Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि को है किसकी तलाश? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

माया अक्षु से पूछती है कि क्या तुम सेब का रस पी रहे हो, तुम्हें आज गाना है। अक्षु कहती हैं मेथी दाना पानी, आराम करो, मैं ठीक हूँ, मेरा हाथ भी ठीक है, मुझे परेशान मत करो, मुझे अपना वादा और मूल्यों को निभाना है, मैं बस आपसे इसका सम्मान करने की अपेक्षा करता हूं। माया और कुणाल सॉरी कहते हैं। माया अक्षु को गले लगा लेती है। अक्षु कुणाल को ताना मारती है। वह कहती हैं कि हम आज राउंड 1 पर ध्यान देंगे। कुणाल सॉरी सोचता है, मैं तुम्हें अभि से मिलने नहीं दे सकता, किस्मत भी नहीं चाहती कि तुम दोनों मिले। अभि रास्ते में है। वह रेडियो पर संगीत कार्यक्रम को लाइव सुनता है। माया को मंच पर बुलाया जाता है। 

अक्षु ने दोनों के लिए शुभकामनाएं दीं। माया कहती है धन्यवाद, इसे मंच के पीछे संभालो, मैं मंच पर संभाल लूंगा। अक्षु लग जा गले गाता है... अभि रेडियो पर उसकी आवाज सुनता है। वह स्तब्ध है। अक्षू अभि के साथ उसकी कल्पना करती है। अभि भी अक्षु की कल्पना करता है। वह यू-टर्न लेता है और वापस चला जाता है। वह रेडियो लेता है। वह आदमी कहता है कि यह मेरे पिताजी का रेडियो है। अभि उसी चैनल में ट्यून करने की कोशिश करता है। वह आदमी उसे रेडियो देने के लिए कहता है। अभि उन्हें धक्का देता है।

वह फिर से अक्षु की आवाज सुनता है। वह कहते हैं अक्षु, यह अक्षु की आवाज है। वह रेडियो लौटाता है और कहता है कि आपको दवा नहीं मिलेगी, आप ठीक हो जाएंगे, क्षमा करें। वह छोड़ देता है। कुणाल और सभी माया के लिए ताली बजाते हैं। अभि वहां आता है और अक्षरा को चिल्लाता है। वह किसी और को देखता है। वह कहता है कि वह मंच के पीछे होगी। आदमी उसे रोकता है। अभि कहता है मुझे पता है कि यह तुम थे, तुम यहाँ हो। लोगों को माया की तारीफ सुनकर अक्षु मुस्कुरा देते हैं। वह कहता है कि अभि मेरे लिए चीयर करता था, और मेरे लिए ऐसा सपना देखता था। वह कहती है काश तुम यहाँ होते, यह हमारा सपना होता। एक आदमी पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो, तुम प्रतियोगी नहीं हो, बाहर जाओ। वह पूछती है कि आपको किसका प्रदर्शन सबसे अच्छा लगा। उनका कहना है कि लग जा गले सबसे अच्छा था। माया के पास जाती है। अभि वहां आता है और पूछता है कि अक्षरा कहां है, उसने स्टेज पर लग जा गले में गाना गाया था। 

लड़की का कहना है कि उस गाने को किसी और ने गाया था। वह प्रतियोगियों के जाने के बारे में सुनता है। वह भाग जाता है। अक्षु चला जाता है। माया कहती है कि दिन सबसे अच्छा था, मुझे यह पसंद आया। अक्षु को लगता है कि इस घटना ने मुझे अभि के करीब ला दिया। गाड़ी निकल जाती है। लड़का कहता है लग जा गले गायक बहुत अच्छा था, मैं एक सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन वह चली गई। अभि अक्षरा को चिल्लाता है और कार के पीछे भागता है। अक्षू कहती है अभि… कुणाल पूछता है क्या। वह कुछ नहीं कहती। वह मुड़ती है और अभि को नहीं देखती है। कार टूट जाती है। ड्राइवर इसकी जांच करता है। अभि वहां आता है और दरवाजा खोलता है। उसे कोई और टैक्सी दिखाई देती है। वह सॉरी कहता है। वह फिर से अक्षु की कार देखता है और उसके पीछे दौड़ता है। आशु होटल पहुँचता है। कुणाल पूछता है कि तुम बार-बार पीछे क्यों मुड़ रहे हो।

अभि भी वहां पहुंच जाता है। वह थका हुआ महसूस करता है। वह होटल के अंदर दौड़ता है और अक्षु की तलाश करता है। वह रिसेप्शनिस्ट से अक्षरा के बारे में पूछता है, वह संगीत कार्यक्रम में एक प्रतियोगी है। महिला कहती है नहीं, ऐसी कोई एंट्री नहीं है। अभि का कहना है कि म्यूजिक इवेंट के कंटेस्टेंट यहीं रह रहे हैं। वह हाँ कहती है। माया रोती है। कुणाल पूछता है कि क्या हुआ। अक्षु का कहना है कि वह खुशी से रो रही है कि उसका सपना सच हो गया है।

माया कहती है हाँ, मैंने पहली बार ऐसा महसूस किया है, यह एक विशेष एहसास है, मैंने आज किया, हर कोई ताली बजा रहा था और मेरे लिए जयकार कर रहा था, मुझे अच्छा लगा। कुणाल कहते हैं कि आप इसके लायक हैं। माया कहती है कि मैं इसे जीवन, प्रशंसकों और प्रसिद्धि में चाहता हूं। आशु चिंता करता है। माया कहती है कि मैं इसे बार-बार महसूस करना चाहती हूं। वह हाँ कहता है। वो कहती है इसे जिंदगी का हिस्सा बना लो, पूरी जिंदगी नहीं, वरना जी नहीं सकते इसके बिना, तुम्हें मेरी जरूरत है, मैं तुम्हारी आदत नहीं बन सकता। कुणाल सोचता है कि माया की जिंदगी से अक्षु चला जाएगा लेकिन माया को उसकी जरूरत है, मैं अक्षु को कैसे रोकूंगा। अभि मैनेजर से बहस करता है। वह कहता है कि मैं किसी को ढूंढ रहा हूं, ठीक है, मैं एक कमरा बुक करूंगा, पैसे रखूंगा, मुझे जाने दो और जांच करने दो, मुझे अक्षु को खोजने दो, एक साल हो गया, मैंने आज उसकी आवाज सुनी है, मैं उससे मिलना चाहता हूं एक बार, आप समझ सकते हैं कि कैसा लगता है जब कोई जीवन से गायब हो जाता है, मैं एक सर्जन, एक पेशेवर हूं। 

मैनेजर ने उसे जाने के लिए कहा। अभि उसे धमकाता है। मैनेजर का कहना है कि उसे बाहर फेंक दो। अभि कहता है कि मुझे अंदर जाकर चेक करने दो। गार्ड ने उसे बाहर फेंक दिया। अभि कहता है कि मुझे पता है कि यह तुम्हारी आवाज है अक्षु। अभि गार्ड को डांटता है। वह कहता है कि मैं यहां से तब तक नहीं जाऊंगा जब तक मैं अक्षु से नहीं मिल जाता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ