Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 22 अक्टूबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: नील को क्या हुआ? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd October 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd October 2022 Written Episode Update In Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd October 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd October 2022 Written Episode Update In Hindi:

हर्ष नील से सिर्फ बात करने के लिए कहता है। नील का कहना है कि अभि और अक्षु मेरे प्यार को नहीं समझ रहे हैं। अभि कहता है कि मुझे तुम्हारी चिंता है, मैं यह नहीं भूल पाया कि आरोही क्या है और वह अपने मकसद के लिए क्या कर सकती है। नील का कहना है कि काश आप अतीत को भूल जाते और उसके परिवर्तन को स्वीकार कर लेते, वह न्यूयॉर्क नहीं गई और प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए यहां आई। अभि कहता है कि वह यहां आई और भाइयों से लड़ाई की, वह आपसे अकेले में कह सकती थी। नील का कहना है कि आप नहीं चाहते कि मुझे मेरा प्यार मिले। अभि कहता है कि मैं नहीं चाहता कि तुम्हारे साथ वही हो, जो मेरे साथ हुआ था। नील का कहना है कि अगर मुझे मेरा प्यार नहीं मिला तो आप नहीं जानते कि मैं क्या कर सकता हूं। अभि पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो। नील कहते हैं कि अगर आप आरोही और मेरे प्यार को स्वीकार नहीं करते हैं, तो बहुत कुछ गलत हो जाएगा, माफ करना, मैं खुद को रोक नहीं सकता। 

अभि कहता है कि तुम मेरी बात मत सुनो, लेकिन मेरे इरादों पर शक मत करो, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मुझे तुम्हारी चिंता है। नील कहते हैं कि मेरे लिए चिंता करना बंद करो, एक तरफ हटो और मुझे मेरे हिस्से की धूप लेने दो, मैं तुम्हारी छाया के पीछे नहीं जाना चाहता। हर कोई चिंता करता है। अक्षु मनीष को दवाई देता है। उसने मना कर दिया। वह उसे लेने के लिए कहती है। वह दवा लेता है। अखिलेश कहते हैं कि आरोही की गलती के लिए खुद को सजा मत दो, उसे आने दो, हम उससे पूछेंगे कि क्या चल रहा है। सुवर्णा का कहना है कि हमें उनका न्याय नहीं करना चाहिए। अक्षु कहते हैं सॉरी, मैंने अक्षु से बात की, मुझे नहीं लगता कि आरोही नील से प्यार करती है। आरोही आती है और चिल्लाती है ओह, कोई अन्य विशेषज्ञ टिप्पणी, अक्षु? अभि रोता है और शिवांश से नील के बारे में बात करता है।

वह कहता है कि मैं नील के साथ ऐसा नहीं होने दे सकता, याद रखना, तुम ऐसा मत करो, मुझे तुम्हारी परवाह न करने के लिए मत कहो। आरोही पूछती है कि क्या तुम मेरी खुशी नहीं देख सकते, तुम मुझसे जलते हो। अक्षु उसे बकवास बंद करने के लिए कहता है। आरोही का तर्क है। वह पूछती है कि तुम मेरी बात के बीच में क्यों आ रहे हो, तुम्हारा उनसे क्या संबंध है। अक्षु कहते हैं कि आपको उनके साथ मेरे संबंध को समझने का कोई मतलब नहीं है। मनीष काफी चिल्लाता है, इसे रोको। दादी उन्हें नहीं लड़ने के लिए कहती हैं। आरोही कहती है कि एक बार मेरी खुशी के बारे में सोचो। उसे नील का फोन आता है। वह एक आवाज नोट भेजती है। वह कहती है कि तुम अपने परिवार से नहीं लड़ सकते, मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकती, मैं इस दर्द को हमेशा के लिए खत्म करना चाहती हूं। नील क्या कहता है, नहीं आरोही। वह फोन स्विच ऑफ कर देती है। वह उसे बुलाता है। आरोही कहती है कि मुझे कुछ बड़ा करने के लिए नील को धक्का देना होगा। 

नील एक ट्रक को आते हुए देखता है और स्टीयरिंग को आगे बढ़ाता है। वह एक दुर्घटना के साथ मिलता है। आशु आसपास है। वह देखने के लिए दौड़ती है। वह नील चिल्लाती है। रोहन अस्पताल में नील की जाँच करता है। वह रोहन से नील का इलाज करने के लिए कहती है। रोहन कहते हैं कि मुझे स्टाफ मिलेगा। अक्षु आरोही की रिकॉर्डिंग सुनता है। नील कहते हैं, कुछ मत करो, आरोही। अक्षु रोहन से नील की देखभाल करने के लिए कहता है। रोहन कहता है कि मैंने अभि को फोन किया, वह आ रहा होगा। वह दौड़ती है। अभि, अक्षु को हाथ पर खून के धब्बे के साथ देखता है। वह नील को देखता है। हर्ष पूछता है कि वह कब बेहोश हो गया। रोहन कहते हैं शांत हो जाओ, उनके परीक्षण सामान्य हैं, उन्हें समय पर यहां लाया गया था। हर्ष पूछता है कि उसे यहां कौन मिला। अभि अक्षु से कहता है, वह जरूरत पड़ने पर सभी को बचाती है। आशु आरोही के कमरे में जाता है।

वह आरोही को संगीत सुनते हुए देखती है और हेडफोन हटा देती है। आरोही उसे डांटती है। अक्षु उसे ले जाता है। दादी पूछती है कि क्या हुआ। अक्षु कहते हैं कि मैंने आप सभी से कहा, आरोही नील को पसंद कर सकती है लेकिन प्यार नहीं, आपने उसे कौन से वॉयस नोट भेजे, आपने उसे सुसाइड नोट भेजे, वह तनाव में आ गया और एक दुर्घटना का शिकार हो गया, आप संगीत सुन रहे थे और सो गए, वह बेहोश है अस्पताल। आरोही का कहना है कि मैंने उसे धमकी नहीं दी, मैंने अपने आत्मघाती विचार साझा किए, मुझे अवसाद के विचार आ रहे थे, इसलिए मैंने अवसाद विरोधी गोलियां लीं, मैंने नील से बात की और अच्छा लगा, वह पल चला गया, मुझे चिंता महसूस हुई, पता नहीं क्या मनोवैज्ञानिक विकार हुआ। अक्षु ताली बजाता है और कहता है कि तुमने साबित कर दिया, मैंने तुमसे कहा, नील वहाँ बेहोश है, तुम अपने बारे में बता रहे हो, तुमने नील के बारे में नहीं पूछा, अगर तुम उससे प्यार करते हो, तो तुम उसके पास दौड़ते, तुम डॉक्टर हो और कहा हमें अवसाद के लक्षण आपकी नकली कहानी का समर्थन करने के लिए, आप अपने अलावा किसी के बारे में नहीं सोचते हैं। 

आरोही का कहना है कि आप सभी को लगता है कि मेरे पास कोई भावना नहीं है, मुझे नील की दुर्घटना के बारे में पता नहीं था, अक्षु ने मेरा समय बर्बाद किया, मैं नील से मिलने जा रहा हूं। आरोही नील से मिलने आती है। वह डॉक्टर से नील के बारे में पूछती है। उनका कहना है कि वह ठीक हो रहे हैं। वह उसे अपडेट करने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या महिमा आई थी। वह कहता है हाँ, वह चली गई। आरोही महिमा को एक ऑडियो संदेश भेजती है, मैं हमेशा आपकी तरफ रहूंगा, आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं। मंजरी ने आनंद और महिमा को नील की दुर्घटना के बारे में बात करते हुए सुना। वह पूछती है कि नील को क्या हुआ, कोई मुझे क्यों नहीं बताता। महिमा कहती है कि नील ठीक है, उसे कुछ नहीं हुआ। मंजरी पूछती है कि यह कैसे हुआ। वह कहता है कि हमें मंजरी को सब कुछ बता देना चाहिए, उसे जानने का अधिकार है। महिमा उसे सब कुछ बताती है।

हर्ष कहते हैं कि अगर अक्षु को यहां सही समय पर नील नहीं मिला होता, तो न जाने क्या होता, अक्षु के बारे में आपने जो कहा, उसे सुनकर मुझे खुशी हुई, मुझे यह देर से पता चला है कि आपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, पैसा, पद और सफलता, यह आपको स्थिरता नहीं देती, बस भाग्य देती है, केवल एक महिला अपने परिवार को अक्षु की तरह संतुलित कर सकती है। अभि अक्षु को याद करता है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ