Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 22 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि को अब क्या बुरा लगा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd June 2022 Written Episode Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd June 2022 Written Episode Update

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd June 2022 Written Episode Update:

अभि मजाक कर रहा है। हर कोई मुस्कुराता है। सुवर्णा कहती है कि तुमने हमें डरा दिया। अभि कहता है कि अक्षु वास्तव में मुझे ताना मार रहा है। सुवर्णा ने उन्हें बैठने के लिए कहा। अक्षु ने अभि को धन्यवाद दिया। वह सोचता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, लेकिन मैं उनका मूड खराब नहीं कर सकता। सुवर्णा आरती करती है और उन्हें मिठाई खिलाती है। झूला अचानक टूट जाता है। अभि और अक्षु गिर जाते हैं। हर कोई चिंता करता है। अक्षू कहता है अभि ... अभि अक्षु से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वे एक दूसरे से पूछते हैं। सुवर्णा हंसती है। कैरव और सभी हंसते हैं। अभि क्या साइन करता है। सुवर्णा का कहना है कि अब असली बुरी नजर दूर हो गई है। अभि अक्षु का हाथ पकड़कर खींच लेता है। वह उसे देखती है। हर्ष ने आनंद को फोन किया और पूछा कि सब ठीक है, कुछ हो तो बताओ। आनंद कहते हैं ठीक है, मुझे अभी काम करने दो, सुबह से तुम्हारी 12वीं कॉल है। हर्ष कॉल समाप्त करता है और नौकरों को डांटता है। पार्थ और शेफाली अभि और अक्षु को जाकर स्पार्कल्स साफ करने के लिए कहते हैं। कैरव का कहना है कि नहाने पर भी नहीं उतरता। मनीष कहते हैं कि जाओ और इसे साफ करो। सुवर्णा का कहना है कि अभि आ गया है, और यह अब और बेहतर है।

आरोही पूछती है कि क्या आपको यहाँ आना पसंद है, आपका दिमाग ख़राब हो जाता। नील हाँ कहते हैं। वह सुवर्णा की तरफ से एक उपहार देती है और पूछती है कि क्या आप अस्पताल में रहेंगे। वह कहता है नहीं, मुझे यकीन नहीं है, अभि परेशान है, मैं अजीब हो जाता हूं। वह पूछती है कि उसे क्या समस्या है, उसे समझना चाहिए कि आप बहुत ठगा हुआ और आहत महसूस कर रहे हैं, शायद उसे जलन हो रही है, वह अकेला था और अब उसे सब कुछ साझा करना है, यहाँ तक कि पिताजी भी। वह कहता है कि अभि ऐसा नहीं है, यह मत कहो। वह कहती है कि ऐसा ज्यादातर बार होता है, आप कभी नहीं जानते। वह जाती है और मुस्कुराती है। वह सोचने लगता है। अभि और अक्षु कंफ़ेद्दी से उतरने की कोशिश करते हैं। वह पर्दा खींचती है और अभि की मदद करती है। वह एक पर्दा भी खींचता है और उसकी मदद करता है। दोनों गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

वह पूछता है कि हम खुद को क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं। वह कहती है कि हम इसे धीरे-धीरे साफ करेंगे। वह कहता है कि मैं हमारी लड़ाई के बारे में बात कर रहा हूं, क्या आप आहत नहीं हैं। वह हाँ कहती है। वह कहता है कि हम जाकर सच बताएंगे। वह कहती है ठीक है, वही करो जो तुम्हें ठीक लगे। उनका कहना है कि यह दिखावा मेरे लिए एक यातना है, सब सामान्य हो जाएंगे, सच आखिरकार स्वीकार हो जाता है, झूठ छुपाया नहीं जा सकता। वे जाते हैं। आरोही देखती है और सोचती है कि मुझे पता लगाना है कि उनके बीच क्या चल रहा है। अक्षु पूछता है कि क्या तुमने मुझे फोन किया। मंजरी कहती है हां, मुझे खुशी है कि मैं यहां आया हूं, आपका परिवार वास्तव में अच्छा है, उन्होंने मुझे यह एहसास नहीं होने दिया कि मेरी इज्जत... अक्षु कहते हैं कि वे आपका और भी अधिक सम्मान करते हैं। 

मंजरी कहती है कि तुम बहुत अच्छे हो, मुझे समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद, क्या मैं तुमसे कुछ पूछूं, मुझे माफ कर दो, तुम और अभि दूर देखो, मैं समझ सकता हूं, यह गलत है, मेरा रिश्ता तुम्हारी दूरी का कारण है, कृपया अपने रिश्ते का प्रबंधन करें। मंजरी उसे एक कार्ड गिफ्ट करती है और माफी मांगती है। अक्षु कहते हैं कि यह प्यारा है, अगर आप फिर से माफी मांगते हैं तो मैं परेशान हो जाऊंगा। मनीष सभी को चूड़ी के खेल के बारे में बताता है। अखिलेश ने उसे समझाने के लिए कहा। मनीष कहते हैं कि चूड़ियां जीवन का एहसास हैं, घर में महिलाओं की उपस्थिति, मां, बहन, पत्नी, बेटी और बहू। तमाम रिश्तों की बात करता है। उनका कहना है कि चूड़ियां न केवल हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं, बल्कि हमारे घर और जीवन का भी हिस्सा हैं, आप सभी जोड़े अब खेल के लिए तैयार हैं। वंश कहते हैं कि यह उचित नहीं है। नील पूछता है कि हम नहीं खेलेंगे। महिमा कहती हैं कि हम भी आज सिंगल हैं।

वंश कहते हैं कि हम कोई और खेल खोज लेंगे। अखिलेश कहते हैं कि मैं जज हूं। पार्थ कहते हैं कि हम जल्द ही वंश की शादी करेंगे। वंश कहते हैं मुझे लगता है कि वह सही है। आरोही कहती है और कैरव भी। कैरव चुप हो जाता है। अखिलेश ने कपल्स का नाम मनीष-सुवर्णा, अक्षु और अभि, पार्थ और शेफाली रखा। कैरव कहते हैं कि हम टीम बना सकते हैं, जैसे मंजरी और आई। वंश कहते हैं कि महिमा और मैं एक टीम बना सकते हैं। नील कहते हैं आरोही तुम मेरी टीम में आओ। आरोही कहती है नहीं, मैं एक डॉक्टर हूँ। महिमा पूछती है कि मैं क्या हूं। वे आरोही को शामिल होने के लिए कहते हैं। सभी लोग चूड़ियों की ट्रे लेकर बैठ जाते हैं। अखिलेश कहते हैं कि आपको अपने साथी के आकार की चूड़ियाँ ढूंढनी हैं और फिर एक सेट बनाना है, जो सबसे सुंदर सेट बनाता है वह विजेता होता है। आरोही नील से पूछती है कि क्या वह यह जानता है। 

नील कहता है हां, मैं तुम्हारे साथ इसका अभ्यास करूंगा, फिर मैं पहले सावन मिलनी में अपनी पत्नी के साथ इस खेल में प्रतिस्पर्धा करूंगा। वह कहती है जैसे तुम जल्द ही शादी करोगे। वह कहता है कि यह तुम्हारे सामने होगा। कैरव कहते हैं सॉरी आंटी। मंजिरी कहती है कि तुम और अक्षु वाकई बहुत अच्छे हो। अभि, अभि को उसकी एक्टिंग पर ताना मारता है। वह कहती है कि यह एक खेल है, हम परिवार के लिए खेल रहे हैं, अब चेहरा मत बनाओ, हमें जीतना है। वह पूछता है क्यों। वह कहती हैं कि वे चाहते हैं कि हम जीतें, उन्हें लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं, अगर हम लड़ते हैं, तो वे हार जाएंगे, कृपया, हम इस खेल को खेलेंगे, एक की तरह नहीं ... वह पूछता है कि क्या, एक जोड़े की तरह नहीं, ठीक है, ठीक है , ठीक है, अब मेरा प्रतिस्पर्धी पक्ष देखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ