Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 29 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अखिलेश ने आनंद के साथ क्या किया? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पार्थ ने वीडियो देखा। वह अखिलेश को मैसेज करता है और चेतावनी देता है। अखिलेश कहते हैं कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो, देखो मैं क्या करता हूं। रोहन अभि को अपडेट करता है। अभि कहता है कि मैं मां से मिलूंगा और आऊंगा। महिमा को कुछ संदेश मिलता है। अभि अधिकारियों से बात करता है। अधिकारी अभि से अस्पताल के प्रोटोकॉल के बारे में पूछता है। उनका कहना है कि जब तक जांच नहीं हो जाती हम इस अस्पताल को सील कर देंगे। अभि कहता है कृपया ऐसा मत करो। अक्षु वीडियो प्राप्त करता है और ब्रेकिंग न्यूज की जांच करता है। अखिलेश का कहना है कि वीडियो वायरल हो गया। महिमा का कहना है कि वीडियो वायरल हो गया, पता नहीं क्या होगा अगर मैं उन्हें बता दूं। अभि अधिकारियों को समझाने की कोशिश करता है। वह आदमी कहता है कि हम इस अस्पताल का जायजा लेने आए हैं। अभि कहता है कि मैं समझा सकता हूं। 

वह आदमी कहता है जब तक जांच नहीं चलती, तब तक अस्पताल मेरी जांच टीम के अधीन रहेगा, बीच में मत रोको, रुको, इस अस्पताल से निकल जाओ। अभि कहता है कि मेरे यहां मरीज हैं, मैं कहीं नहीं जा सकता, यह मेरा मंदिर है। आदमी उसे बाहर निकलने के लिए कहता है। अक्षु कहते हैं कि मुझे बिड़ला अस्पताल को बचाना है, मुझे उनके पास जाना है, मैं अभि आ रहा हूं। वह चल दी। वह आदमी कहता है कि उसे बाहर ले जाओ। अभि उससे भीख माँगता है और कहता है कि मेरी माँ यहाँ है, मैं नहीं जाऊँगा। वे अभि को बाहर कर देते हैं और गेट बंद कर देते हैं। अभि कहता है कि तुम सब मेरी मां और मरीजों के साथ गलत कर रहे हो, दरवाजा खोलो। हर्ष और सभी आते हैं। वे अभि को देखते हैं। अक्षु की कार खराब हो जाती है। वह कहती है कि मुझे बहुत देर हो रही है। वह किसी तरह कार स्टार्ट करती है और ड्राइव करती है।

हर्ष और पार्थ मदद का इंतजाम करने की कोशिश करते हैं। नील रोहन के साथ आता है। अभि पूछता है कि मां के साथ कौन है। रोहन कहते हैं सरकार। डॉक्टर अंदर हैं, चिंता न करें। रोहन और कर्मचारी अपनी नौकरी के लिए चिंतित हैं। अभि रोहन को गले लगाता है। हर्ष उन्हें चिंता न करने के लिए कहता है, बिड़ला अस्पताल उनकी देखभाल करेगा। महिमा का कहना है कि यह गोयनका की वजह से हुआ, क्या यह बदला नहीं है। पार्थ को लगता है कि मैंने गुस्से में वीडियो अखिलेश को भेजा था, क्या उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया। आदमी उन्हें नोटिस पढ़ने के लिए कहता है, जांच तक अस्पताल उनके नियंत्रण में रहेगा। अभि रोता है। अक्षु कहते हैं कि पता नहीं अभि इससे कैसे निपट रहा है। वह अभि के पास आती है और शांत करती है। वह पूछता है कि मैं इस हाथ का क्या करूं जब मैं अपने परिवार और अस्पताल को नहीं बचा सकता। 

वह कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया। वह कहते हैं कि सभी समस्याएं इसी हाथ से शुरू हुईं, मुझे यह हाथ नहीं चाहिए। वह अपना हाथ खंभे पर मारता है। वह उसे रोकती है। वह कहती है कि अपने ऊपर गुस्सा मत निकालो, हमें अब अस्पताल के बारे में सोचना होगा। वो पूछते हैं हम कहां हैं हम कौन हैं, तुम कहते हो कि मुझे अपने सिवा कुछ दिखाई नहीं देता, तुम अपने सिवा किसी को नहीं देखते, तुम्हारा परिवार, हम कहां हैं, यह था मेरे अभिमान का प्यार, मेरी जान, मेरे सब कुछ, तुम मेरे सब कुछ थे, तुम मेरे दिल की धड़कन थे, तुम गायब हो जाते थे, तुम मुझसे चर्चा कर सकते थे, हम साथ रहते, हम कहाँ हैं, मैं टूट रहा हूँ, मैं खत्म हो रहा हूँ। वह कहती है कि जब मैं अपने प्यार के लिए निकली तो मैं भी टूट गई, अभिरा प्यार पर भरोसा करो। 

वो कहते हैं नहीं, अगर मैं फिर से तुम पर भरोसा कर लूं और टूट गया तो दुनिया का प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा, मेरी जगह पर तुम क्या करोगे, कहो, तुम्हारे पास कोई जवाब नहीं है, इसलिए इसे रोको। वह उसका हाथ पकड़ती है। वे लम्हों को याद करते हैं। उसे महिमा का फोन आता है। वह कहती है कि आनंद लापता है। वह कहता है कि मैं उसे ढूंढ लूंगा, उस प्यार का क्या फायदा जिसने मेरे परिवार को छीन लिया। वह जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ