Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 20 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन चुपके से किससे मिलती है?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th June 2022 Written Episode Update
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th June 2022 Written Episode Update

 Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th June 2022 Written Episode Update:

प्रकाश कह रहा है कि मेरा रिश्तेदार उस अस्पताल में काम करता है, वह आपकी मदद कर सकती है। गुंगुन का कहना है कि आकृति और चारु मेरे खिलाफ हैं। वह कहता है कि आप नर्स का भेष बदलकर अनु से मिल सकते हैं, आपको कोई नहीं रोक सकता। महिला कहती है कि प्रकाश ने मुझे तुम्हारे बारे में सब कुछ बताया, मैंने प्रार्थना की है कि तुम्हें अनु मिल जाए। प्रकाश गुनगुन को अपनी मर्जी से जीने के लिए कहता है। महिला उसे अनु को टिफिन ले जाने के लिए कहती है। नर्स कहती है कि कोई तुमसे मिलने आया था। अनु गुनगुन से पूछता है। वह कहती है नहीं, कोई स्वस्थ दिखने वाला आदमी और दो लड़के। अनु कहते हैं उन्हें बुलाओ। गोलू, अंकित और युग आते हैं। गोलू का कहना है कि गुनगुन को बहादुरी का पुरस्कार मिल रहा है, यह अच्छी खबर है। 

अनु का कहना है कि गुनगुन को यहां होना चाहिए था। युग कहता है कि तुम्हें कल छुट्टी मिल जाएगी, तुम हमारे साथ घर जा सकते हो। अनु पूछती है कि गुनगुन कहाँ है। गोलू का कहना है कि वह अपने रिश्तेदार के घर है, नहीं तो हम उसे होटल में रखते। युग कहता है कि आपका नाम आकृति से जुड़ा है। अनु का कहना है कि मुझे इस पर खेद है। गोलू का कहना है कि चारु और आकृति गुंगुन को आने नहीं देंगे। अनु पूछती है कि मैं इस समस्या को कैसे हल करूं। युग का कहना है कि हम इस बारे में बाद में बात करेंगे। अंकित कहते हैं हां, अपनी सेहत पर ध्यान दो। प्रकाश गुंगुन को अस्पताल ले जाता है। वह रास्ते में अनु से बात करती है। नर्स का कहना है कि अनु ने मुझसे बिना पूछे किसी को अंदर नहीं जाने देने के लिए कहा। चारु का कहना है कि आकृति उसकी पत्नी है। नर्स कहती है मुझे पता है, मुझे अनु से अनुमति लेनी है। 

चारु का कहना है कि मुझे अपने बेटे से मिलने के लिए अनुमति की आवश्यकता नहीं है। वे अंदर आ जाते हैं। गोलू कहता है कि हमें अनु के लिए कुछ खबर मिली है। आकृति का कहना है कि यह गुनगुन के बारे में होगा, ठीक है। वह हाँ कहता है। वह कहती है कि हम यहां उसके प्रवेश पर प्रतिबंध लगा देंगे। अनु कहते हैं, बस मैं यह तय करूंगा। वह कहती है कि मैं तय करूंगी कि मेरे पति से कौन मिलेगा। वह पूछता है कि आपको यह अधिकार किसने दिया। चारु का कहना है कि मैंने किया, मैं अभी भी सही और गलत देख सकता हूं, वह लड़की आपसे कभी नहीं मिल सकती। अनु कहते हैं कि आपको लगता है कि आप मुझे रोक सकते हैं। चारु उसे डांटती है।

नर्स उन्हें बाहर रुकने के लिए कहती है, उसे दवाएं देनी हैं। अनु ने दवा लेने से मना कर दिया। वह कहती है कि यदि आप दवाएं छोड़ देते हैं तो आपको संक्रमण हो सकता है। अनु कहते हैं रहने दो। गोलू समझाने की कोशिश करता है। अनु का कहना है कि कोई मुझे समझाए नहीं, नहीं तो मैं कहीं चला जाऊंगा, तुम सब मुझे कभी नहीं ढूंढ सकते। चारु का कहना है कि अनु पागल हो गई है। गोलू कहता है कि वह हमारी बात नहीं सुन रहा है, उसे वह दे दो जो वह चाहता है, कम से कम जब तक वह ठीक न हो जाए। चारु पूछती है क्या। गोलू कहता है कि उसे गुनगुन से मिलवाओ। आकृति कहती है कि नहीं, वह हमें गुनगुन से मिलने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। गोलू कहते हैं कि हमारे पास कोई रास्ता नहीं है। युग पूछता है अनु की सेहत है या आपकी जिद। वह कहती है कि वह जिद्दी हो रहा है, मैं उसकी भावनात्मक ब्लैकमेलिंग के सामने हार नहीं मानूंगी। चारु कहती है हाँ, वह बार-बार ज़िद्दी हो जाएगा, उसे किसी तरह दवा खिलाओ, बस, उसे सही रास्ते पर आना है, वह गुनगुन से नहीं मिल सकता, बात खत्म हो जाती है। चारु अस्पताल प्रबंधक से मिलती है। 

आकृति कहती है कि अस्पताल में गुनगुन की एंट्री बंद करो। वह आदमी कहता है सॉरी, यह कोई होटल नहीं है, मैं अस्पताल में किसी की एंट्री नहीं रोक सकता। चारु का कहना है कि लड़की मेरे बेटे की शादी तोड़ रही है, कृपया उसे रोक दें। वह आदमी कहता है कि हम आईसीयू को प्राइवेट रूम में बदल सकते हैं, जिसके पास अथॉरिटी है वही कमरे में प्रवेश कर सकता है। वे उसे धन्यवाद देते हैं। मैनेजर ने नर्स से आईसीयू को प्राइवेट रूम में बदलने को कहा। गुनगुन नर्स के भेष में आती है। अनु का कहना है कि जब तक गुनगुन नहीं आती तब तक मैं दवाएं नहीं लूंगा। वह नकाब हटाती है और कहती है कि मैं पहले ही आ चुकी हूं। वह मुस्कुराता है और उठता है। वह उसे अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए कहती है। वह कहता है कि जब तुम आओगे तो मैं ठीक हो जाऊंगा। वह कहती है कि दवाइयाँ लो, मैंने तुम्हारे लिए खिचड़ी लाई, वह खाओ और फिर दवाइयाँ खाओ।

वह उसे दवाई खिलाती है। आकृति वहां आती है और देखती है। वह कहती है नर्स, तुम उसे खाना क्यों खिला रही हो। गुंगुन का कहना है कि वह खुद खाना नहीं खा रहा था, इसलिए। गुंगन को देखकर आकृति चौंक जाती है। वह पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। चारु और सभी अंदर आते हैं और नर्स के भेष में गुनगुन को देखते हैं। आकृति कहती है कि वह नर्स की पोशाक में आई थी ताकि हम उसकी पहचान न करें। गुंगुन का कहना है कि मुझे नहीं लगता था कि आपके बेटे की तुलना में आपकी अडिग आपके लिए है। आकृति ने गुनगुन को थप्पड़ मारा। अनु चौंक जाती है। चारु गोलू को रोकता है। अनु पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई गुनगुन को थप्पड़ मारने की। आकृति कहती है जैसे उसने चुपके से तुमसे मिलने की हिम्मत की। 

वह कहता है कि मैंने उसे यहां बुलाया है। आकृति कहती है कि मैंने उसे नहीं आने के लिए कहा, देखो अब मैं क्या करती हूं। अनु चिल्लाती है और अस्वस्थ महसूस करती है। वह खांसता है। गुनगुन ने उसे शांत होने के लिए कहा। आकृति कहती है कि तुम्हारी इमोशनल ब्लैकमेलिंग काफी है, मैं उसे सबक सिखाऊंगी। गुनगुन अनु से पानी पीने के लिए कहती है। आकृति ने सुरक्षा चिल्लाई। डॉक्टर आता है और पूछता है कि क्या हुआ। आकृति का कहना है कि गुनगुन एक धोखेबाज है, वह मेरे पति से मिलने आई थी। चारु कहती है कि उसे बाहर कर दो। आकृति का कहना है कि हमें उसे सबक सिखाना होगा, इस लड़की के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी और जिसने उसकी मदद की, उसे सजा मिलनी चाहिए। गोलू का कहना है कि पुलिस को फोन करने की कोई जरूरत नहीं है। चारु का कहना है कि इसकी जरूरत है, उसने गलत किया, उसे सजा मिलनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ