Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 7 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अक्षु और कुणाल की क्यों हुई बहस? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अभि महिला को बुलाता है। आशु वॉशरूम में है। वह अपना घाव धोती है। अभि पूछता है कि क्या आपको डॉक्टर की जरूरत है। कुणाल चिंतित। अभि दरवाजा तोड़ने की सोचता है। कुणाल आता है और उसे बाहर बुलाता है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। अभि कहता है कि मेरे पास एक महिला की जांच है। कुणाल का कहना है कि मैं अभी उसे ले गया और अस्पताल भेज दिया, हमें अपना कर्तव्य निभाना है, आपको कैसा लगता है। अभि अच्छा कहता है। कुणाल का कहना है कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, हमें बैठकर बात करनी चाहिए। वे जाते हैं। अभि प्राथमिक चिकित्सा किट गिरा देता है। अक्षु आवाज सुनता है। वह परछाई देखती है और कहती है कि शायद डॉक्टर आ गए हैं, मैंने वॉशरूम में कुछ नहीं सुना। वह दरवाजा खोलती है और किसी को नहीं देखती है। वह डॉक्टर का इंतजार करती है। कैरव अपनी दवाइयाँ लेने और घर वापस जाने की सोचता है। वह लोगों को उसके बारे में बात करते हुए सुनता है। 

उनका कहना है कि पुलिस मेरे लिए आई है, मैं क्या करूं, अक्षु को बुलाऊं, नहीं, यह जोखिम भरा होगा। कुणाल अभि को बैठने के लिए कहता है। अभि पूछता है कि आपको पसीना क्यों आ रहा है, क्या आपका बीपी हाई है। कुणाल कहते हैं मुझे नहीं पता, तुम मुझे बताओ। अभि कहता है कि तुम एक डॉक्टर हो, तुम सबसे अच्छे से जानते हो। कुणाल का कहना है कि इंटरकॉम काम नहीं कर रहा है, मैं बस एक मिनट में वापस आ जाऊंगा। अभि उसे अपना समय लेने के लिए कहता है। कुणाल अक्षु के कमरे में जाता है। वह कहता है कि मैं तुम दोनों को एक दूसरे से मिलने नहीं दे सकता, मैं एक डॉक्टर हूँ, और मैं चिकित्सा सहायता करूँगा। वह आशु के पास जाता है। वह पूछता है कि आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं, यह जानकर कि घटना करीब है, मुझे अपना हाथ दो। आशु वापस हो जाता है। अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं। वह कहता है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं, शायद उसे कुछ आइडिया हो।

अक्षु और कुणाल बहस करते हैं। वह उसे डांटती है और उसे जाने के लिए कहती है। वह छोड़ देता है। अक्षु रोता है और अभि के बारे में सोचता है। वह खुद मदद करती है। अभि बेचैन महसूस करता है। कुणाल उसके पास आता है। कैरव कहता है कि अक्षु को मेरा वीजा भी मिल गया और उसने मेरा टिकट पहले ही बुक कर लिया, बस यही वीजा और टिकट मुझे बचा सकता है। कुणाल कहते हैं सॉरी, बस बैठो। अभि कहता है कि तुम्हारे हाथ पर खून है, सब ठीक है। कुणाल कहते हैं कि मुझे लगता है कि यह उस महिला का खून है, डॉक्टर के हाथों पर मरीज का खून लगना सामान्य है, आप इससे संबंधित हो सकते हैं, आपका हाथ कैसा है। अभि कहता है ठीक है, धन्यवाद। कुणाल कहते हैं कि मुझे आपको धन्यवाद देना चाहिए, आपकी सर्जरी करते समय मुझे कुछ चीजें मिलीं, मेरे काम की तरह, आपने मुझे फिर से डॉक्टर बना दिया। 

अभि कहता है और तुमने मुझे फिर से डॉक्टर बना दिया। अक्षु रोता है और कहता है कि अभि मेरी मदद करता, मुझे बहुत खुशी होती। अभि पूछता है कि क्या मैं कुछ पूछूं अगर आपको कोई आपत्ति नहीं है, तो क्या आपको अक्षु के बारे में कोई जानकारी है। कुणाल सॉरी कहता है। अभि पूछता है कि क्या उसने तुमसे बात की, मैं तुमसे पूछने से खुद को रोक नहीं पाया, बस याद करो, अगर उसने तुमसे कुछ कहा। अक्षु कहता है कि मुझे तुम्हारी याद आती है अभि, और रोता है। कुणाल कहते हैं नहीं।

कैरव पुलिस को अपने घर के बाहर देखता है। अभि कहता है कि मैं शेफाली के साथ एक कार्यक्रम के लिए आया था, वह एक संगीत कार्यक्रम को कवर कर रही है। कुणाल पूछता है कि क्या आप वापस रह रहे हैं। अभि कहता है कि मैं कल सुबह चेकआउट करूंगा, आप यहां कैसे आए, क्या कुछ खास है जो आप मुझे नहीं बताना चाहते हैं। अक्षु गाता है। अभि कहता है कि आपसे मिलकर अच्छा लगा। कुणाल वैसे ही कहते हैं, मैं तुम्हें बाहर तक छोड़ दूंगा। अभि चला जाता है। उसका दिल तेजी से धड़कता है और वह अक्षु के कमरे के पास रुक जाता है। कुणाल को चिंता होती है.

अभि जूते का फीता बांधने बैठता है। वह छोड़ देता है। मनीष कहते हैं कि तुम गलत साबित हो गए, अब अगला कॉल मेरे वकील का होगा, ऑल द बेस्ट महिमा। महिमा का कहना है कि वह आत्मविश्वास से भरी लग रही थीं। आरोही उसकी तरफ देखती है। वह कहती है मुझे परवाह नहीं है, मैं आपके अस्पताल में काम करता हूं, बहुत देर हो चुकी है, मुझे बहुत काम खत्म करना है। वह चल दी। हर्ष आता है। आरोही ने उसे प्रणाम किया और चला गया। हर्ष का कहना है कि उसने अपने परिवार को यह नहीं बताया कि वह यहां काम कर रही है। महिमा कहती है हां, हर किसी को सब कुछ बताना नहीं है, लेकिन वह अपने काम में अच्छी है। 

वह कहता है हाँ, वह कुशल है, क्या हम उस पर भरोसा कर सकते हैं। वह कहती है कि हमें किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए, उसने मुझे कॉल के बारे में नहीं बताया, हम उस पर भरोसा नहीं कर सकते, लेकिन हमें एक कमजोर कड़ी रखनी होगी। अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं। वह कहता है कि तुम कैरव के साथ गए थे, आपने मैसेज या कॉल नहीं किया, मैं आपको क्यों याद करता हूं, मुझे इसकी आवाज महसूस हुई और मैं जयपुर आ गया, यह क्या अजीब एहसास है, मेरी जिंदगी एक पहेली बन गई है। वह नाराज़ होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ