछ रहे हैं लेकिन उन्होंने प्राची को दोषी ठहराया और आप उनकी शंकाओं को दूर करने के लिए यहां आए। प्राची ने उसे क्लियर करने के लिए धन्यवाद दिया। सिड पूछता है कि वे प्राची के साथ उसके रिश्ते पर कैसे शक कर सकते हैं। शाहाना का कहना है कि यह साबित हो गया है कि प्राची निर्दोष है। 

सिड रिया से कहता है कि वह सबसे खराब इंसान है, बहन और पत्नी। वह पूछता है कि वह प्राची से इतनी नफरत क्यों करती है। रिया उसे चुप रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि उन्होंने उसे उसकी डांट न सुनने के लिए जवाब जानने के लिए बुलाया था। वह कहती है कि सबूत देखने के बाद आप सच्चाई का खुलासा करेंगे। वह उसे बैंगलोर के होटल में उनकी तस्वीरें दिखाती है और उसे सच बताने के लिए जोर देती है। रणबीर उसे रुकने के लिए कहता है।

रिया का कहना है कि डीएनए रिपोर्ट साबित कर रही है कि प्राची का बच्चा रणबीर का नहीं है, इसलिए हमें बताएं या यदि आप चाहते हैं कि हम आपका परीक्षण करवाएं। बताओ प्राची किसके बच्चे को ले जा रही है। सिड का कहना है कि यह उसका बच्चा है। सब चौंक जाते हैं। प्राची ने सिड को थप्पड़ मारा और सवाल किया कि वह झूठ क्यों बोल रहा है। सिड कहता है इसे रोको और तुम जानते हो कि यह मेरा बच्चा है। रणबीर को गुस्सा आता है। वह प्राची के चरित्र को इंगित करने के लिए सिड को सबके सामने मारता है। विक्रम और अन्य लोग रणबीर को रुकने के लिए कहते हैं लेकिन वह नहीं सुनता और बोतल तोड़ते हुए सिड को छुरा घोंपने वाला होता है लेकिन वह रुक जाता है जब प्राची उसे सिड को छोड़ने के लिए कहती है अन्यथा वह मर जाएगा। आलिया को धमकी देकर पैसे लेने के लिए गुंडे कोहली की हवेली के पास पहुंचते हैं।

रणबीर ने प्राची को गले लगाया। वह सिड से कहता है कि वह प्राची की वजह से जिंदा है। आलिया सिड से सच बोलने के लिए कहती है। रिया सिड से सच कबूल करने के लिए कहती है। झूठ बोलने पर रणबीर उसे जान से मारने की धमकी देता है। सिड का कहना है कि 2 महीने पहले तुम लोगों ने मुझ पर और प्राची पर आरोप लगाया था और आज मैं सच्चाई का खुलासा करूंगा। वह कहता है कि अपने काम के पहले दिन से वह प्राची के लिए महसूस करने लगा था और मुझे पता है कि वह रणबीर से प्यार करती है इसलिए मैंने कभी उसके करीब जाने की कोशिश नहीं की, लेकिन जब प्राची रणबीर से अलग हो गई क्योंकि मैं रिया से अलग हो गया तो हम बैंगलोर के होटल में मिले और सहारा बन गए। एक दुसरे से लेकिन वो हमारी जिंदगी में गलती थी।

प्राची कहती है कि जिस तरह से वह झूठ बोल रहा है, वह उसे कभी माफ नहीं करती। सिड उसे खुद से झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह अपने परिवार से झूठ नहीं बोल सकता। वह कहता है कि प्राची मेरे साथ सब कुछ साझा करती थी और मैं वही हूं जिसे उसने सबसे पहले अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया था। प्राची कहती है कि उस समय वह उसके साथ है। रिया कहती है खुशी है कि तुम लोगों ने इसे कबूल कर लिया। रणबीर ने सिड को फिर से पकड़ लिया। पल्लवी रणबीर से इसे रोकने के लिए कहती है। रणबीर उसे छोड़ देता है। विक्रम सिड को अपने साथ ले जाता है। वह रिया से रणबीर को लेने के लिए कहता है। पल्लवी प्राची को कुछ दिनों के लिए रणबीर से दूर रहने के लिए कहती है। प्राची अपने कमरे में चली जाती है। आलिया को लगता है कि सब कुछ उनके पक्ष में जा रहा है।

रणबीर ने सिड के कबूलनामे को याद किया। रिया ने रणबीर का हाथ साफ किया। वह कहती है कि अगर आप मेरी बात सुनते हैं तो आपको यह विश्वासघात नहीं मिल सकता है और आपका भरोसा और सपने टूट जाते हैं जो आपने प्राची के बच्चे के साथ किए थे। रणबीर ने उसका हाथ थाम लिया। रिया कहती है कि मुझे अपना दुश्मन समझना बंद करो और मुझे तुम्हारी देखभाल करने दो। रणबीर उसे अनुमति देता है। वह कहता है कि वह सिड से नफरत करता है। रिया रणबीर को यह एहसास दिलाने में खुश होती है कि प्राची का बच्चा सिड का है। वह आलिया को देखती है और दिल से उसका शुक्रिया अदा करती है।

आलिया सोचती है कि रिया ने ऐसा किया है और यह साबित हो गया है कि उसके पास प्रज्ञा से ज्यादा मेरे जीन हैं। वह कॉल रिसीव करके बाहर चली जाती है। प्राची अपने कमरे में रोती है। शाहाना वहां आती है और उसे रोने के लिए नहीं कहती है। प्राची पूछती है कि उसने मेरे सम्मान के बारे में सोचे बिना मुझे दोष क्यों दिया। वह कहती है कि उसने विश्वास के साथ झूठ बोला। शाहाना का कहना है कि रणबीर ने उस पर विश्वास नहीं किया। प्राची पूछती है कि वह कब तक इस पर विश्वास कर सकता है और ऐसा कोई नहीं चाहता कि मेरा बच्चा पैदा हो। शाहना उसे गले लगाती है और उसे इस तरह से न सोचने के लिए कहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ