Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 11 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो और फतेह मिलते हैं |

 उडारियाँ 11 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो और फतेह मिलते हैं |

उडारियाँ 11 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो और फतेह मिलते हैं
उडारियाँ 11 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो और फतेह मिलते हैं 

अमरीक ने फतेह से चिंता न करने के लिए कहा। वह कहता है कि तुम तेजो से प्यार करते हो और वह तुम्हारे पास आएगी। वे गले लगाते हैं। तेजो सोचता है कि क्या उसने इसमें कुछ जोड़ा है। वह नाश्ता छोड़ देती है और कहती है कि मेरे पास कुछ नहीं है, मुझे घर जाना है, कृपया मुझे अकेला छोड़ दो। वह चल दी। अंगद देखता है। फतेह कहता है मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो, तुम उसे क्या समझाओगे। अमरीक कहते हैं कि मैं अपनी जिम्मेदारियों को जानता हूं, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं, तुमने हमेशा मेरे लिए बहुत कुछ किया है, तुमने मेरे लिए कई बलिदान किए हैं, यह मेरे लिए कुछ करने का समय है। फतेह उसे गले लगाता है और पूछता है कि हम तेजो को कैसे ढूंढेंगे।


फतेह ये दिल गाता है... और तेजो को याद करता है। तेजो सड़क पर दौड़ता है। अंगद उसे ढूंढता है। फतेह सोचता है कि तेजो मेरे बारे में ऐसा कैसे सोच सकता है। अमरीक कहते हैं कि मैं अंगद के अपार्टमेंट में जाऊंगा और जांच करूंगा कि क्या तेजो है, फतेह को मत बताना। जैस्मीन कहती हैं अंगद खतरनाक हैं, आपकी जान को खतरा हो सकता है। वह उसे फतेह की हालत देखने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं साथ आऊंगा। वह कहता है कि तुम यहीं रहो, उससे कहो कि मैं उनके लिए खाना लेने गया हूं, मैंने मां से वादा किया था कि मैं फतेह और तेजो को भारत लाऊंगा। वह कहती है ठीक है, फतेह से कहो कि उसे इस तरह से तेजो नहीं मिलेगा। अंगद तेजो के घर आता है और उससे पूछता है। लड़की का कहना है कि तान्या घर पर नहीं है। वह कहता है ठीक है, मैं बाद में आऊंगा। उनका कहना है कि इसका मतलब फतेह कुछ प्लान कर रहा है। माही घर आती है और सहज को याद करके रोती है। उसे उसका संदेश मिलता है ... क्या आप चिंतित हैं। वह रोती है। अभिराज कहता है कि वह अब जवाब नहीं देगी। गुरप्रीत उसके लिए दूध लाती है और पूछती है कि सिमरन कैसी है। माही कहती है कि वह ठीक है। गुरप्रीत पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। माही कहती है हां, मैं थोड़ा थक गया हूं। गुरप्रीत उसे तरोताजा होकर सोने के लिए कहती है। गुरप्रीत बाहर जाता है और कहता है कि मैं माही को तेजो के बारे में बताना चाहता हूं, लेकिन मैं अमरीक का वादा नहीं तोड़ सकता। अमरीक कहते हैं फतेह हम घर जाएंगे। फतेह कहते हैं कि मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक मुझे तेजो नहीं मिल जाता। जैस्मीन पूछती है कि क्या इस तरह से तेजो मिलेगा, प्लीज आ जाओ।


फतेह जैस्मीन और अमरीक के साथ जाता है। वह आंखें बंद कर लेता है। उसके गले से तेजो का दुपट्टा उड़ गया। वह दौड़ता है और इसे प्राप्त करता है। वह तेजो को आते देखता है। फतेह उसके पास दौड़ता है। अमरीक और जैस्मीन उसे देखने के लिए मुड़ते हैं। वे तेजो को आते देखते हैं। फतेह और तेजो एक दूसरे के पास दौड़े और गले मिले। वह उससे माफी मांगती है और रोती है। वह कहती है कि तुमने मुझे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन मैंने तुम पर विश्वास नहीं किया, मुझे पता चला कि अंगद ने मुझे मारने की कोशिश की है। वह उसे कुछ न कहने और शांत होने के लिए कहता है। वह उसे गले लगाता है। जैस्मीन ने तेजो को गले लगाया। तेजो सॉरी कहते हैं। अमरीक फतेह और उन्हें गले लगाता है। तेजो सोचता है कि सच्चाई तक पहुंचने का यही एकमात्र तरीका है।


माही ने सहज को मैसेज किया और पूछा कि तुम कौन हो, तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। अभिराज बार में अपने दोस्तों के साथ है। वह कहता है कि उसने मुझे मैसेज किया है, उसे नहीं पता कि हमारे पास उसका वीडियो है, मैं उसका और उसके पिता का अपमान करूंगा, तो मजा आएगा। वह कहती है कि मेरे भाई तुम्हें नहीं बख्शेंगे, मुझे बताओ, तुम कौन हो। अभिराज जवाब देता है, आप अंदाजा लगाइए, मैं कौन हूं। वह फोन फेंकती है और रोती है कि मैंने इतनी बड़ी गलती कैसे की, मैं किसी को नहीं बता सकता, काश फतेह यहां होता। जैस्मीन पूछती है कि क्या तुम पागल हो, तुम कैसे सोच सकते हो कि मैं यह कर सकता हूं। तेजो कहते हैं सॉरी, अंगद खतरनाक है, वह अब भी मुझे मारना चाहता है, हमें उसे पुलिस को देना होगा। फतेह और अमरीक उसे विश्वास दिलाते हैं कि उसे कुछ नहीं होगा। जैस्मीन कहती हैं कि मैं बहुत खुश हूं, अंगद को आप तक पहुंचने से पहले हमारा सामना करना पड़ता है। अंगद अभी भी उसे ढूंढ रहा है। जैस्मिन अमरीक से गुरप्रीत को अभी फोन न करने के लिए कहती है। अमरीक कहता है कि मैं उसे एक बड़ा सरप्राइज दूंगा, मैं भारत के लिए टिकट बुक करूंगा, हम साथ रहेंगे, हम एक सेल्फी क्लिक करेंगे। वह उनकी सेल्फी क्लिक करते हैं। फतेह कहते हैं कि आश्चर्य अच्छा है, लेकिन हमें रुपी और सत्ती को बताना चाहिए। वह तेजो को उनसे बात करने के लिए कहता है। तेजो कहते हैं नहीं, जब तक अंगद का अध्याय समाप्त नहीं हो जाता, हम उन्हें कुछ नहीं बताएंगे। जैस्मीन कहती है हाँ, वह सही है, वह कुछ नाटक करेगा, हमें उसका अध्याय समाप्त करना होगा। तेजो का कहना है कि मैं उसे नहीं बख्शूंगा, मैं उसे उसके कामों की सजा दिलवाऊंगा। फतेह उसे गले लगाता है और कहता है कि मैं वादा करता हूं, मैं उसे सजा दूंगा। जैस्मीन कहती है कि हमें जाना चाहिए और कुछ लेना चाहिए, मैं वास्तव में भूखा हूं। फतेह ने उन्हें जाने के लिए कहा।


फतेह तेजो का पेट पकड़ता है और उदास हो जाता है। वह उसका हाथ पकड़ती है और उसे दूर कर देती है। वह पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते। वह कहती है कि मैं सोच रही थी कि तुमने मुझे मारने की कोशिश की, मेरे दिल में झिझक है, मुझे कुछ समय चाहिए। वह कहता है ठीक है, तुम मेरे साथ हो। वह कहती है कि मैं यह तब तक नहीं कह सकती जब तक मुझे अंगद की सजा नहीं मिल जाती, मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना चालाक और बुरा है। वह कहता है कि मुझे यह पता था, मुझे यकीन है कि उसने पुलिस को रिश्वत दी है, हमें उसके खिलाफ सबूत ढूंढना होगा और उसे जवाब देना होगा। वह कहती है कि मेरे पास एक विचार है। वह उसे बताती है। वह कहता है नहीं, यह जोखिम भरा होगा, मैं तुम्हें फिर से नहीं खो सकता। वह कहती है कि हमारे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है, अगर तुम सच में मुझसे प्यार करते हो, तो मुझे मत रोको, मैं यह जोखिम उठा सकती हूं। इसकी सुबह, अंगद कहते हैं कि तेजो अजीब व्यवहार कर रहा है, उसने आपका संदेश पढ़ा होगा, वह समझ सकती है कि मैं उसे मारना चाहता हूं। दरवाजे की घंटी बजती है। वह कहता है कि मैं बाद में फोन करूंगा। तेजो आता है और उसे गले लगाता है। वह कहती है जब मैं घर गई तो फतेह इंतजार कर रहा था, जैस्मीन और अमरीक कैफे में थे, फतेह के हाथ में चाकू था, मुझे रात भर नींद नहीं आई, मुझे चक्कर आ रहा है। वह सोचता है कि जब उसने संदेश पढ़ा तो वह मेरे पास क्यों आई। वह उसे शांत होने के लिए कहता है। वह उसे एक गोली देता है। वह पानी मांगती है। वह गोली लेती है। उसे चक्कर आ रहा है। वह नीचे गिरती है। वह कहते हैं कि यह इतना आसान था, आपको बस मेरे पास आना था, इतने सारे ट्विस्ट और टर्न, हम इस कहानी को अब समाप्त करेंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ