Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने जैस्मिन का समर्थन किया

उडारियाँ 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने जैस्मिन का समर्थन कियाउडारियाँ 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने जैस्मिन का समर्थन किया

गुरप्रीत ने कहा कि मुझे जैस्मीन के लिए फतेह का गठबंधन मिला है, मैं चाहता हूं कि फतेह उसके बच्चे का पिता बने। जैस्मीन को लगता है कि तान्या ने गुरप्रीत को मना लिया है। रूपी पूछता है कि क्या आपने इस बारे में फतेह से बात की। गुरप्रीत कहते हैं कि उसके लिए चिंता मत करो, मैं चाहता हूं कि परिवार में बच्चे का पालन-पोषण हो। रूपी पूछता है कि जैस्मीन इस पर कैसे फैसला कर सकती है। जैस्मीन को लगता है कि पिताजी मेरी खुशी नहीं देख सकते। वह कहते हैं कि आप फतेह से बात किए बिना गठबंधन नहीं कर सकते। सत्ती पूछती है कि तेजो और फतेह के बारे में क्या, वे एक दूसरे से प्यार करते हैं। रुपी का कहना है कि आपको पहले फतेह से बात करनी चाहिए। फतेह तान्या और गुरप्रीत के शब्दों को याद करता है। 
वह तेजो और उसके पल के बारे में सोचता है।  वह फतेह से एक लड़की के लिए भी चूड़ियाँ खरीदने को कहती है। फतेह चूड़ियाँ खरीदता है। एफबी समाप्त। वही लड़की फतेह से तेजो के बारे में पूछती है। वह कहता है कि वह अब कभी नहीं आएगी। वह लड़की के लिए चूड़ियाँ खरीदता है। उसे लगता है कि तेजो चला गया और मेरे जीवन के रंग भी। तेजो रंगीन चूड़ियाँ पहनता है और मुस्कुराता है। गुरप्रीत का कहना है कि मैंने तेजो से बात की, उसके कहने पर मुझे यह गठबंधन मिला। रुपी तान्या को देखता है। तेजो एक हाउस मॉडल बनाता है और कहता है कि फतेह और मैं इस घर में रहेंगे जब वह आएगा।

सत्ती और रूपी तान्या से पूछते हैं कि क्या गुरप्रीत सच कह रही है। तान्या चिंता करती है। गुरप्रीत का कहना है कि तेजो ने कहा कि वह अब फतेह से शादी नहीं करना चाहती। रुपी पूछता है कि फतेह क्या कहता है। वह कहती है कि मैं उसे मना लूंगी। वह कहता है कि मैं वही गलती नहीं दोहराऊंगा, मैंने तेजो को फतेह से दूर करने की कोशिश की और हमने परिणाम देखा, मेरे एक फैसले ने सब कुछ बर्बाद कर दिया, मुझे इसका एहसास तब हुआ जब मैंने अपना तेजो खो दिया, भगवान ने मुझे सुधारने का एक और मौका दिया है गलती। तेजो पूरियां बनाता है और कहता है कि मैं इसे फतेह के लिए बना रहा हूं, बारात आ जाएगी, हमें खाना परोसना है। रुपी कहते हैं कि बेहतर है कि तेजो और फतेह एक-दूसरे के बारे में सोचें, मैं उनके साथ हूं। चमेली चिंता और खाँसी। तान्या उसे एक गिलास पानी देती है। जैस्मिन उसे पापा से बात करने के लिए कहती है। 
वह पूछती है कि तुम मुझे इस तरह क्यों देख रहे हो, मैं कुछ नहीं कह सकता, मैं भी लाचार हूं, फतेह मुझसे प्यार नहीं करता, फतेह ... तान्या कहती है नहीं, समय के साथ सब कुछ बदल जाता है, मैंने गुरप्रीत, फतेह को सब कुछ बताया और मैं कर सकता हूं कभी एकजुट नहीं, जैस्मीन के बच्चे को मिल सकता है पिता, किसी दिन फतेह को चलना होगा। गुरप्रीत पूछता है कि क्या आप सभी ने इसे सुना। वह जैस्मीन से कहती है कि हां, प्लीज, तो उसके मां-बाप भी मान जाएंगे। जैस्मीन सॉरी कहती है, मैं वैसा ही करूंगा जैसा रुपी कहता है। गुरप्रीत कहते हैं कि मैं फतेह को मना लूंगा। जैस्मीन कहती है नहीं, मैं तब तक कुछ नहीं कहूंगी जब तक फतेह इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हो जाता, मुझे अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहिए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो ... मैं इस बच्चे को दुनिया में कभी नहीं लाऊंगी। हर कोई हैरान है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ