Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 9 अगस्त 2022 रिटेन एपिसोड अपडेट: क्या मिलेगा गुनगुन को प्रमोशन?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 9th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 9th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु का कहना है कि अरमान आपको पसंद करता है, वह एक अच्छा लड़का है, उसके लिए यह बर्दाश्त करना मुश्किल होगा कि उसने आपको खो दिया। गुंगुन का कहना है कि वह मेरा अच्छा दोस्त है। वह कहता है कि वह तुम्हारी आँखों से मिलने की कोशिश नहीं करेगा। वह अरमान को याद करती है। अनु का कहना है कि जब दिल में कुछ होता है, तो वह चेहरे पर आता है, वह नहीं चाहता कि आप इसे पढ़ें। वह पूछती है कि क्या मैं नौकरी छोड़ दूं। वह कहता है नहीं, मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है, मुझे तुम पर बहुत भरोसा है। वह अरमान को जाते हुए देखती है।

इसकी सुबह, गुनगुन ऑफिस आती है। वह कर्मचारियों को कार्यालय को सजाते हुए देखती है। वे कहते हैं कि शायद उसका जन्मदिन है। गुनगुन भी उनकी मदद करता है। अरमान चेयरमैन के साथ आते हैं। वह आदमी कहता है मुझे आपको एक खुशखबरी देनी है, आपकी मेहनत के कारण हमारी कंपनी का नाम सबसे ऊपर है, इसलिए बधाई हो, मैंने आपका वेतन 10% बढ़ा दिया है, हमारी नई पत्रिका ने रिकॉर्ड बनाया है, अरमान ने इसके लिए एकदम सही चेहरा चुना , गुनगुन हमारी कंपनी में आपका स्वागत है, मैं उसका प्रचार कर रहा हूं, वह चैनल की मुख्य संपादक होंगी, अरमान ने उनकी सिफारिश की थी।

उनका कहना है कि हमें यकीन है कि आप कंपनी को नए स्तर पर ले जाएंगे, यह अरमान की फेयरवेल पार्टी भी है। गुनगुन विदा पूछता है? वह कहते हैं सॉरी, मुझे लगा कि अरमान ने आपको सूचित किया है, वह मुख्य संपादक के रूप में यूएस के शीर्ष मीडिया नेटवर्क में शामिल हो रहे हैं। अरमान शायरी करते हैं।

अरमान का कहना है कि अमेरिकी कंपनी लंबे समय से मुझसे संपर्क कर रही थी, समय हमारे काम में है, समय आ गया है कि मैं यहां से निकलूं, गुनगुन कारण था कि मैं यहां था, मैं उसकी कहानी को कवर करना चाहता था और मैंने वह किया, वह काम कर रही है पत्रिका के लिए, मुझे यकीन है कि मुझे यहां जरूरत नहीं है, आप सभी कंपनी को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं। गुनगुन पूछती है कि मैं अकेले इस बड़ी जिम्मेदारी को कैसे संभालूंगी। अरमान कहते हैं कि अगर मैं कर सकता हूं, तो तुम भी कर सकते हो, मुझसे बेहतर।

वह सभी को गुनगुन पर भरोसा करने और उसे कुछ समय देने के लिए कहता है, उसे जज न करें। उन्होंने कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। वह कहता है कि मैं वास्तव में तुम्हें याद करूंगा। गुनगुन सोचता है कि क्या वह मेरी वजह से जा रहा है, क्या वह वास्तव में मुझे पसंद करता है। अरमान गुनगुन से कुछ शब्द कहने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं इस खबर से सदमे में हूं, अरमान ने मुझे यह काम दिया था, मैंने इसे अपना दिमाग लगाने के लिए लिया था, लेकिन अब मुझे अपने काम से प्यार है, उसने मुझसे कहा कि हम जो कुछ भी करते हैं उससे प्यार करें, जीवन हमें कई मौके देता है, हमें बनाना चाहिए कोई भी मौका सही, उसने मुझे बहुत कुछ दिया, और अनुभव को भी। वह अरमान को शुभकामनाएं देती हैं। वह रोता है। वह कहती है कि हम उम्मीद करेंगे कि आप जल्द ही वापस आएं, हम सब आपका इंतजार करेंगे, मैं नहीं चाहता कि आप एक दोस्त के रूप में जाएं।

अरमान और गुनगुन ऑफिस से निकल जाते हैं। वे चलते हैं। वह हंसती है और कहती है कि तुमने मुझे एक साल पहले नहीं देखा था, मैं ऐसा नहीं था। वह पूछता है कि आप कैसे थे। वह कहती है कि मैंने कभी कोई काम नहीं किया, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अनु से प्यार हो जाएगा। वह कहता है कि काश मैं तुमसे एक साल पहले मिला होता, जब तुम अनु के प्यार में नहीं थे, जब तुम्हें चलना पसंद नहीं था, मैं उस गुनगुन को देखना चाहता हूं। वह पूछती है कि आपकी उड़ान कब है। वह कल सुबह कहता है। वह कहती है कि तुम अमेरिका जाने की जल्दी में हो, तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया। वह पूछता है कि आप क्या करेंगे। वह कहती है कि मैं तैयार होता। वह उसे आज रात के खाने के लिए आने और यादें बनाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं मजाक कर रहा हूं, मुझे पता है कि तुम्हारा पति तुम्हारा इंतजार कर रहा है। वह पूछती है कि तुम मजाक क्यों करते हो। 

वह कहता है क्योंकि मैं जा रहा हूँ। वह कहती है कि मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा, तुम मेरे खास दोस्त हो और नहीं चाहती कि तुम जाओ, मैं चाहती हूं कि तुम मेरे साथ रहो, हमें सच्चे दोस्त आसानी से नहीं मिलते। वह कहता है कि मुझे महिलाओं की गपशप से बचाओ। वह कहती है कि जब आप वापस आते हैं तो आपको गपशप करनी पड़ती है। वह उदास हो जाता है। वह पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है कि मेरे पैर में दर्द हो रहा है, मैं ड्राइवर को बुलाऊंगा, वह तुम्हें घर छोड़ देगा। वह कहती है कि कोई जरूरत नहीं है, मैं जाऊंगा। उनका कहना है कि हम एक साल बाद मिलेंगे। वह कहती है कि हम जल्दी भी मिल सकते हैं। वह चल दी।

उसे रेस्टोरेंट से कॉल आती है। वह आदमी कहता है कि तुमने दो लोगों के लिए बुकिंग की, क्या तुम रात के खाने के लिए आ रहे हो। अरमान कहते हैं कि इस बार नहीं, इसे कैंसिल कर दो। वह छोड़ देता है। गुनगुन घर आती है और अनु से बात करती है। वह मजाक में कहता है कि पत्नी चिंता न करे, लेकिन एक मां हमेशा परवाह करती है। वह कहती है मुझे भूख लग रही है। वह कहता है कि आपका खाना पहले से ही यहाँ है। वह पूछता है कि दिन कैसा था। वह अच्छी कहती है। वह उसे खाना खिलाता है। वह अपने प्रमोशन की खुशखबरी देती हैं। वह कहता है कि तुम मजाक कर रहे हो। वह कहती है नहीं। वह तस्वीरें दिखाती है।

वह उसे बधाई देता है और कहता है लेकिन अरमान मुख्य संपादक हैं। वह कहती है कि बुरी खबर यह है कि वह एक अमेरिकी मीडिया हाउस में शामिल होने के लिए जा रही है। उनका कहना है कि यह दोहरी खुशखबरी है। वे हँसे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ