Ticker

6/recent/ticker-posts

ये झुकी झुकी सी नज़र 25 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट:पालकी घर क्यों आयी?

Yeh Jhuki Jhuki Si Nazar 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Jhuki Jhuki Si Nazar 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Yeh Jhuki Jhuki Si Nazar 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

पालकी तैयार हो जाती है। बृज आता है और उसकी तारीफ करता है। वह प्रार्थना करता है कि वह किसी की बुरी नजर न पकड़ ले। सुधा का फोन आता है। सुधा उसे घर आने और उससे मिलने के लिए कहती है। पालकी कहती है कि सुधा ने मुझे तुरंत घर बुलाया। बृज कहते हैं चिंता मत करो। पालकी कहती है कि मुझे लगता है कि कृष ने उसे सब कुछ बता दिया। वह कहता है कि वह व्यस्त होगी। वह कहती है कि अगर वह कृष और मेरे रिश्ते को स्वीकार करती है, तो अच्छा होगा। वह कहता है हां, मैं अंजू को खुशखबरी दूंगा। उसने अंजू को फोन किया।

पालकी घर आती है और सुधा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है। सुधा चिल्लाती है और पूछती है कि कृष और तुम्हारे बीच क्या चल रहा है। दीया पूछती है कि आप पालकी कब आए थे। अरमान पूछता है कि क्या हुआ। सुधा उसे तस्वीरें देखने के लिए कहती है, शायद वह पहले से ही जानता है। कृष पूछते हैं कि आपको ये तस्वीरें कैसे मिलीं। सुधा पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो, तुमने मुझसे झूठ बोला, तुमने कैसे सोचा कि मैं इस रिश्ते के लिए राजी हो जाऊंगी। वह दीया से पूछती है कि उसने उसे बताया क्यों नहीं। वह कहती है पालकी, तुम इस घर की बहू नहीं बनोगी। अरमान का कहना है कि कृष और पालकी वयस्क हैं, परिपक्व हैं, वे जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत, उन्हें वह करने दें जो वे चाहते हैं। 

सुधा पूछती है कि मेरी खुशी का क्या, सबने मेरे बारे में सोचना बंद कर दिया। वह उन पर गुस्सा हो जाती है और रोने लगती है। अरमान उसे पानी पीने के लिए कहता है। उसने मना कर दिया और गिलास फेंक दिया। वह उसे शांत होने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम सब सही हो, बस मैं गलत हूं, कृष पालकी से शादी कर सकता है और फिर मुझे छोड़ सकता है, बेहतर है कि मैं यह घर छोड़ दूं, मेरे घर में मेरा कोई सम्मान नहीं है, मेरे बच्चे मेरी बात नहीं मानते। अरमान कहते हैं कि मैंने तुमसे वादा किया था, मैं तुम्हारी बात सुनूंगा। वह कहती है ठीक है, तुम और कृष बिना कुछ पूछे मेरी बात सुनेंगे, बस सलोनी के साथ जम्मू जाओ, बस तुम तीनों, और कोई नहीं।

अरमान पूछते हैं कि तुम क्या कह रहे हो। सुधा कहती है कोई सवाल नहीं, अभी जाओ, नहीं तो मैं यह घर छोड़ दूंगी। भावना रोती है और कहती है कि मुझे नहीं पता था कि मामला इतना लंबा चलेगा। मधु कहती है हाँ। सुधा पूछती है कि तुम अपना बैग पैक करोगी या मैं करूँ, मुझे तुम्हारी खामोशी में तुम्हारा जवाब मिला, मुझे घर में मेरी कीमत समझ में आई, मैं इस घर को हमेशा के लिए छोड़ रहा हूँ। अरमान उसे रुकने के लिए कहता है।

वह अपने कमरे में जाती है और रोती है। वह बैग पैक करती है। दीया अपने हाथ से एक गिलास तोड़ती है और खिड़की खोलती है। वह कमरे में प्रवेश करती है, और दरवाजा खोलने जाती है। सुधा को चक्कर आ जाता है। वह फर्श पर गिर जाती है। दीया उसे आंखें खोलने के लिए कहती है। अरमान सुधा को बाहर ले जाता है। दीया के हाथ से खून बहने लगा। अरमान दीया के हाथ में रूमाल बांधता है। दीया सुधा की परवाह करती है। वह सुधा को नींबू का रस पिलाती है। सुधा होश में आ जाती है। दीया पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। अरमान, कृष और भावना ने उसे गले लगाया। अरमान कहते हैं हम जम्मू जाएंगे, तुम्हारी तबीयत खराब है। दीया कहती है कि कोई भी कहीं नहीं जाएगा। सुधा का कहना है कि मुझे यह पता था। दीया कहती है कि मैं आपके काम का सम्मान कर रहा हूं, आप सभी को घर छोड़ने की जरूरत नहीं है, पालकी और मैं घर छोड़ देंगे। 

अरमान कहते हैं कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। दीया कहती है कि मुझे मत रोको, मेरी खातिर। वह माफी मांगती है। वह कहती है कि मैं यहां से चली जाऊंगी अगर इससे तुम्हारा तनाव दूर हो जाए। वह कहती है कि मुझे पता है कि मधु के पास मुझे नापसंद करने के अपने कारण हैं, मुझे वास्तव में मधु का आईना पसंद है, मैंने सोचा कि मधु मुझे एक दिन आशीर्वाद के रूप में वह आईना देगी और मुझे स्वीकार करेगी, लेकिन ... वह उसका आशीर्वाद लेती है। वह कहती है कि अगर मुझसे कोई गलती हुई हो तो मुझे माफ कर दो।

दीया का कहना है कि मैंने कभी भावना और पालकी के बीच अंतर नहीं किया, लेकिन मैं आपके दिल में बड़ी बहन की जगह नहीं बना सका, ध्यान रखना। दीया अरमान से उसे न रोकने के लिए कहती है। वह कृष को ध्यान रखने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं आपको दादी बनने की खुशी नहीं दे सकती लेकिन मैं आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हूं। वह सुधा का आशीर्वाद लेती है। सुधा अपने पैर पीछे कर लेती है। दीया पालकी को अपने साथ आने के लिए कहती है। पालकी कृष को देखती है। 

वो जातें हैं। अरमान रोता है और कहता है कृपया दीया को रोको, मैं उसके बिना नहीं रह सकता। सलोनी कहती है हां, दीया को रोको, अरमान की जिंदगी में उसकी जगह कोई नहीं ले सकता। कृष और भावना सुधा से दीया को रोकने के लिए कहते हैं। मधु कहती है कि मैंने भी उसे जानने में गलती की, वह एक निस्वार्थ लड़की है, उसे रोको। सलोनी का कहना है कि उसने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा और आपको बचाया। मधु और सभी सुधा से दीया को रोकने के लिए कहते हैं। सुधा बैठ जाती है।

सुधा सोचती है कि मैं क्या कर रही हूं, क्या मैं अपने बच्चों का घर बर्बाद कर खुश रहूंगी। वह कहती है रुक जाओ। दीया और पालकी रुक जाती हैं। सुधा उन्हें घर से बाहर न निकलने के लिए कहती है। वह हाथ खोलती है और दीया को आने के लिए कहती है। वह कहती है कि कोई कहीं नहीं जाएगा, तुम मेरी बहू हो। दीया खुशी-खुशी सुधा के पास जाती है और गले मिलती है। वह दीया से माफी मांगती है। दीया कहती है माफी मत मांगो। सुधा पालकी के पास जाती है और कहती है कि मैं गुस्से में अंधी हो गई, मैं हमेशा तुम्हें पसंद करती थी, मैं तुम्हें अपनी बहू बनाने से मना कर रही थी, कृष को तुमसे बेहतर लड़की नहीं मिल सकती। 

वह अपना हाथ कृष को देती है। वे मुस्कुराते हैं। वह उन्हें आशीर्वाद देती है। सुधा दीया को कान्हा की मूर्ति देती है, और कहती है कि तुम सही थे, कान्हा का जन्म देवकी से हुआ था, लेकिन उसे यशोदा ने पाला था, तुम दोनों कान्हा की तरह एक बच्चे को गोद लेते हो। वह दीया और अरमान को गले लगाती है। वह कहती है कि पालकी के बच्चे के साथ दोहरे संबंध होंगे। मधु ने पालकी से उनकी अच्छी तस्वीर क्लिक करने के लिए कहा। पालकी ने ली सेल्फी। हर कोई मुस्कुराता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ