Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि ने मीडिया को क्या बताया ?

 ये रिश्ता क्या कहलाता है 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि ने मीडिया को क्या बताया ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि ने मीडिया को क्या बताया ?
ये रिश्ता क्या कहलाता है 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

महिमा ने अक्षु को डांटा। अक्षु कहते हैं कि मुझे पता चला कि नील यहाँ है और यहाँ दौड़ता हुआ आया है। सुवर्णा कहती है कि यह नील की बात है, अक्षु की नहीं, इसे यहीं खत्म करते हैं, महिमा जी को शांत करो। अभि कहता है कि मेरा भाई अभी मेरे साथ घर नहीं आना चाहता, मैं नहीं चाहता कि वह सड़क पर रहे, अगर तुम सब उसे कुछ दिन रख दो ... कैरव कहता है चिंता मत करो, नील हमारे भाई की तरह है। अभि उसे धन्यवाद देता है और चला जाता है। महिमा और अक्षु भी चले जाते हैं। आनंद का कहना है कि नील गोयनका के साथ है, महिमा ने फोन किया था, नील ठीक है। हर्ष का कहना है कि अच्छा हुआ कि उसने कुछ नहीं किया, वरना सब पागल हो जाते, माफ करना, मैं सिर्फ बिड़ला अस्पताल की प्रतिष्ठा के बारे में सोच रहा हूं, अगर यह बात निकल गई, तो सब कुछ खत्म हो जाएगा। आनंद कहते हैं कि इस अपमान से बचने का एक तरीका है। हर्ष कहते हैं कि मुझे बताओ कि क्या करना है, मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं। आनंद मंजरी को देखता है 

अभि, महिमा और अक्षु गेट पर मीडिया को देखते हैं। शेफाली, पार्थ और आनंद कॉल का जवाब देते हैं। महिमा पूछती है कि उन्हें अब क्या चाहिए, क्या उन्हें हर्ष के बारे में पता चला, पीछे के गेट से कार ले लो। पत्रकार अभि को देखते हैं और नील के डीएनए मैच के बारे में पूछने जाते हैं। अभि गेट के अंदर ड्राइव करता है। वे कार से नीचे उतर जाते हैं। आशु लड़खड़ाता है। वह उसका हाथ पकड़ता है। वह जाता है। मंजरी पूछती है कि नील तुम्हारे साथ क्यों नहीं आया। वह कहता है कि वह ठीक है, वह आएगा। वह उसके आंसू पोछता है। शेफाली कहती हैं मुझे आश्चर्य है कि मीडिया को किसने बताया। पार्थ कहते हैं कि आपने ऐसा किया होगा। वह उसे कुछ विश्वास रखने के लिए कहती है। अभि कहता है कि हमें उन्हें सच बताना चाहिए। आनंद ने हर्ष को सिर हिलाया। हर्ष मंजरी जाता है और माफी मांगता है। वह चौंक जाती है। वह कहता है कि मुझे हर चीज के लिए खेद है, मुझे माफ कर दो, जो कुछ भी हुआ, मुझे पता है कि तुम बहुत आहत हो, मुझे सच में खेद है। मंजरी कहते हैं सॉरी मत कहो। हर्ष कहते हैं कृपया मुझे माफ़ कर दो। अभि हंसने लगता है और ताली बजाकर सॉरी बोल देता हैवे पत्रकारों को हर्ष को नील के बारे में ताना मारते हुए सुनते हैं।

अभि कहता है वाह, क्या एक्टिंग है, तुम मेरी मम्मी से सॉरी कह रहे हो, क्या तुम ठीक हो, क्या तुम नशे में हो। आनंद अभि से चीजों को खराब न करने के लिए कहता है। अभि कहता है कि मंजरी कांप रही है जब हर्ष ने सॉरी कहा, उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है। आनंद कहते हैं कि पति-पत्नी के बीच मत जाओ। अभि कहता है कि उसे आज हर बात का जवाब देना है, तुमने हमेशा उसे डांटा है, अब सॉरी। अक्षु का कहना है कि माँ बहुत आहत है, इसे रोको अभि। वह कहता है कि उसे अपना व्यर्थ खेद अपने पास रखना चाहिए, मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं, मुझे पता है कि उसे कोई पछतावा नहीं है। हर्ष का कहना है कि ऐसा नहीं है। आनंद कहते हैं, समझने की कोशिश करो, इस मामले को खींचने का कोई मतलब नहीं है। अभि कहता है कि अगर उसे पछतावा होता, तो वह पहले माफी मांग लेता। 

हर्ष कहते हैं कि आप कुछ नहीं जानते, आप मुझे नहीं समझ सकते, यह मंजरी और मेरे बीच है। अभि कहता है नहीं, मेरी मां की बात है, ये सॉरी सिर्फ इज्जत बचाने के लिए है, मैं तुम्हें अच्छी तरह जानता हूं, लेकिन तुम मुझे नहीं जानते, तुम सच को और छिपा नहीं सकते, तुम्हारा सच आज सामने आएगा, मां बेबस थी सो वह चुप रही, अब हम किसी से नहीं डरते, नील के साथ बुरा हुआ, अब और नहीं। अभि कहता है कि काश हर्ष पहले परिवार के बारे में सोचता। अक्षु कहते हैं शांत हो जाओ। अभि मीडिया के लिए दरवाजा खोलता है। पत्रकार सच पूछते हैं कि नील किसका बेटा है। अभि कहता है कि नील हर्ष का बेटा है।

हर कोई हैरान है। हर्ष का कहना है कि सब कुछ खत्म हो गया है। रिपोर्टर पूछता है कि क्या वह नाजायज है, क्या तुम्हारी मां को यह पता था, हमें बताओ। अभि काफी चिल्लाता है, हम किसी और चीज का जवाब नहीं देंगे, मुझे आशा है कि आप हमें कुछ गोपनीयता देंगे, धन्यवाद। वह दरवाजा बंद कर देता है। कठोर चिंता। मंजरी ने उसे देखा। अभि जाता है। सुवर्णा मनीष के पास आती है। वह कहता है कि मैं अक्षु के लिए चिंतित हूं। वह कहती हैं कि रिश्ते संवेदनशील होते हैं, हम नाराज नहीं हो सकते। वह कहता है कि मैं उन्हें डांटूंगा, सच्चाई हमेशा सामने आती है, हमारी तरह, मुझे अभि से एक उम्मीद थी, पता नहीं उसे क्या हुआ। वह कहती है कि हां, अभि को उसका साथ देना चाहिए, फिर सब ठीक हो जाएगा। अभि आराम कर रहा है। आशु कमरे में आता है। वह लड़खड़ाती है और उसके ऊपर गिर जाती है। वह उसे गले लगाती है और उसे जाने नहीं देती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ