Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों भिड़े अभी और अक्षू?

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 जून 2022 रिटेन एपिसोड अपडेट: क्यों भिड़े अभी और अक्षू?
ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th June 2022 Written Episode Update:

अभि कह रहा है कि तुम मम्मी को पापा की गुलाम बनने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हो, वह उसे दरवाजे की चटाई बना देगा। अभि और अक्षु बहस करते हैं। वह पूछता है कि मैं कैसे भूल गया कि सभी शादियां समान हैं, या तो लोग खुश होने का दिखावा करते हैं या परेशान रहते हैं, लेकिन कोई भी खुश नहीं है, यह मेरी गलती है कि मैंने शादी कर ली। अक्षु उसकी ओर देखता है। वह कुछ फेंकती है। वह गुस्से में आसपास की चीजों को बर्बाद करने लगती है। अभि खड़ा है। वह कहता है कि तुम्हारा मतलब हमारे प्यार और शादी से है, यह तुम्हारे लिए एक गलती है, मुझे बताओ, फिर तुम अपनी गलती सुधारो। वे किसी भी तरह जाते हैं। वे अपनी लड़ाई को याद करते हैं। वह सोचता है कि तुमने ऐसा क्यों किया अक्षु। वह सोचती है कि तुमने ऐसा क्यों किया, अभि। 

वे अपनी सगाई की अंगूठी देखते हैं। वो भीगी भी जाएगी….बजता है … वे खुद को बारिश का आनंद लेने की कल्पना करते हैं। वे रोते हुए बैठते हैं और चले जाते हैं। वे एक दूसरे को देखते हैं। अक्षु उसे अनदेखा करता है और एक ऑटो रिक्शा में चला जाता है। अभि भी ऑटो रिक्शा में बैठता है। ड्राइवर पूछता है कि तुम कहाँ जाना चाहते हो। अक्षु कहते हैं सिविल लाइन, गोयनका विला। उन्होंने एक जोड़े को बाइक पर जाते हुए देखा। वे अपनी बाइक की सवारी को याद करते हैं। वह देखता है कि पेंच उसके पैर को चोट पहुँचा रहा है और उसे हटा देता है। जानेये….बजता है ….

वे गोयनका विला पहुंचते हैं। वह उसे देखती है और ऑटो से उतर जाती है। जब उसका दुपट्टा फंस जाता है तो वह रुक जाती है। वह मुस्कुराती है और अभि की ओर मुड़ती है। वह उसे ऑटो में बैठा देखती है, और उसका दुपट्टा वहीं फंस गया। वह दुपट्टा खींचती है। अभि उसकी मदद करता है। वह गोयनका विला के अंदर जाती है। अभि रोता हुआ चला जाता है और उसके हाथ पर खून का निशान देखता है।

सुवर्णा को पकोड़े मिलते हैं। अखिलेश और मनीष इसे पाने के लिए उत्साहित हैं। कैरव का कहना है कि यह अक्षु का पसंदीदा है, अगर वहां स्थिति तनावपूर्ण नहीं होती तो हम उसे बुला सकते थे। सुवर्णा अक्षु को आते हुए देखती है, और अक्षु कहती है। वे सभी अक्षु को देखते हैं। अक्षु जाता है और कैरव को गले लगाता है। वह पकोड़े की प्लेट गिरा देता है। हर कोई चिंता करता है। कैरव पूछता है कि क्या बात है। वह कहती है कि मेरी टाइमिंग बहुत अच्छी है, शानदार टाइमिंग, मैं पकोड़े लेने आती। वे सब मुस्कुराते हैं। आरोही पूछती है कि तुम यहाँ अचानक कैसे आ गए। अक्षु कहते हैं कि मैं आप सभी से मिलने आया था, मैंने सोचा था कि पकौड़े यहाँ बनेंगे क्योंकि बारिश शुरू हो गई थी, मैं सही था। मनीष कहते हैं मुझे लगा कि तुमने वहां किसी से लड़ाई की है। 

अक्षु कहते हैं नहीं, अगर कोई मेरे पकोड़े को छूएगा तो मैं यहां लड़ूंगा। वह खाती है और रोती है। वह कहती है कि यह बहुत स्वादिष्ट है। सुवर्णा वंश और आरोही को डाइनिंग टेबल तैयार करने के लिए कहती है। अभि अपने घर पहुंच जाता है। वह चलती ऑटो से नीचे उतर जाता है। वह अपने कमरे में आता है। वह गिरे हुए अक्षु के सौंदर्य प्रसाधनों को उठाता है। उसे उसकी बातें याद आती हैं। वह उसके कपड़े और सैंडल अलमारी में रखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ