Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 18 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: मलिष्का ने कैसे कई लोगों की जान जोखिम में डाली?

Bhagya Lakshmi 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 18th August 2022 Written Episode Update

 

Bhagya Lakshmi 18th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

लक्ष्मी रसोइयों से कहती हैं कि भोजन में अच्छी महक आ रही है और अब वे प्रस्तुत करने की व्यवस्था करेंगे। वह कहती है कि उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और शेफ से कहने के लिए कहती है। आयुष लक्ष्मी को आने के लिए कहता है, और कहता है कि इसमें अच्छी गंध है। मलिष्का देखती है और सोचती है कि आपने पुरस्कार जीतने का काम किया है, लेकिन सही जगह पर नहीं। वह कहती है कि तुम्हें यहाँ कुछ और मिलेगा, बस इंतज़ार करो और देखो। आलोचक बताते हैं कि ग्राहकों ने उनके होटल की खूब तारीफ की. महिला कहती है कि हम भोजन का स्वाद चखेंगे और फिर सौदे पर हस्ताक्षर करेंगे। आयुष कहते हैं कि भोजन की चिंता मत करो, यह अच्छा होगा। लक्ष्मी वहां रसोइयों के साथ आती है। 

आयुष मेज पर खाना परोसता है। आलोचक को प्रस्तुति और भोजन की गंध पसंद है। आयुष लक्ष्मी की प्रशंसा करते हैं, श्रीमती लक्ष्मी ऋषि ओबेरॉय के रूप में। लक्ष्मी कहती हैं मुझे उम्मीद है कि आपको खाना पसंद आएगा। मलिष्का वहाँ आती है। लक्ष्मी भी मेज पर भोजन परोसती है। आलोचक बहुत सारे व्यंजन कहता है। आयुष का कहना है कि भाभी ने इसे कम समय में बनाया है। आलोचक खाना शुरू कर देता है। मलिष्का सोचती है कि खुश हो जाओ, बाद में तुम्हें रोना पड़ेगा, क्योंकि असली काम यहीं हो रहा है। बलविंदर होटल की रसोई में प्रवेश करता है और बहुत अच्छा कहता है। वह रसोइया को बताता है कि वह सफाई के लिए रसोई का निरीक्षण करने आया था। उनका कहना है कि मिस्टर ओबेरॉय ने किचन को अच्छा रखा। वह उसे पक्ष में रहने के लिए कहता है। शेफ का कहना है कि वह मुकेश है। वह उसे रसोई देखने के लिए कहता है। बलविंदर कहते हैं कि मैं अपना काम करूंगा। वह भोजन में विष छिड़क कर उसमें मिला देता है। 

मुकेश देखता है और पूछता है कि क्या तुमने कुछ मिलाया। बलविंदर कहते हैं नहीं। मुकेश ने उसे जाने के लिए कहा। बलविंदर का कहना है कि मैं ग्राहकों के पास जाऊंगा और उन्हें बताऊंगा कि कर्मचारी व्यवहारहीन हैं। वह कहता है कि मैं उनसे अनुबंध वापस लेने के लिए कहूंगा। तभी उसकी जेब से जेब नीचे गिर जाती है। मुकेश कहते हैं कि मैं पुलिस को फोन करूंगा। बलविंदर ने उसके सिर पर फ्राइंग पैन मारा और उसे बेहोश कर दिया। फिर उसे अलमारी में छुपा देता है। वह महाराज के कपड़े पहनता है। दूसरा रसोइया वहां आता है और पूछता है कि क्या खाना तैयार है। बलविंदर ने उसे साइन किया। उसे लगता है कि उसने इसमें पाउडर मिला दिया है।

आलोचकों को लक्ष्मी भोजन परोसती हैं। उनके पास जहरीले नूडल्स हैं। मलिष्का किचन में आती है और बलविंदर को ढूंढती है। बलविंदर अपना मुखौटा हटाता है और कहता है कि आपका काम हो गया। वह कहता है कि मुकेश ने मुझे देखा। मलिष्का ने उसे डांटा। बलविंदर कहते हैं कि क्या करें, वह मेरे पीछे घूम रहे थे। वह देखती है कि मुकेश होश में आ रहा है। वह उसे सीढ़ी से मारता है और वह बेहोश हो जाता है। बलविंदर कहते हैं कि हमारी जोड़ी अच्छी है। मलिष्का ने उसे जाने के लिए कहा। उसे उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा।

रसोइया लक्ष्मी से कहता है कि आलोचकों को खाना पसंद आया। लक्ष्मी कहती हैं कि मेरी मां कहती थीं कि जब खाना दिल से बनता है तो अच्छा होता है। मलिष्का वापस आती है। आलोचक भोजन की प्रशंसा करते हैं और लक्ष्मी की प्रशंसा करते हैं। महिला का कहना है कि हमने इतने व्यंजन नहीं देखे। आयुष का कहना है कि इसे लक्ष्मी ने बनाया है। आलोचक का कहना है कि इसका फ्यूजन दुनिया से बाहर है। महिला पूछती है कि क्या मैं तुम्हारा हाथ तुम्हारे माथे पर रखूँ। तभी उसे उल्टी का अहसास होता है और वह बाथरूम की ओर भागती है। दूसरे भी भाग कर बाथरूम जाते हैं। आयुष और लक्ष्मी तनाव में दिख रहे हैं। 

मलिष्का देखती है। ऋषि चिंता करता है और सोचता है कि क्या लक्ष्मी ने सब कुछ संभाला है। वह सोचता है कि अगर वह एक छोटी सी गलती भी करती है, तो मीडिया उसे हाइप करेगा। वह चिंतित हो जाता है। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि क्या गलत हुआ और पूछती है कि उसने इसे खाने में क्या रखा था। लक्ष्मी कहती है कि वह कुछ नहीं जानती। दूसरे भी उल्टी करते हैं और दौड़ते हैं। लक्ष्मी ने आयुष से पूछा। आयुष कहते हैं कि अगर खाने में कुछ मिला दिया गया था। मलिष्का का कहना है कि तब लक्ष्मी को दोष दिया जाएगा। मैनेजर आता है और कहता है कि कॉरपोरेट हॉल और कमरों में सब उल्टी कर रहे हैं। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि उसने खाने में क्या डाला है कि सभी को उल्टी हो रही है। उनका कहना है कि खाना खाने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई। लक्ष्मी कहती हैं कि मैंने कुछ भी गलत नहीं जोड़ा। आयुष उसे अपने साथ बैंक्वेट हॉल में आने के लिए कहता है। मलिष्का कहती है कि अब लक्ष्मी को जीतने की कोशिश करो, तुम हारोगे और ऋषि को भी हारोगे। आयुष और लक्ष्मी ग्राहकों को उल्टी करते हुए देखते हैं। जैसे ही महिला उल्टी करती है लक्ष्मी एक बच्चे को अपने हाथ में लेती है। मलिष्का कहती है कि अब रोने की बारी तुम्हारी है, तुमने मुझे बहुत रुलाया और कहा कि तुम्हारे साथ बुरा होगा। 

लक्ष्मी आयुष से कहती हैं कि इस भोजन को करने के बाद सभी को उल्टी हो रही है। आयुष शेफ से खाना अलग रखने को कहता है। रसोइये बताते हैं कि उन्होंने भोजन का स्वाद चखा है, और कहते हैं कि आपने भी चखा है। आयुष ने सोचा फिर क्या हुआ? लक्ष्मी एम्बुलेंस बुलाती है और रोती है। आयुष उसे तनाव न लेने के लिए कहता है। लक्ष्मी पूछती है कि मैं ऋषि का सामना कैसे करूंगा, बाउ जी ... आयुष कहते हैं कि हम एक साथ स्थिति को संभाल लेंगे, और उसे खुद को दोष न देने के लिए कहते हैं। वह देखती है कि लोगों की हालत बिगड़ती जा रही है। मलिष्का रसोई में आती है और सोचती है कि योजना अब तक सफल है। वह सोचती है कि उसे मुकेश को पकड़ना होगा, क्योंकि वह बलविंदर के बारे में बताएगा और लक्ष्मी जीत जाएगी। वह उसे खोजने की सोचती है।

ऋषि को अजीब सा एहसास होता है और वह आयुष को बुलाने की सोचता है। लक्ष्मी ग्राहकों की मदद करती है। ऋषि ने आयुष को फोन किया, लेकिन आयुष ग्राहकों को अस्पताल भेजने में व्यस्त है। मलिष्का सोचता है कि वह कहाँ गया? मुकेश सिर पकड़कर बाहर आता है और कहता है कि मैं आयुष सर को बताऊंगा कि कोई किचन में घुस गया। मलिष्का उसके सामने आती है और पूछती है कि तुम कहाँ भाग रहे हो? मुकेश कहते हैं कि मैं आयुष सर को बताने जा रहा हूं। मलिष्का उसे थप्पड़ मारती है और उस पर आरोप लगाने लगती है। वह कहती है कि तुम भागने की कोशिश कर रहे हो। 

मुकेश कहते हैं कि मैंने कुछ नहीं किया। मलिष्का उसे सबूत दिखाने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह पुलिस को बुलाएगी। मुकेश उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है। मलिष्का का कहना है कि वे केवल आप पर शक करेंगे, और मुझे नहीं पता कि वे क्या करेंगे। वह कहती है कि आपने एक अपराध किया है, और आप पर हत्या के कई मामले होंगे। वह कहती है कि मैं तुम्हारी मदद नहीं कर सकता। मुकेश कहते हैं मुझे बचा लो, तुम जो कहोगे मैं वही करूंगा, कृपया मुझे बचा लो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ