Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

 भाग्य लक्ष्मी 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

भाग्य लक्ष्मी 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट
भाग्य लक्ष्मी 6 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

आयुष ने लक्ष्मी से पूछा कि क्या वह उन्हें चुपचाप सुन रही थी? लक्ष्मी कहती है कि मैंने अभी अपना नाम सुना और इसलिए यहाँ रुकी। आयुष कहते हैं कि अगर तुमने मुझे सुना है तो सोचो और बस यहाँ से चले जाओ, यहाँ कोई तुम्हें पसंद नहीं करता। लक्ष्मी कहती है कि तुम मेरे अच्छे दोस्त और फिर देवर थे, लेकिन अब। आयुष कहते हैं कि मैं आपका दोस्त या साला नहीं हूं। लक्ष्मी कहती हैं कि हम अपनी पसंद से दोस्ती कर सकते हैं, लेकिन दूसरे रिश्ते अपने आप बन जाते हैं, तुम मेरे देवर हो और न तो तुम और न ही मैं इसे तोड़ सकती हूं। वह कहती है कि मैं लंबे समय तक ऋषि की पत्नी थी। आयुष सोचता है कि उसका क्या मतलब है? मलिष्का किरण को ऋषि और लक्ष्मी की लड़ाई के बारे में बताती है। वह कहती है कि ऋषि ने आयुष के फोन से फोन किया, और बताया कि उसका फोन टूट गया है। वह कहती है कि ऋषि ने फोन तोड़ दिया होगा। किरण का कहना है कि लक्ष्मी ने इसे तोड़ा होगा। मलिष्का का कहना है कि अब लक्ष्मी और ऋषि के बीच कुछ नहीं हो सकता। किरण कहती हैं आपका कॉन्फिडेंस देखकर मैं भी ऐसा ही सोचता हूं।

अहाना डाइनिंग टेबल पर आती है। ऋषि आता है और गुड मॉर्निंग कहता है। लक्ष्मी गुड मॉर्निंग कहती हैं। वह अहाना को गुड मॉर्निंग कहते हैं। वह नौकर से अपना पार्सल लाने के लिए कहता है। वह पार्सल की जांच करता है और नया मोबाइल प्राप्त करता है। अहाना पूछती है कि तुमने इसे क्यों खरीदा? वह कहता है कि उसे इसे खरीदना है। वह उससे मलिष्का के नंबर के बारे में पूछता है और कहता है कि वह पहले उसका नंबर सेव कर लेगा। मलिष्का वहां आती है और बताती है कि वह उन्हें मिस कर रही थी और इसलिए आई। वह कहती है कि माँ ने मुझे नाश्ता करने के लिए कहा, लेकिन मैं इसे अपने परिवार के साथ करना चाहती थी।

नीलम उसे बैठने के लिए कहती है। वह मोबाइल के बारे में पूछती है। ऋषि कहते हैं कि उन्होंने एक नया नंबर पाने के बारे में सोचा क्योंकि वह नया जीवन शुरू कर रहे हैं। ऋषि मलिष्का से अपना नंबर सेव करने के लिए कहता है। करिश्मा पूछती है कि क्या आप उसका नंबर नहीं जानते? मलिष्का कहती है कि नंबर किसे याद है। लक्ष्मी पूछती है कि मेरा नंबर क्या है, ऋषि? ऋषि नंबर बताता है और अहसास होने पर रुक जाता है। लक्ष्मी कहती हैं मुझे पता था कि आपको याद होगा। वह कहता है कि मैंने अंतिम अंक नहीं बताए। लक्ष्मी कहती हैं कि अंतिम अंक 9 गायब था। ऋषि कहते हैं 28, तुम्हें याद नहीं है। लक्ष्मी कहती है हाँ। नीलम पूछती है कि आप क्या सबूत देना चाहते हैं? लक्ष्मी कहने वाली है। नीलम उसे असहाय आवाज में बात न करने के लिए कहती है। दादी और वीरेंद्र वहाँ आते हैं। दादी पूछती हैं कि क्या हुआ? मलिष्का कहती है कि उसकी वजह से सभी का मूड खराब हो गया है और वह उसे कमरे में जाकर नाश्ता करने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती हैं कि मैं कहीं नहीं जाऊंगी, यह मेरा परिवार है और मैं उनके साथ रहूंगा। वह उनके साथ बैठती है। करिश्मा कहती हैं कि हम आपका परिवार नहीं हैं। 

दादी कहती है छोड़ो। करिश्मा कहती हैं कि हम और क्या कर सकते हैं, और कहती हैं पता नहीं ये 3 महीने कैसे गुजरेंगे। वह कहती है कि वह उसे अपने घर भेजना चाहती है। लक्ष्मी कहती हैं कि आप बड़े होकर कुछ भी कह सकते हैं। आयुष वहां आता है और अहाना से बात करता है। वीरेंद्र उन्हें अपने कमरे में नाश्ता भेजने के लिए कहता है। एक महिला वहां आती है और कहती है कि मैंने सुना है कि ऋषि की सगाई की पार्टी थी, लेकिन वह शादीशुदा है। लक्ष्मी कहती हैं कि यह सिर्फ पार्टी थी और लोगों ने इसे गलत समझा। मलिष्का बहुत जल्द कहती है, ऋषि मुझसे शादी करेंगे। महिला का कहना है कि उसके पास उनके लिए अच्छी खबर है और अहाना के लिए गठबंधन के बारे में बताती है। वह कहता है कि श्रीमती और श्री गुजराल ने अहाना को देखा और उसे पसंद किया। वह कहती है कि उन्होंने उसके क्लिक लिए हैं और मुझसे पूछा है, तो मैंने बताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ