Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 25 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रणविजय अनु से कहाँ आने के लिए कहता है?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु और गुनगुन एक दूसरे के बारे में सोचते हैं और रोते हैं। नैना..बजता है .. गुनगुन कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए सब कुछ आसान कर दिया है, आकृति अब खुश है, तुम और तुम्हारा परिवार भी, और अगर तुम खुश हो तो मैं खुश हूँ। अनु कहते हैं कि तुमने मुझे एक जीवन दिया लेकिन जीने की वजह छीन ली। इसकी सुबह, चारु को अखबार मिलता है। वह समाचार पढ़ता है। वह सभी को चिल्लाता है। चंद्रू पूछता है कि क्या हुआ। चारु का कहना है कि सरकार उनकी बहादुरी के लिए गुनगुन को पुरस्कृत कर रही है। चंद्रू का कहना है कि वह इसके लायक है। शारू का कहना है कि उसका उपनाम कुलश्रेष्ठ है, हर कोई सोचता है कि वह अनु की पत्नी है। आकृति आती है और कहती है कि हमें पुरस्कार समारोह के लिए निमंत्रण मिला है। 

सरगम पूछते हैं कि हमें क्यों आमंत्रित किया जाता है। चंद्रू कहते हैं क्योंकि हम उनका परिवार हैं। चारु का कहना है कि हम सभी आमंत्रित हैं। गुनगुन से मिलने रिपोर्टर आते हैं। गरिमा कहती है कि वह व्यस्त है। रिपोर्टर का कहना है कि हम उनका इंटरव्यू लिए बिना नहीं जाएंगे। गुंगुन का कहना है कि मैं किसी से मिलना नहीं चाहता। गुनगुन को फोन आता है। वह आदमी कहता है कि मैं कमल प्रसाद, कलेक्टर सर के पीए, इस बहादुरी पुरस्कार को जीतने के लिए बधाई देता हूं।

गुंगुन का कहना है कि अनु की जान बचाने के लिए मेरे पास व्यक्तिगत कारण थे, मुझे यह पुरस्कार नहीं चाहिए। वह कहते हैं कि मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया आओ और पुरस्कार प्राप्त करें। वह कहती है ठीक है, मैं आऊंगी। वह उसे धन्यवाद देता है। वह सोचती है कि मैंने सब कुछ खो दिया, अब कोई पुरस्कार मायने नहीं रखता। चारु का कहना है कि उन्हें उन आतंकवादियों को गोली मारने वाले आयुक्त और निरीक्षक को पुरस्कार देना चाहिए था। चंद्रू का कहना है कि यह अच्छा है अगर उन्हें कोई पुरस्कार मिल रहा है। चारु का कहना है कि हम समारोह में नहीं जाएंगे। सुनंदा कहती हैं कि हम सभी को अनु की खातिर जाना चाहिए। गोलू हाँ कहता है। चारु का कहना है कि मैं नहीं चाहता कि मेरा परिवार सम्मान खो दे, अगर मीडिया गुनगुन और अनु के रिश्ते के बारे में सवाल करता है, अगर गुनगुन कुछ गलत कहती है तो ... गोलू का कहना है कि वह कभी भी हमारा अपमान नहीं करेगी। वह अनु को अवॉर्ड फंक्शन में अपने साथ आने के लिए कहता है। 

आकृति कहती है कि अनु नहीं जाएगी। गोलू का कहना है कि गुनगुन ने अनु के लिए लड़ाई लड़ी, इतना कृतघ्न होना अच्छा नहीं है। उन्होंने आकृति को ताना मारा। वे सब अनु से उसका फैसला पूछते हैं, क्या वह फंक्शन में जाएगा। अनु कहते हैं नहीं, मैं नहीं जाऊंगा। गोलू पूछता है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो। अनु का कहना है कि कोई नहीं समझ सकता। गरिमा कहती हैं कि रणविजय आपको बधाई देने आए हैं। रणविजय कहते हैं सॉरी, मैं यहां आपको व्यक्तिगत रूप से बधाई देने आया हूं, आओ, मैं आज आपको कार्यक्रम स्थल पर ले जाऊंगा। गरिमा कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है, उन्होंने गुनगुन के लिए एक कार भेजी है। वह कहता है कि कोई बात नहीं, मैं उसके साथ जाऊंगा, पिताजी ने मुझसे जल्द ही उससे शादी करने के लिए कहा। 

गुंगुन का कहना है कि मुझे भी यही चाहिए। रणविजय कहते हैं कि वह हमें वित्त के साथ मदद करने जा रहे हैं। गरिमा पूछती है कि क्यों, गुनगुन अपने वित्त को खुद संभाल सकती है, संयुक्त खाते की जरूरत नहीं है, उसका क्या होगा। रणविजय कहते हैं मेरा मतलब है कि हम शादी के बाद सब कुछ साझा करेंगे, उसकी सारी समस्याएं अभी से मेरी हैं। गुंगुन ने उसे बहस न करने के लिए कहा। रणविजय पूछते हैं कि क्या मैं तुम्हारे साथ आऊं, यह तुम्हारे लिए एक बड़ा दिन है, मैं तुम्हारी खुशी का हिस्सा बनना चाहता हूं। वह कहती है ठीक है, मेरे साथ जाने का तुम्हारा अधिकार है, तुम मेरे होने वाले पति हो। गरिमा जाती है।

डीन ने अनु को अवार्ड फंक्शन में जाने के लिए कहा, गुनगुन ने उसकी जान बचाई। वह कहता है कि मैं उसके साथ रहा और बरगलाया, तुम भी उसके बहकावे में आए। वह उसे सिर्फ उसकी खातिर आने के लिए कहती है। मीडिया ने गुनगुन से अनु और उसके रिश्ते के बारे में सवाल किया। गुंगुन पूछती है कि आप हमारे निजी जीवन के बारे में क्यों जानना चाहते हैं। वह पत्रकारों को डांटती है। वह कहती है कि मैं रणविजय से शादी कर रही हूं, क्या आपको कोई दिक्कत है। वह उनसे व्यक्तिगत हमले न करने के लिए कहती है, यह बुरा लगता है। आकृति अनु को फोन करती है और पूछती है कि क्या तुमने खाना खाया। वह कहता है अभी नहीं, मैं काम के लिए बाहर जा रहा हूं। वह पूछती है कि कहाँ। उनका कहना है कि डीन मुझे अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए कह रहे हैं। वह कहती है कि तुमने परिवार के सामने झूठ बोला, ठीक है। वह कहता है नहीं, डीन मेरा इंतजार कर रहे हैं, हम बाद में बात करेंगे।

डीन और अनु कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हैं। गुनगुन रणविजय के साथ आती है। रणविजय गुनगुन रखते हैं और कहते हैं कि लोगों को हमारा प्यार देखना चाहिए। वह कहती है कि मुझे किसी के सामने लवली डोवी मिलना पसंद नहीं है। वह उसे चिढ़ाता है। अनु अपने साथ गुनगुन को देखती है। डीन कहते हैं कि सत्य हवा की तरह होता है, इसलिए हम उसे देख नहीं पाते हैं। अनु को गुनगुन की याद आती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ