Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैरव ने अक्षु पर क्या आरोप लगाया?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th June 2022 Written Episode Update in HIndi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

अभि कहता है कि दादी सो रही है, मैंने नर्स को उसके साथ बिठाया, तुम कॉफी ब्रेक ले सकते हो। अक्षु कहते हैं कि मैंने तुम्हारी कॉफी में नमक नहीं डाला। वह कहता है कि तुम ज्यादा कॉफी नहीं पी सकते, तुम्हें नींद नहीं आएगी, मेरी बात सुनो। वह कहती है कि आपको एसिडिटी होगी। वे कप स्वैप करने की कोशिश करते हैं। रोहन आता है और उन्हें खेलते देख मजाक करता है। अभि सच कहता है। रोहन जाता है। अभि और अक्षु कॉफी पीते हैं। वे एक लड़के को रोते हुए सुनते हैं और देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं। महिमा लड़के को चेक करती है। वह पूछती है कि आपको क्या समस्या है, मुझे अच्छी तरह से जांचने दो। महिला अक्षु से उनकी मदद करने के लिए कहती है, उसने आखिरी बार गाया और लड़के को सांत्वना दी। अक्षु का कहना है कि महिमा उसका इलाज करेगी। महिमा महिला पर गुस्सा हो जाती है। अक्षु कहते हैं कि उनके शरीर को आपके इलाज की जरूरत है लेकिन उनके दिमाग को संगीत चिकित्सा की जरूरत है, यह मन को शांत करता है। महिमा लड़के का इलाज करती है। अभि और अक्षु हाथ पकड़ते हैं। अक्षु ने गाया एक प्यार का नगमा है... आरोही वहाँ आती है और देखती है।

लड़का शांत हो जाता है। एक बूढ़ा आदमी अक्षु को बाहर से देखता है। आनंद और महिमा चले जाते हैं। महिला ने अक्षु को धन्यवाद दिया। लड़का सो जाता है। हर्ष जाग गया। वह मंजरी से पानी मांगता है। वह आनंद के शब्दों को याद करता है। अभि हमेशा की तरह कहता है, अच्छा किया। वह आदमी कहता है कि मैं सहमत हूं, अच्छा किया। अभि कहता है कि वह मिस्टर बिजोलिया है, जो बोर्ड के सदस्यों में से एक है। वह आदमी अभि और अक्षु की तारीफ करता है। वह कहता है कि अभि पहले से ही हमारा स्टार है और अब उसकी पत्नी, हमें प्रबंधन में ऐसी दृष्टि की जरूरत है, हमें हर्ष की स्थिति को भरना है, मुझे लगता है कि अभि को इस पर विचार करना चाहिए। अक्षु अभि को आने के लिए कहता है। महिमा और आनंद देखते हैं। महिमा कहती है कि हमें जल्द ही हमारे लिए कुछ करना होगा, नहीं तो हमारे पास अपने लिए कोई जगह नहीं होगी। मंजरी को जगाने के लिए हर्ष आता है। वह अपनी दवा और पानी मांगता है। 

वह कहती है कि दवा आपके दराज के बाईं ओर है, मैं कर्मचारियों से पानी लाने के लिए कहूंगी। वह स्टाफ को बुलाती है। वह हर्ष को दवाई खाने और सोने के लिए कहती है। वह छोड़ देता है। नर्स का कहना है कि मरीज का बीपी शूट अप है। अभि दादी को चेक करता है। अक्षु पूछता है कि क्या वह ठीक हो जाएगी। वह कहता है आराम करो, डरो मत। वह उसे गले लगाती है। कुछ ना कहो... बजता है... वह उसके कंधे पर आराम करती है और सो जाती है। अभि भी सो जाता है। सुबह होती है, दादी उठती हैं और उन्हें देखती हैं। मनीष और सभी उन्हें देखकर मुस्कुरा भी देते हैं। अखिलेश कहते हैं कि वे बहुत प्यारे लगते हैं। मनीष कहते हैं और थक भी जाते हैं। अखिलेश ने क्लिक की तस्वीर उसका फोन बजता है। अभि और अक्षु जाग जाते हैं। मनीष गुड मॉर्निंग कहते हैं। अक्षु दादी से पूछता है कि तुम कैसी हो। दादी ठीक कहती हैं। अभि पूछता है कि तुमने हमें क्यों नहीं जगाया। दादी कहती है कि तुम दोनों बच्चों की तरह सो रहे थे, अभि मुझे अब घर जाने दो। अभि उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। हर कोई उसे ध्यान रखने की सलाह देता है। दादी कहती हैं हाँ, बस मुझे घर ले चलो। आरोही अक्षु से पूछती है कि वह घर आ रही है या नहीं। अभि कहता है कि मैं नर्स को भेजूंगा। 

अक्षु कहते हैं कि मैं वॉशरूम जाकर आऊंगा। मनीष अखिलेश से कहता है कि कर्मचारियों को नाश्ता करने के लिए कहो। आरोही सोचती है कि मैं कैरव को बता दूंगी, फिर वह परेशान हो जाएगा और उनसे पूछताछ करेगा। अभि अक्षु और उसके पलों को याद करता है। वह कहता है कि क्या वह मेरे साथ घर आएगी। अक्षु अपने केबिन में आता है। वह कहती है कि मुझे उससे बात करनी चाहिए और मामला साफ करना चाहिए। कैरव और आरोही देखते हैं। वह कहती है कि कुछ अलग है, मैं इस बार गलत नहीं हूं, यह मेरी चिंता है, वे सावन मिलनी में खुश होने के लिए अभिनय कर रहे थे, आपको लगता है कि अक्षु किसी को भी बताएगा, कुछ हुआ। अक्षु ने नर्स से अभि को कॉफी देने के लिए कहा। जाती है। आरोही का कहना है कि आप इसे अभी मानते हैं, ठीक है।

कैरव अक्षु को देखता है। वह कहती है कि मैं दादी के लिए चिंतित हूं। वह कहता है कि वह ठीक है। वह कहती है कि मुझे तनाव है कि वह फिर से अस्वस्थ हो सकती है। वह कहता है कि तुम हमसे एक सच छुपा रहे हो। वह कहती है नहीं, आओ, सब इंतजार कर रहे हैं। वह पूछता है कि तुम्हारे और अभि के बीच क्या हुआ, मुझे बताओ। अभि कहता है कि वह कॉफी देने नहीं आई थी, काश तुम घर वापस आओ। कैरव का कहना है कि आप घर आए और चटनी खाकर रोए, मुझे उस समय शक हुआ, आप सावन मिलनी में परेशान रहे, मुझे यकीन है कि कुछ हुआ है, क्या आप मुझे नहीं बताएंगे। वह कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। वह रोती है। वह पूछता है कि तुम क्यों रो रहे हो, मुझे पता है कि अभि गुस्से में है, क्या हुआ, क्या उसने कुछ कहा, क्या उसने तुम्हें किसी चीज के लिए दोषी ठहराया। वह कहती है नहीं, सब ठीक है। कैरव अभि से पूछता है कि तुमने मेरी बहन के साथ क्या किया। वह मुड़ती है और अभि को पीछे देखती है। कैरव ने अपना कॉलर पकड़ लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ