Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 17 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गंगुन को किसने थप्पड़ मारा?

कभी कभी इत्तेफाक से 17 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गंगुन को किसने थप्पड़ मारा?
कभी कभी इत्तेफाक से 17 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट
 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 17th June 2022 Written Episode Update:

नर्स कह रही है कि अब आप मरीज से मिल सकती हैं, लेकिन सब एक साथ मत जाइए। चारु और आकृति अनु से मिलने जाते हैं। अनु आपको यहाँ कहते हैं ... चारु कहती है कि मुझे तुम्हारे लिए आना था। वह कहती है कि जब हमें पता चला कि तुम्हें गोली लगी है, तो हम दौड़े चले आए। चारु कहती है कि अगली बार जब आप बाहर जाते हैं तो आप आकृति को साथ ले जाते हैं, उसकी वजह से आप बच जाते हैं। वह अनु से पूछती है कि अब आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अनु मुड़ जाती है। चारु कहती है कि हम अभी जाएंगे, ताकि बाकी सब उससे मिलें। वह अनु को ताना मारती है। अनु कहते हैं मुझे नींद आ रही है। नर्स उन्हें जाने के लिए कहती है। गोलू को वहां गुनगुन मिलती है। चारु पूछती है कि तुम उसे कहाँ ले जा रहे हो। गोलू अनु से मिलने के लिए कहता है। चारु उसे डांटती है। गोलू कहते हैं मुझे याद है कि आपने क्या कहा और आपने हमें क्या सिखाया, मैंने आपसे सच का समर्थन करने के लिए यह सीखा, मैं आज अधिकार का समर्थन कर रहा हूं। 

अंकित कहता है कि तुम्हें पता है, अनु गुनगुन की वजह से ठीक हो गई, अगर आप उसे रोकते हैं, तो यह गलत है। युग कहता है कि यह अन्याय होगा। आकृति कहती है कि मेरे साथ अन्याय हो रहा है, मैं अनु की पत्नी हूं, तुम इस लड़की को उससे मिलने ले जा रहे हो। गुंगुन कहते हैं, कृपया मुझे उसे देखने दो, मैं उससे मिलना नहीं चाहता। अकृति कहती है कभी नहीं। गुनगुन कहती है कि मैं वादा करती हूं, मैं आप सभी से दूर जाऊंगी। चारु चिल्लाती है नहीं का मतलब नहीं। अनु यह सुनती है और नर्स से पूछती है कि क्या हो रहा है। नर्स कुछ नहीं कहती। वह कहता है कि गुनगुन को अंदर बुलाओ, नहीं तो मैं बाहर जाऊंगा। वह कहती है कि अगर आप हिलेंगे तो आपके टांके खुल जाएंगे। वह उठता है। वह डॉक्टर को बुलाने के लिए दौड़ती है। अनु बाहर आती है और गुनगुन को देखती है।

गुनगुन पूछती है कि क्या तुम पागल हो गए हो, तुम बिस्तर से क्यों उठे। आकृति कहती है तुम्हारी वजह से, क्या तुम उसे मरा हुआ देखना चाहते हो, अगर नहीं, तो बस निकल जाओ। अनु कहती है कि कहीं जाने की जरूरत नहीं है, गुनगुन। वह ठोकर खाता है और दर्द महसूस करता है। वह कहता है कि कोई तुम्हें यहां से जाने नहीं दे सकता। गुनगुन उसे बिस्तर पर जाकर लेटने के लिए कहती है। डॉक्टर आता है और अनु को लेटने के लिए कहता है, नहीं तो उसके टांके खुल जाएंगे। अनु का कहना है कि मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक मैं गुनगुन से नहीं मिल जाता। वह कहता है कि अगर आकृति चाहती है कि मैं मर जाऊं तो वह मुझे गुनगुन से मिलने से रोक सकती है। चारु ने आकृति को धैर्य रखने के लिए कहा, अनु के ठीक हो जाने पर मैं सब कुछ ठीक कर दूंगी। आकृति एक तरफ कदम रखती है। गुनगुन अनु के पास जाती है। वह उसे आहत पाता है।

गुनगुन उसे वार्ड के अंदर ले जाती है। वह कहता है कि दुनिया अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर सकती है, लेकिन मैं तुम्हें अपने से दूर नहीं होने दूंगा, कभी नहीं। अकृति रोती है। चारु को गुस्सा आता है। गुनगुन अनु को लेटा देती है। वह कहती है कि आपको वीरता पुरस्कार भी मिलेगा। उनका कहना है कि मेरा अवॉर्ड मेरे सामने है, जब मैं आतंकियों के सामने था तो मुझे नहीं लगता था कि मैं आपसे मिल सकता हूं. वह कहती है सॉरी, तुम्हारी बात सुनकर दरवाजा खोलती तो ऐसा नहीं होता। वह कहते हैं दोषी मत मानो, मैंने भी ऐसा ही किया होता, लेकिन आपने मुझे खोजने के लिए बहुत कुछ किया, आपने अपनी जान की परवाह नहीं की, उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे तुम्हें मार देंगे, मैंने उनकी बात नहीं मानी, माफ़ करना। वह कहती है कि दोषी महसूस मत करो, मुझे पता है कि तुम देश के बारे में सोच रहे थे, हम नहीं, मुझे तुम पर गर्व है। वह कहता है कि मैं कमजोर हो गया और हार मान लेने की सोची, लेकिन आपने नहीं किया, मैंने सोचा कि अगर आप मेरे लिए इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो मैं उनसे भी लड़ सकता हूं। 

वह कहती है कि मैं हमारे रिश्ते के बारे में नहीं जानती, लेकिन मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी। वह कहता है कि तुम कहीं नहीं जाओगे, मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा। वह कहती है कि मैं कहती थी कि मैं पापा के बिना नहीं रह सकती, लेकिन तुम्हारे प्यार ने मुझे जिंदा रखा, ठीक है। वे हाथ पकड़ कर रोते हैं। नर्स कहती है कि अब उसे आराम करने दो। अनु कहते हैं मैं ठीक हूँ। गुंगुन कहती है कि वह सही है, अब आराम करो। वह कहता है कृपया मत जाओ। वह कहती है कि मैं तुम्हारे दिल से नहीं, बल्कि तुमसे दूर जाऊंगी। वह कहता है कि मैं अपने जीवन को जाने दे सकता हूं, लेकिन आपको नहीं। वह कहती है कि मैं आपके और आकृति के रिश्ते को नहीं जानता ... वह कहता है कि यह हमारे बीच सिर्फ एक समझौता है। वह आहत महसूस करता है। वह कहती है कि हम बाद में बात करेंगे, अब आराम करो। वह पूछता है कि क्या तुम मुझसे मिलने आओगे। 

वह पूछती है कि यह मजाक क्या है। वो कहता है ये मोहब्बत, मुझे डर था कि मैं मर गया तो तुझसे दूर चला जाऊँगा, अब तो मर ही जाऊँ तो तुझसे दूर जाना ही पड़े। वह कहती है कि मरने की बात मत करो। वह कहता है कि दूर जाने की बात मत करो, तुम कहाँ जाओगे, गोलू से मिलो, वह तुम्हें जाने नहीं देगा। वह कहती है मुझे जाने दो। वह कहता है कि मैं मरते दम तक तुम्हारा हाथ कभी नहीं छोड़ूंगा। वह रोती है।

चारु ने चंद्रू को डांटा। वह पूछता है कि क्या आप अनु को रोक नहीं सकते। गोलू का कहना है कि वह अडिग था। चारु कहती है चुप रहो, मुझे समझाने की कोशिश मत करो, तुम सब अपना दिमाग खो चुके हो, मैं ऐसे घर में नहीं रह सकता। अंकित का कहना है कि अनु की हालत ऐसी है कि हम उसे समझा नहीं सकते। युग कहता है कि अनु गलत नहीं है, वह गुनगुन को धन्यवाद देना चाहता है कि उसने अपनी जान बचाई। चारु उन्हें डांटती है। गोलू और युग ने आकृति को डांटा। चारु पूछती है कि उसकी क्या गलती है, उसे समझने की कोशिश करो, वह दुःख में है, गुनगुन सिर्फ आकृति का घर नहीं तोड़ रही है, बल्कि पूरे परिवार, जाओ और उसे बुलाओ। गुनगुन बाहर आता है।

आकृति कहती है कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए, सब यहाँ थे और तुम अनु के साथ गए। गुंगुन का कहना है कि नर्स वहां थी, तुम भी आ सकते थे, मेरी क्या गलती है अगर अनु तुमसे मिलना नहीं चाहती थी। आकृति ने उसे थप्पड़ मारा। हर कोई देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ