Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 6 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या है पिशाचिनी की कहानी? | Pishachini 6th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 6th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा का कहना है कि हर कोई आपको देख रहा है, वे सभी आपकी वास्तविकता देख सकते हैं। पवित्रा देखती है कि हर कोई उसके आसपास जमे हुए है। पिशाचिनी का कहना है कि वे कुछ भी नहीं देख सकते हैं। मेरे पास कई प्रतिभाएं हैं, मैं समय को रोक सकता हूं। जब मैं पिशाचिनी बन गया तो यह रुक गया। आपने अच्छा खेला लेकिन, मुझे बहुत पहले से पता था कि आप कौन हैं और आप कुछ करेंगे। मैंने आपके आगे योजना बनाई। मुझे पिशाचिनी बनना था। आप जीत गए लेकिन आपकी सुनने वाला कोई नहीं है। पवित्रा कहती है कि क्या आप नहीं देख सकते कि आपका जादू मुझ पर काम नहीं कर रहा है? इसने सभी पर काम किया। आप समय को रोक सकते थे लेकिन मुझे नहीं। 

पवित्रा कहती है कि मैं हैरान हूं, तुम सिर्फ एक इंसान हो। आपके साथ कुछ है। जब मैंने आप पर हमला करने की कोशिश की तो आप हमेशा जीवित रहे। क्या यह आपके हाथ पर लगे उस निशान की वजह से है? पवित्रा उसका हाथ पकड़ती है। यह पिशाचिनी को जला देता है। वह उड़ती है। पवित्रा कहती है कि मैं तुम्हें खत्म कर दूंगी। वह सपने देखना बंद करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे दादा जी के साथ क्या किया। आप नहीं जानते कि मैं क्या कर सकता हूं।

पवित्रा कहती है कि तुमने मेरा बचपन मुझसे, मेरे परिवार से लिया। आपने बीस साल पहले मेरे माता-पिता और दादा-दादी को मार डाला था। वह कहती है कि अब मुझे एहसास हुआ, तुम पंडित की पोती हो। तुम क्यों नहीं मरे? पवित्रा का कहना है कि मेरे दादाजी ने मुझे बचाया। तुमसे लड़ने के लिए। पवित्रा कहती है कि मैं बुराइयों का देवता हूं। मैं भी कर सकता हूँ। पवित्रा मुझे मारने के लिए कहती है। पिशाचिनी का कहना है कि यह बहुत आसान है। मैं तुम्हारा जीवन बर्बाद करता हूं और तुम्हें जीवन भर पीड़ित करता हूं। मुझे भी आप जैसे लोगों को बनाना पसंद है। मेरी तरह वे सब मेरी तरह डायन बनेंगे। पवित्रा कहती है कि मैं तुम्हारे और इस परिवार के बीच खड़ी हूं। मैं तुम्हें अपने नाना की सूंड में बंद कर दूंगा और तुम इससे कभी बाहर नहीं निकलोगे। पिशाचिनी कहती है कि तुम मुझे रोक नहीं सकते। मेरी कहानी इस धरती पर 200 साल पहले शुरू हुई थी।

200 साल कहानी शुरू होती है: 
एक गांव में एक महिला के पास एक जोड़ा आया। रानी थी। दंपति ने कहा कि हम ठहरने के लिए जगह चाहते हैं, हम यात्री हैं। रानी ने उनका स्वागत किया। रानी ने कहा कि तुम आराम से रहोगे। मुझे तुम्हारे लिए खाना बनाने दो। ये मेरे सास-ससुर हैं और मेरे पति बाहर हैं। हम यात्रा कर रहे मेहमानों की सेवा करना पसंद करते हैं। रात में रानी उनके लिए खाना लेकर आई। उसने उन्हें अपने बैग में बहुत सारे गहने पैक करते देखा। वे सो गए। बाद में रानी उनके कमरे में झाँक रही थी। उसके पति ने पूछा कि तुम क्या देख रहे हो? उसने कहा कि मैं देख रहा था कि क्या वे अच्छी तरह से आराम कर रहे हैं। उसके पति ने कहा कि तुम इन मेहमानों की बहुत परवाह करती हो। 

उसने बिना किसी कीमत के कहा। उसके पति ने कहा कि मदद की कोई कीमत नहीं है। रानी ने कहा कि मैं यह नहीं कह रही हूं कि उन्हें हमें बहुत अधिक भुगतान करना चाहिए लेकिन वे एक या दो रत्न दे सकते हैं जो हमारी गरीबी में मदद करते हैं। उसकी MIL ने कहा कि यह हमारा विचार नहीं है और आप ऐसा नहीं सोचते हैं। वे छोड़ गए। रानी ने बाहर एक मेंढक को सुना। उसने दूध दिया। मेंढक ने दूध खींच लिया और दूध जहरीला हो गया। उसने कहा कि इस मेंढक का जहर वही करेगा जो मैं चाहती थी।

अगली सुबह, रानी के पति ने देखा कि उसने गहने और साड़ी पहन रखी है। उन्होंने कहा कि यह सब क्या है? क्या आपने इसे मेहमानों से लिया? उसने कहा नहीं नहीं, उन्हें अब इसकी आवश्यकता नहीं है इसलिए मैंने इसे उनकी सूंड से लिया। उसने कहा तुम्हारा क्या मतलब है? वह उनके कमरे में गया और वे मर चुके थे। पति ने पूछा क्या? ये कैसे हुआ? रानी ने कहा मुझे नहीं पता। मैंने उन्हें चाय दी और फिर चला गया। जब मैं वापस आया तो वे मर चुके थे। इस ट्रंक का क्या करें? हम उनके परिवार में किसी को नहीं जानते। चलो चीजें लेते हैं और उन्हें हमारे पिछवाड़े में दफनाते हैं। रानी ने उन्हें दफना दिया। बाद में, रानी ने एक और व्यक्ति को दफना दिया। उसके पति ने कहा कि यह संयोग कैसे हो सकता है? 

हमारे घर में जो भी आता है मर जाता है, उसके पीछे कोई न कोई होता है। यह आप हैं, आप इसे अपने लालच के लिए करते हैं। मुझे पता है कि तुम उनके गहने रखते हो और तुम उन्हें मार देते हो। मैं इसे अब और नहीं छिपाऊंगा। सरपंज को बताऊंगा। उसके पति ने वहां चलने की कोशिश की। रानी ने उसके सिर पर वार किया। उसकी मृत्यु हो गई। रानी ने अपने सास-ससुर को भी मार डाला। उसने उन्हें भी दफना दिया और कहा कि अब मैं अपनी सारी संपत्ति के साथ खुशी और आजादी के साथ रहूंगी।

बाद में एक राजा रानी के घर आया। उसने कहा कि मैं रास्ता भटक गया हूँ, क्या मैं आज रात यहाँ रुक सकता हूँ? उसने कहा हाँ अंदर आओ। उसने उसे खाना परोसा। उसने पूछा कि क्या यह एक होटल था। वह कहती है कि यह एक ऐसी जगह है जहाँ आप आराम कर सकते हैं। आपको लंबी यात्रा पर जाना होगा। उसने उसे रस पिलाया। उसने उसे अपने पास खींच लिया। रानी ने अपना धन देखा। उसने गलती से रस गिरा दिया और देखा कि इससे जमीन हरी हो गई है। उसने कहा कि तुम मुझे मारना चाहते हो? आपने इसमें जहर मिलाया? उसने अपना खंजर निकाला। राजा दौड़ा। रानी ने कहा तुम कहाँ हो? मुझे पता है कि तुम यहाँ हो। मैंने 200 लोगों को मारा है, अब आपकी बारी है। आपकी कब्र तैयार है। उसने दौड़ने की कोशिश की। रानी उनके सामने आ गई। वह रानी को खोजने की कोशिश करता है। वह कुएं में गिर गई। मेंढक उसके पास आया।

रानी कहती हैं मेरी मौत की कहानी है अब सुन मेरी पिशाचिनी की कहानी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ