Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 18 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पल्लवी ने रणबीर को थप्पड़ क्यों मारा?

Kumkum Bhagya 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 18th August 2022 Written Episode Update

 

Kumkum Bhagya 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

शाइना पल्लवी से कहती है कि उसने जो कुछ भी सुना वह गलत था। आलिया कहती है कि पल्लवी को वह कहने दो जो वह कहना चाहती है। रिया पूछती है कि क्या आप कुछ कहना चाहते हैं। पल्लवी कहती है मुझे खेद है। रणबीर सोचता है कि सिड ने अपना फोन क्यों बंद कर दिया है, वह उसे हवाई अड्डे से उठा लेता। पल्लवी रिया को डांटने के लिए सॉरी कहती है और कहती है कि मुझे आपका सपोर्ट करना चाहिए था प्राची का नहीं। वह कहती है कि मुझे प्राची पर 100 प्रतिशत भरोसा नहीं है और कहती है कि मेरा रणबीर उससे बहुत प्यार करता है। वह कहती है कि मैं कोशिश करता हूं कि मैं आपसे रूखा न बोलूं, लेकिन कभी-कभी परिवार के सामने, मैं आपसे इस तरह बात करता हूं, लेकिन आपको पता होगा कि मुझे उस पर 100 प्रतिशत भरोसा नहीं है। वह कहती है कि जब सिड पर आरोप लगाया गया तो किसी ने प्राची का बचाव क्यों नहीं किया। रणबीर वहां से जा रहा है और सुनने के लिए रुक जाता है। 

पल्लवी कहती हैं कि आज हर कोई प्यार, भरोसे की बात करता है। उनका कहना है कि रणबीर ने प्राची पर भी आरोप लगाए थे और अब जब डीएनए रिपोर्ट सामने आई तो सभी प्राची पर भरोसा कर रहे हैं। वह कहती हैं कि इसका मतलब है कि जो कुछ हुआ वह सच था। रणबीर अंदर आता है और कहता है सच में मॉम। वह कहता है कि कहने से पहले सोचो और कहता है कि तुम्हें बाद में शर्म आ सकती है, क्योंकि वह तुम्हारी बहू है, सिर्फ मेरी पत्नी नहीं। पल्लवी उसे अपनी आँखें खोलने के लिए कहती है और कहती है कि प्राची का सच सामने आ गया है। रणबीर कहते हैं कि यह उस दिन और अब भी सच नहीं है। वह कहता है कि प्राची ने मुझे उस दिन थप्पड़ मारा क्योंकि मैंने उसकी बात नहीं मानी। वह सभी से कहता है कि वह प्राची के खिलाफ कुछ न बताए, नहीं तो वह अपना बैग पैक कर लेगा और प्राची के साथ निकल जाएगा। पल्लवी गुस्से में आ जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है।

ड्राइवर सिड से पूछता है कि क्या वह जानता है कि वे कौन हैं? सिड कहते हैं नहीं। वह ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहता है और कहता है कि मैं उनसे बात करूंगा। ड्राइवर पूछता है कि क्या आप कुल्हाड़ी पर अपना पैर मारना चाहते हैं। गुंडे कार का पीछा करते हैं। ड्राइवर का कहना है कि उन्होंने हमें देखा है। वह गति में ड्राइव करता है। वे सिग्नल पर रुक जाते हैं। गुंडा बंदूक लेकर नीचे उतरता है। ड्राइवर सिड को खिड़की बंद करने के लिए कहता है क्योंकि गुंडा बंदूक लेकर कार की ओर चल रहा है। गुंडा खिड़की पर दस्तक देता है, तभी इंस्पेक्टर भी दूसरी तरफ से खिड़की पर दस्तक देता है। इंस्पेक्टर गुंडे से पूछता है कि वह दस्तक क्यों दे रहा है? गुंडा बहाना बनाता है और चला जाता है। इंस्पेक्टर कार में बैठता है। सिड महेश कहते हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि आपने मुझे पहचान लिया है। वह कहता है कि वह आदमी कौन था? इंस्पेक्टर का कहना है कि उसे छोड़ दो। गुंडे भाग जाते हैं। चालक का कहना है कि वे भाग रहे हैं। सिड कहते हैं उन्हें छोड़ दो। गुंडे आलिया को फोन करते हैं, लेकिन वह कॉल नहीं उठाती।

पल्लवी पूछती है कि आपकी यह सोचने की हिम्मत कैसे हुई कि आप प्राची के लिए रवाना होंगे। वह उसे अपने साथ जीवन देखने के लिए डांटती है, न कि उसके साथ जिसने उसे जन्म दिया है। वह कहती है कि प्राची तुम्हारे लिए सब कुछ है और हम कुछ भी नहीं। वह कहती है कि मैं उसके साथ बहुत धैर्यवान और अच्छी रही हूं, लेकिन डीएनए रिपोर्ट देखने के बाद मैं अपनी आंखें बंद नहीं कर सकती। वह कहती है कि बच्चे का डीएनए आपसे मेल नहीं खा रहा है, मैं उसे उतना प्यार और सम्मान नहीं दूंगी। रणबीर कहते हैं, मैं समझता हूं, तुम उसके लिए अच्छे क्यों हो, मेरा प्यार अंधा है, लेकिन तुम्हारा नहीं। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, तुमने मुझे जन्म दिया है, मुझे पाला है आदि। वह कहता है कि माँ और बेटे का रिश्ता भी देना है। वह कहता है कि माँ भूखी हो सकती है, लेकिन पहले बच्चे को खाना खिलाती है, नींद आने पर भी बच्चे को सुलाती है। 

वह कहते हैं कि आपने मुझे महिलाओं का सम्मान किया, सिर्फ बड़ों का नहीं। वह कहते हैं कि मैं जो कुछ भी हूं, मैं तुम्हारी वजह से हूं और मैं तुम्हारा हूं। वह कहता है कि मैंने इस दुनिया से भी बहुत कुछ सीखा है, और कहता है कि आप सभी को खुश नहीं कर सकते। वह उनसे प्राची के खिलाफ न कहने का अनुरोध करता है, और कहता है कि यदि आप कहते हैं तो मुझे दिए गए मूल्य चले जाएंगे। वह कहता है कि मैं प्राची से बहुत प्यार करता हूं और उस पर भरोसा करता हूं। उनका कहना है कि 100 रिपोर्ट भी आ जाएं तो मेरा भरोसा नहीं टूटेगा।

आर्यन वहां आता है और कहता है कि पुलिस नीचे आ गई है। सब वहाँ जाओ। शाइना का कहना है कि असली पुलिस आई थी। रणबीर इंस्पेक्टर से पूछता है कि उसके आने का कारण क्या है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आपको इसका कारण नहीं पता। सिड वहाँ दौड़ता हुआ आता है। आलिया सोचती है कि गुंडे कुछ नहीं कर सकते, उसे लगता है कि उसका पर्दाफाश हो जाएगा। विक्रम सिड से पूछता है कि वह जोर से सांस क्यों ले रहा है। सिड कुछ नहीं कहता। आलिया सोचती है कि अगर वह पीएस के पास गया और पुलिस उसे यहां ले आई, तो उसे बचने की उम्मीद है। रणबीर पूछते हैं कि क्या आप बच गए हैं? सिड उसे गले लगाता है और पूछता है कि आप कैसे हैं? रणबीर कहते हैं कि मैं ठीक हूं। सिड दीदा और विक्रम से मिलता है। उसने पल्लवी के पैर छुए। पल्लवी कहती है ठीक है। सिड कहते हैं कि जब तक मैं नहीं कहूंगा तब तक आप सोचेंगे। 

वह कहता है कि यह इंस्पेक्टर महेश शुक्ला है, और मैंने उससे मिलते हुए देखा। वह कहता है कि हम दौड़ चुके हैं, और वह जीत गया है। महेश ने उसे सुबह-सुबह जॉगिंग करने के लिए कहा, और कहता है कि मैं अब चला जाऊंगा। सिड कहते हैं मेरे परिवार से मिलो। वह सबको अपना परिचय देता है। इंस्पेक्टर चला जाता है। पल्लवी पूछती है कि वह अपने दोस्त के साथ क्यों दौड़ रहा है। वह कहती है कि आपने क्यों नहीं सोचा कि हमने आपको क्यों बुलाया। दीदा कहती है कि प्राची को आने दो। वह कहती है कि हम उसके सामने बात करेंगे। पल्लवी रिया से प्राची को बुलाने के लिए कहती है। आलिया कहती है कि जब तक प्राची नहीं आती, मैं एक कॉल अटेंड करूंगी। सिड पूछता है कि क्या हो रहा है? पल्लवी कहती है कि प्राची को आने दो, फिर हम बात करेंगे। रिया प्राची के कमरे में आती है और कहती है कि सिड आ गया है। प्राची कहती है कि आखिरकार सच्चाई सामने आ जाएगी, और कहती है कि वह नहीं चाहती कि यह बात बड़ों के सामने हो। 

वह कहती है कि यह सिड से साबित होगा कि मैं सही हूं, लेकिन आप बेनकाब हो जाएंगे। वह कहती है कि अभी भी समय है, स्वीकार करें कि आप नकली साबित हुए हैं। वह कहती है कि हम दोनों सच जानते हैं और उसे यह स्वीकार करने के लिए कहते हैं कि आपने मुझे झूठा आरोप लगाया है। शाहना कहती है कि कीचड़ का पानी उस पर गिरने दो। वह कहती है कि आपने उसे कई मौके दिए हैं, और कहती है कि जब वह नीचे जाएगी, तो वह बाहर हो जाएगी। रिया कहती है कि मैं तुम्हें बाहर निकाल दूंगा, सिड आ गया है। वह उन्हें आने के लिए कहती है और वे चले जाते हैं। प्राची कहती है कि वह सिड की बातों से सहमत होगी। शाहाना ने प्राची का हाथ थाम लिया। वे बाहर जाते हैं।

आलिया गुंडे को बुलाती है और कहती है कि वह जिंदा है जिसे आप मारने गए थे। गुंडा कहता है कि हम उसे इंस्पेक्टर के सामने नहीं मार सकते। वह कहता है कि आपने हमें खुद को फंसाने के लिए पैसे नहीं दिए। आलिया कहती है कि गुंडा जटिल क्यों है। वह उनसे अपने पैसे वापस करने को कहती है।

प्राची बाहर आती है। सिड पूछता है कि तुम कैसे हो? प्राची कहती है कि मैं ठीक हूँ, तुम्हारे बारे में क्या? सिड का कहना है कि वह भी ठीक है। रिया कहती हैं कि अब कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है, सभी समझ गए होंगे कि उनका रिश्ता कितना गहरा है। शाहाना कहती हैं कि अगर दो दोस्त एक-दूसरे से नहीं पूछ सकते तो कैसे हैं? आलिया कहती है कि वह सही है, वे कई दिनों तक साथ रहे, फिर अलग हो गए, यह आसान नहीं है। रणबीर आलिया से ऐसा न कहने के लिए कहता है। आलिया कहती है कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो। 

विक्रम आलिया से कुछ समय देने के लिए कहता है। रिया कहती है कि अगर हम कुछ और समय दें, तो सिड और प्राची एक-दूसरे को साइन कर लेंगे, क्या कहना है और क्या नहीं। सिड पूछता है कि यहाँ क्या हो रहा है। दीदा कहती हैं यहां सच और झूठ की लड़ाई चल रही है. पल्लवी उसे सच बोलने के लिए कहती है। रिया पूछती है कि क्या प्राची आपके बच्चे के साथ गर्भवती है। सिड पूछता है कि क्या आपका दिमाग ठीक है। पल्लवी उसे सिर्फ जवाब देने के लिए कहती है। सिड कहता है नहीं, प्राची मेरे बच्चे के साथ गर्भवती नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ