Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 6 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या हुआ अभि और अक्षू मुलाकात में? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

आदमी कहता है कि आज हम माया का चेहरा नहीं देख सकते, लेकिन हम उसका गाना सुन सकते हैं। अक्षु इस बात को इग्नोर करने की सोचती है और सिर्फ अभि के बारे में सोचती है। अभि कहता है कि तुम्हें मुझसे अक्षु से मिलना है और मुझे जवाब देना है। शेफाली वीडियो कॉल पर पार्थ और शिवांश से बात करती है। अक्षु मेरा पहला जूनून जाती हैं। शेफाली कहती हैं कि मुझे लगता है कि मैंने यह गाना सुना है। वह कहती है कि मेरा बॉस मुझे मैसेज कर रहा है, मुझे अभि को फोन करना है। वह कॉल समाप्त करती है। वह अभि को फोन करती है और पूछती है कि तुम अचानक कैसे चले गए। अभि बैकग्राउंड में अक्षु की आवाज सुनता है। वह पूछता है कि कौन गा रहा है। वह कहती है कि कुछ प्रतियोगी, एक संगीत कार्यक्रम के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही है, बॉस आपसे बात करना चाहता था। सभी माया के लिए ताली बजाते हैं। अभि को अक्षु के गायन की याद आती है। वह अपने कान बंद कर लेता है और हंसता है।

वह चीजें फेंकता है। मंजरी आती है और पूछती है कि क्या हुआ, तुमने पहले ऐसा नहीं किया, कहाँ जा रहे हो। अभि जयपुर कहता है। वह छोड़ देता है। हर्ष पूछता है कि क्या हुआ। मंजरी का कहना है कि वह जयपुर के लिए रवाना हुए। वह पूछता है कि वह बाइक पर क्यों गया था, वहां क्या हो रहा है। वह कहती है कि वहां उसकी यादें हैं, क्या यह अक्षु से संबंधित है। अभि रास्ते में है। माया धन्यवाद अक्षु। वह कहती है कि हर कोई मेरी तारीफ कर रहा था। कुणाल कहते हैं कि मुझे यह पता था, तुम एक बड़े स्टार बन जाओगे। माया कहती है कि हमें हवा महल जाना चाहिए और जश्न मनाना चाहिए। वह कहता है कि नहीं, तुम्हें आराम करना चाहिए, घटना भी है। 

माया कहती है कि हमें जाना चाहिए। अक्षु कहते हैं नहीं, मैं नहीं आऊंगा, मैं इस शहर को अच्छी तरह से जानता हूं, कुणाल तनाव में होगा, आप तब आनंद नहीं ले सकते, मेरे यहां बहुत सारी यादें हैं, तुम जाओ और मज़े करो, मुझे यकीन है। माया कहती है ठीक है, मैं जाकर अपना बैग ले आती हूँ। जाती है। उन्होंने अक्षु को धन्यवाद दिया। अक्षु कहते हैं कि मैंने आपके लिए यह नहीं किया, मैं दिन गिन रहा हूं कि यह घटना जल्द ही समाप्त हो जाए, मैं चाहता हूं कि यह अनुबंध समाप्त हो, मैं अभि के पास वापस जाना चाहता हूं।

दादी मनीष से पूछती है कि क्या हुआ। सब आते हैं। मनीष का कहना है कि पुलिस ने फोन किया था, वे कैरव के कॉल के बारे में पूछताछ करना चाहते हैं। आरोही पूछती है कि क्या उसने आपसे संपर्क करने की कोशिश की। वंश पूछता है कि फोन कब आया। मनीष कहता है उस दिन कैरव का फोन था, महिमा को ये पता तो...

अक्षु ने कैरव को फोन किया और पूछा कि क्या तुम ठीक हो, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा था। वह हाँ कहता है। वह कहती हैं कि बहुत जल्द सब ठीक हो जाएगा। वह कहता है मुझे पता है, तुम मेरी चिंता मत करो, बताओ, जयपुर कैसा है। वह कहती है कि मुझे अजीब लग रहा है, मुझे यह सब परिचित और अलग भी लगता है, मुझे यकीन है कि चीजें ठीक हो जाएंगी। महिमा इंस्पेक्टर से पूछती है कि क्या हो रहा है, उसने कैरव के कॉल का सबूत दिया। वह परिणाम मांगती है, कैरव को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। मनीष का कहना है कि उनके पास उसे गिरफ्तार करने का कोई कारण नहीं है। गोयनका आते हैं. मनीष कहते हैं कि कानून सच्चाई का समर्थन करता है, बिरला का नहीं। आनंद कहते हैं कि आपको सबूत मिलना है, हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग है, आपने इसमें कैरव को संबोधित किया है। 

मनीष कहता है रिकॉर्डिंग फिर से सुनो, दूसरी तरफ से किसी ने कुछ नहीं बताया, मैंने अनुमान लगाया और कैरव का नाम लिया, मैं आपकी दवा की डिग्री का परीक्षण करना चाहता हूं, यह असली है या नहीं। वह उन्हें अपने वकील सकलानी को बधाई देने के लिए कहता है। उनका कहना है कि वह एक सवाल पूछने आए हैं। वह पूछता है कि आपको वह फोन कॉल रिकॉर्डिंग कैसे मिली, मुझे पता है, क्योंकि उसने इसकी पुष्टि की है, क्या आप नहीं जानते कि किसी के फोन को बिना जानकारी के टैप करना कानूनी अपराध है, इसके लिए महिमा को गिरफ्तार किया जा सकता है, मैं एक मामला दर्ज कर सकता हूं उसकी। वह इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या तुमने उसे नहीं बताया। इंस्पेक्टर ने इशारा किया। महिमा कहती है कि तुम वही करो जो तुम चाहते हो, मैंने वही किया जो मैं चाहता था, मैंने मॉरीशस पुलिस को सूचित किया है, कैरव को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जब हम उसे वहां पाएंगे तो हम सही साबित होंगे। मनीष कहता है कि अगर वह नहीं है, तो यह आपके लिए मुश्किल हो जाएगा।

अभि रास्ते में है। अक्षु एक प्यार का गुब्बारा देखता है और सोचता है कि क्या यह एक संकेत है, इस शहर ने मुझे मेरे प्यार से मिलवाया, यह मुझे अभि लौटा देगा। अभि सोचता है कि अगर उसकी आवाज है तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा। वह जयपुर पहुँचता है। वह संगीत कार्यक्रम में आता है और प्रतिभागियों की सूची मांगता है। वह सूची की जांच करता है। वह आदमी पूछता है कि तुम किसे खोज रहे हो। अभि कहता है कि मैं इस कार्यक्रम का वीडियो देखना चाहता हूं, कृपया, यह एक सार्वजनिक कार्यक्रम था, यह टीवी पर भी आएगा। वह घटना की रिकॉर्डिंग की जांच करता है। वह कहता है कि मुझे लगा कि यह तुम्हारी आवाज़ है, लेकिन नहीं, तुम यहाँ नहीं हो। अक्षु उठता है और प्यार का गुब्बारा पकड़ता है। पता होना चाहिए। वह किसी कांच के शोपीस से आहत हो जाती है। 

माया एक ऑडियो भेजती है कि वे खरीदारी कर रहे हैं, इसमें कुछ समय लगेगा। अक्षु कहते हैं कि वे वापस नहीं आए, मैं रिसेप्शन पर कॉल करूंगा। वह रिसेप्शनिस्ट को बुलाती है और उसे किसी भी डॉक्टर से संपर्क करने के लिए कहती है, उसके हाथ पर गहरा घाव हो गया, उसका दर्द। लड़की कहती है कि मैं डॉ. कुणाल को बुलाऊंगी। अक्षु कहता है नहीं, मैं उसे जानता हूं, वह यहां नहीं है। अभि रिसेप्शनिस्ट की बात सुनता है और मदद की पेशकश करने जाता है। कुणाल आता है और अभि को देखता है। वह चिंता करता है। लड़की अक्षु के रूम नंबर के बारे में बताती है। अभि उसे प्राथमिक चिकित्सा किट लाने के लिए कहता है। अभि लड़की के साथ जाता है। कुणाल दौड़ता है। लड़की अभि को रास्ता दिखाती है और चली जाती है। कुणाल अभि को कमरे के दरवाजे पर देखता है। अभि घंटी बजाता है। अक्षु दर्द से रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ