Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 25 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या जैस्मीन सच में बीमार है?

Udaariyaan 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Udaariyaan 25th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

जैस्मीन को तेजो और स्वीटी की बातें याद आती हैं। वह कहती है कि फतेह को मेरे बच्चे की परवाह नहीं है, लेकिन उस पागल तेजो, कुछ भी करो लेकिन तुम्हें मुझसे शादी करनी होगी, फतेह। वह कैंची लेती है और कुछ देखती है। फतेह तेजो को सोने के लिए कहता है। तेजो कहता है कि रात नहीं है, मुझे नींद नहीं आ रही है। वह कहता है कि किसने कहा कि तुम रात को ही सो सकते हो। वह कहती है कि बिल्लो और मैं तारों को देखते हुए आसमान के नीचे सोते थे। फतेह कहते हैं ओह, तुम सितारों की छाया में सोना चाहते हो। जैस्मीन ने कुछ ड्रेस काटी। लवली आकर दरवाजा खटखटाती है और कहती है कि मैं तुम्हारे लिए फल लाया हूं। जैस्मीन ने ड्रेस को अलमारी में रख दिया। वह दरवाजा खोलती है और काम करती है। लवली का कहना है कि मुझे तुम्हारे लिए खेद है। जैस्मीन ने उसे गले लगाया और धन्यवाद दिया। वह कहती है कि मैं अपनी जिंदगी किसी तरह बिताऊंगी, लेकिन मेरी बच्ची, लवली कहती है कि तुम्हारी शादी फतेह के साथ होनी चाहिए। फतेह छत पर तारों को प्रोजेक्ट करता है और कहता है कि अब रात हो गई है, सितारों की गिनती करो। वह तेजो का हाथ पकड़ता है। सांवली सी रात हो….बजता है…

सुबह होने पर, नवराज सत्ती से उसके लिए अतिरिक्त पराठे पैक करने के लिए कहता है। तेजो नीचे आता है और फतेह को बुलाता है। सत्ती कहती है कि वह आएगा, मैंने तुम्हारे लिए कुछ खास बनाया है। नवराज तेजो से अनुमान लगाने के लिए कहता है। तेजो कहते हैं आलू, नींबू ... बेबे कहते हैं मैं कहूंगा।

हरमन और हर कोई पकवान का अनुमान लगाता है। फतेह आता है और कडी कहता है। तेजो दौड़ता है और उसे गले लगाता है। उनका कहना है कि सत्ती ने कढ़ी बनाई है। सत्ती कहती है हां, मैंने कढ़ी बनाई है। तेजो कहते हैं मुझे यह बहुत पसंद है। जैस्मीन आती है। उन्हें देखकर गुस्सा आ जाता है। लवली का कहना है कि उन्हें आपका ख्याल रखना चाहिए, वे तेजो के बच्चे बन गए हैं, क्या आप कड़ी चावल लेंगे। जैस्मीन कहती है नहीं। सत्ती जैस्मीन को रोकती है। जैस्मीन कहती है कि मुझे भूख नहीं है, मैं स्वीटी के साथ मॉल जा रही हूं। सत्ती उसके लिए टिफिन लाती है। जैस्मीन निकल जाती है। सत्ती कहती है कि पता नहीं, वह क्या कर रही है, उसे कम से कम अपने बच्चे का ख्याल रखना चाहिए। रुपी फतेह और तेजो को देखता है। सत्ती वापस आती है और कहती है कि जैस्मीन चली गई और उसने टिफिन नहीं लिया, वह गर्भवती है, वह अभी भी किडिश है। रूपी कहती है कि वह फतेह से शादी करने जा रही थी, उसे बुरा लगेगा, सब ठीक हो जाएगा, उसे कुछ समय दें।

सत्ती कहती है कि उसे यह भूल जाना चाहिए, नहीं तो वह बूढ़ी जैस्मीन, जिद्दी और बेहूदा हो जाएगी। वह कहता है कि मैंने उसे विश्वास दिलाया कि मैं तुम्हारे साथ हूं, इसलिए इस बार वह कुछ नहीं जाएगी, सब ठीक हो जाएगा। तेजो कडी मांगता है। वह सत्ती के हाथों को चूमती है। सत्ती और रुपी मुस्कान। सत्ती पूछता है क्यों। तेजो का कहना है कि अम्मा ने कहा कि हमें उस व्यक्ति के हाथों को चूमना चाहिए जो अच्छा खाना बनाता है, और जो खाना खिलाता है। वह फतेह का हाथ चूमती है। रुपी का कहना है कि तेजो आपको एक दिन मां बुलाएगा। सत्ती तेजो के लिए प्रार्थना करती है। फतेह हाथ धोने जाता है। सत्ती स्वीटी को बुलाती है और कहती है कि जैस्मीन तुम्हारे यहाँ आ रही है, उसने कुछ नहीं खाया, उसे कुछ खाना खिलाओ।

स्वीटी कहती है कि हमारे पास मॉल में कुछ होगा। फतेह कहते हैं कि मैंने एक मनोचिकित्सक से बात की, वह तेजो की मदद कर सकता है। रुपी कहते हैं धन्यवाद, मैंने आपको गलत समझा। जैस्मिन की मुलाकात स्वीटी से होती है। स्वीटी पूछती है कि तुमने खाना क्यों छोड़ा। जैस्मीन कहती हैं नहीं, मुझे इन दिनों ज्यादा भूख लग रही है। स्वीटी कहती है सत्ती ने मुझे बुलाया। जैस्मीन कहती है कि यह मेरी योजना है, उसे मेरी चिंता करनी चाहिए, क्या आपने मूवी टिकट बुक किया है, हम पहले फूड कोर्ट जाएंगे और फिर मूवी का आनंद लेंगे। वे जाते हैं। तेजो फतेह और नवराज के साथ पतंग बनाने की कोशिश करता है।

वे हँसे। फतेह का कहना है कि पतंग तैयार है, आओ। नवराज एक और लेने जाता है। पतंग पर फतेह लिखते हैं आई लव यू। तेजो इसे पढ़ता है। मैं तो तेरे नाल….बजता है…. तेजो उनके पलों को याद करता है और उसके माथे को चूमता है। वे पतंग उड़ाते हैं। जैस्मीन घर आती है। सत्ती पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे लिए फल या जूस लाऊं। जैस्मीन कहती हैं नहीं, मैं स्वीटी के साथ मॉल गई थी। नवराज धागा खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगता है, फतेह और तेजो पतंग उड़ा रहे हैं। सत्ती जाती है। जैस्मीन ऊपर की ओर देखती है और फतेह को तेजो के साथ देखती है। वह सत्ती पर क्रोधित हो जाती है। सत्ती उसे गुस्सा न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए चाय बनाऊंगी, फिर अपने सिर की मालिश करो, तुम्हारा सिरदर्द चला जाएगा, मुझे पता है कि तुम क्यों परेशान हो। जैस्मीन कहती हैं कि अब कहने का कोई फायदा नहीं है। 

वह अपने कमरे में जाती है। वह अपना मेकअप हल्का करती है और अपने बालों को खराब करती है। वह कहती है कि मैं अब बहुत पीला दिखता हूं, जैसे मैंने कई दिनों से खाना नहीं खाया, मुझे अब अपनी भूख का फायदा उठाना चाहिए। पतंग नीचे गिरती है। जैस्मीन पतंग को देखती है और उसे फाड़ते हुए अपने पैर से मुहर लगा देती है। वह पतंग को कालीन के नीचे छिपा देती है। वह किचन में लवली को खाना बनाते हुए देखती है। वह नवराज को आते हुए देखती है और बेहोश हो जाती है। नवराज उसके पास दौड़ता है और सभी को बुलाने के लिए चिल्लाता है। रुपी और सत्ती पूछते हैं कि उसके साथ क्या हुआ। फतेह और तेजो भी नीचे आते हैं। लवली का कहना है कि यह तो होना ही था, सबका ध्यान तेजो पर है। फतेह का कहना है कि मैं डॉक्टर को बुलाऊंगा। सत्ती ने जैस्मीन से आंखें खोलने के लिए कहा। फतेह डॉक्टर को बुलाता है। वह तेजो से चिंता न करने के लिए कहता है, जैस्मीन ठीक है। लवली का कहना है कि जैस्मीन की किसी को चिंता नहीं है, वह गर्भवती है। 

स्वीटी घर आती है। वह पूछती है कि जैस्मीन को क्या हुआ, मैं उसका बैग देने आया था। सत्ती कहती है पता नहीं, वह बेहोश हो गई। स्वीटी कहती है कि अगर उसने कुछ नहीं खाया तो ऐसा होगा, उसने रात से कुछ नहीं खाया। सत्ती कहती है कि मैंने उसे रात का खाना दिया और खाली प्लेट मिली, उसने कहा कि उसके पास मॉल में खाना है। स्वीटी कहती है कि उसने कुछ नहीं खाया। तेजो झूठा कहता है। फतेह उसे रोकता है। सत्ती जैस्मीन से पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रही है। लवली ट्रैश किए हुए भोजन को दिखाता है और सोचता है कि जैस्मीन ने कुछ नहीं खाया। जैस्मीन स्वीटी को देखती है और फिर आंखें बंद कर लेती है। बेबे प्रार्थना करती है और रोती है। जैस्मीन सोचती है कि अब नाटक शुरू होगा, मैं देखूंगा कि कैसे तेजो मुझे फतेह से दूर रखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ