Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 22 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: चारू ने गुनगुन से क्या रिक्वेस्ट की?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 22nd June 2022 Written Episode Update
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 22nd June 2022 Written Episode Update

 Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 22nd June 2022 Written Episode Update:

गोली गोलू, अंकित और युग के बारे में पूछ रही है। चारु का कहना है कि वे शाम की उड़ान से आएंगे। सरगम अनु से पूछता है कि क्या वह ठीक है। चंद्रू का कहना है कि वह ठीक है। गोली का कहना है कि वह बहुत सुस्त दिखता है। चारु का कहना है कि वह कमजोर और थका हुआ है। चंद्रू का कहना है कि जब वह अपनी माँ द्वारा बनाया गया खाना खाएगा तो वह मजबूत हो जाएगा और चमक भी जाएगा। सुनंदा गुनगुन के बारे में पूछती है। चारु कहती है कि उसका नाम मत लो। सरगम का कहना है कि मीडिया ने कहा कि गुनगुन ने अनु की जान बचाई। चारु कहती है कि नहीं, यह आकृति के अच्छे भाग्य के कारण बच गया, गुनगुन एक झूठा और धोखेबाज है, वह अनु से मिलने के लिए नर्स के भेष में वहां आई थी। आकृति कहती है कि अगर उसने अनु को गलत दवा दी और कुछ किया तो.

अनु कहती है बकवास बंद करो, वह मुझे ढूंढ रही थी जब आतंकवादियों ने उसे धमकी दी थी, वह पुलिस स्टेशन, आयुक्त कार्यालय, विश्वविद्यालय और सीएम कार्यालय गई थी, आप उसके लिए आभारी नहीं हैं, जब वह मुझे ढूंढ रही थी तो आप कहां थे। आकृति का कहना है कि मैंने हमेशा अपने पूरे जीवन का अध्ययन किया है, मेरी दुनिया सीमित थी, गुनगुन के विपरीत, उसने प्रचार के लिए ऐसा किया, वह एक स्वार्थी, धोखेबाज और बदतमीज लड़की है। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है। वह पूछती है कि तुम क्या करोगे। चारु उन्हें बहस करना बंद करने के लिए कहती है। सरगम कहते हैं कि आकृति तुम्हारी पत्नी है, अगर वह तुम्हारे लिए चिंतित नहीं होती, तो वह तुम्हारे पीछे नहीं जाती। सुनंदा कहती है कि वह तुमसे बहुत प्यार करती है। दिव्या कहती है कि तुम उसे डांट रहे हो। चंद्रू का कहना है कि वह घर लक्ष्मी है। अनु का कहना है कि उसे गुनगुन के बारे में यह कहने का कोई अधिकार नहीं है। चारु कहती है कि मैं नहीं चाहता कि आप कोई ऐसी गलती करें जिसका आपको बाद में पछतावा हो। 

अनु का कहना है कि मैंने अपने होश में फैसला लिया है, जब सभी ने मुझे वहीं छोड़ दिया, तो गुनगुन मुझे ढूंढ रही थी, उसे अपनी जान की परवाह नहीं थी, आकृति कह रही है कि गुनगुन ने प्रचार के लिए ऐसा किया। चारु का कहना है कि आप गुनगुन के आभारी हो सकते हैं, लेकिन आप आकृति की जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। अनु का कहना है कि मैं भाग नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं गुनगुन से अपने वादे से पीछे नहीं हटूंगा। वह जाता है। चारु कुछ करने की सोचती है। रणविजय के पिता और वकील ने उसे जमानत दे दी। उसने इंस्पेक्टर को डांटा। रणविजय आ. इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं अच्छी तरह से जानता हूं, इस मामले को खत्म करने के लिए आपके पिताजी ने कैसे रिश्वत दी, आप बच नहीं पाए, एक सप्ताह, आपको एक सप्ताह के लिए हर दिन यहां आना होगा, नहीं तो हम आएंगे और उसे ले जाएंगे। रणविजय के पिता रणविजय को थप्पड़ मारते हैं और गुस्सा हो जाते हैं।

गोली गोलू से पूछती है कि वह सबके साथ क्यों नहीं आया। गोलू कहते हैं कि हमारी अगली उड़ान थी। अंकित का कहना है कि टिकट एक ही फ्लाइट में उपलब्ध थे। सुनंदा का कहना है कि हम सब एक साथ भोजन कर रहे हैं, वह छोटा सा भूत है। आकृति कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए खास दाल खिचड़ी बनाई है। सरगम का कहना है कि अनु के लिए आकृति बहुत चिंतित है। दिव्या कहती है कि वह उससे प्यार करती है। अनु कहते हैं नहीं, यह प्यार नहीं है, गुनगुन ने मेरी खातिर तीन दिनों तक कुछ नहीं खाया। चारु अनु से गुनगुन का नाम नहीं लेने के लिए कहती है। अनु खाना छोड़ देती है। चारु का कहना है कि हमारा परिवार अभी तक साथ नहीं है।

चारु गुनगुन से मिलने आती है। वह उसे अंदर आने के लिए कहती है। वह कहता है कि जब मैं यह कहूँगा, तो तुम मुझे जाने दोगे। वह पूछती है कि अनु ठीक है। वह कहता है हां अनु बदल गया है, पहले ऐसा नहीं था, वह सबका फेवरेट था, मैंने हमेशा परिवार को एक साथ रखने की कोशिश की है, आज टूट रहा है, मैंने अनु को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं समझता, मैंने उसे भी धमकी दी है, मुझे तुम्हारे पास आना पड़ा, वह आजकल किसी की नहीं सुनता, वह समझ जाएगा अगर आप समझाते हैं, यह मेरे परिवार के सम्मान के बारे में है, मैं आपसे विनती करता हूं, अनु को मुझे लौटा दो, मेरे परिवार की इज्जत बचाओ बर्बाद हो रहा है। वह रोती है और पूछती है कि कैसे।

वह कहता है कि हम अनु की जिद के सामने हार गए, वह आपसे मिलने आएगा, अगर आप उससे दूर चले गए तो वह वापस आकृति के पास आ जाएगा। वह कहती है कि मैं उसे छोड़ सकती हूं, लेकिन वह नहीं हटेगा। वह कहता है कि फिर उसे दूर कर दो, उस लड़के से शादी करो जिससे तुम शादी करने जा रहे हो, मेरा सम्मान और जीवन, अब तुम्हारे हाथ में है। सरगम अनु से दवाइयां लेने के लिए कहता है। अनु कहते हैं चिंता मत करो, मेरे पास यह होगा। वह अपने बचपन की बात करती है। अनु का कहना है कि मैं बच्चा नहीं हूं और मुझे पसंद नहीं है कि कोई मुझे मजबूर करे। चंद्रू उसे उसके लिए चाय बनाने के लिए कहता है। जाती है। गुनगुन चारु के शब्दों को याद करती है और रोती है। अनु ने उसे फोन किया। वह रोती है और जवाब नहीं देती। वह कहती है कि मैंने आज चारु की आंखों में दर्द देखा है, नफरत नहीं, मैं तुम्हारे परिवार के टूटने का कारण नहीं बनना चाहता, मैं आज से तुमसे बचूंगा, मुझे तुम्हें दूर करना है। 

अनु पूछती है कि वह जवाब क्यों नहीं दे रही है। गोलू कहता है कि वह व्यस्त होगी, वह ठीक है, मैंने उसे घर छोड़ दिया। गुंगुन कहती है कि अनु को दूर करने का एक ही तरीका है। उसने रणविजय को फोन किया। वह कहता है कि वह मुझे क्यों बुला रही है, क्या उसे पता था कि मैंने अनुभव को आतंकवादियों के हवाले कर दिया था। वह कॉल का जवाब देता है। वह पूछता है कि तुम कैसे हो, मैं तुम्हें फोन करने वाला था, मैं तुम्हारे लिए चिंतित था। वह उसे अभिनय बंद करने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या तुम आज रात घर आ सकते हो। वह पूछता है क्यों। वह सोचती है कि अनु आ सकती है जब उसका परिवार सो जाएगा। वह कहती है कि मुझे कुछ काम है, क्या तुम आ सकते हो। वह कहता है ठीक है, मैं आऊंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ