Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 22 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि किससे मिलता है? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु अभि के कमरे में प्रवेश करती है। वह कहती है कि काश मैं इसे खुद दे पाती, मुझे यकीन है कि अस्पताल में कोई आपात स्थिति होगी, नहीं तो मेरा अभि मेरा इंतजार करता। अभि उसे बुलाता है। वह कहती है कि मैंने कॉपी नहीं बनाई, लैपटॉप नहीं है। वह एक मार्कर लेती है और उसकी सफेद शर्ट पर एक नोट लिखती है। वह कमीज टांगती है, और वहाँ सबूत रखती है। वह कहती है कि जब अभि कमरे में आएगा, तो वह इस नोट को देखेगा और सब कुछ समझ जाएगा। वह समय देखती है और कहती है कि 24 घंटे खत्म हो गए हैं। अभि नाराज हो जाता है और कहता है कि 24 घंटे खत्म हो गए हैं, आज नहीं, आपका आखिरी मौका, भरोसा और उम्मीद टूट जाएगी। वह कहती है कि मेरा फोन बंद है, मुझे अभि को बताना है कि मैंने मौका बर्बाद नहीं किया। वह चल दी।

महिमा अभि के पास आती है। वह कहती है कि मंजरी कोमा में चली गई थी। अभि हैरान है। वह कहती है कि इसके लिए अक्षु जिम्मेदार है, वह नहीं आई, 24 घंटे खत्म हो गए हैं, अब आपको यह करना होगा, यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपना वादा पूरा करेंगे या नहीं। अक्षु कहते हैं कि मैंने अपना वादा पूरा किया, अभि। वह चल दी। दादी अखंड ज्योत को रोशनी देती हैं और कहती हैं कि मुझे यकीन है कि अक्षु भी लौट आएंगे। वह कैरव को आरती करने के लिए कहती है। वे अक्षु को गाते सुनते हैं। वे मुड़ते हैं और अक्षु को आते देखते हैं। वे सब मुस्कुराते हैं। अक्षु गाते हैं ओ कान्हा….

वह उनसे मिलकर खुशी-खुशी रोती है और आरती करती है। अभि मंजरी के साथ बैठता है और अक्षु को याद करता है। अक्षु अभि के बारे में सोचता है। सभी मुस्कुराते हुए आरती करते हैं। दादी कहती हैं कि मेरे लिए होली और दिवाली होगी। वे सभी अक्षु को गले लगाते हैं। अक्षु आरोही को आरती देता है। वह पूछती है कि क्या तुम मुझे देखकर खुश नहीं हो। आरोही कहती है नहीं, तुम अचानक आ गए, मुझे नहीं पता कि मैं अपनी खुशी कैसे व्यक्त करूं। अक्षु ने उसे गले लगा लिया। वह कहती है कि मुझे ऐसा सबूत मिला है, यह कैरव को निर्दोष साबित करेगा। वे सब मुस्कुराते हैं। आरोही कहती है वाह, आपको क्या पता चला। अक्षु कहते हैं कि सब ठीक है, सब ठीक हो जाएगा। दादी का कहना है कि मुझे पता था कि अक्षु को बहुत खुशी मिलेगी। कैरव धन्यवाद अक्षु। मनीष कहते हैं कि हम आपके लिए बहुत चिंतित थे, आप कहाँ थे। दादी कहती है हाँ, कैरव ने कहा कि वह कुछ नहीं कह सकता। 

अक्षु कहते हैं कि मैं आपको सब कुछ बता दूंगा, कुछ समय रुको, मैं सही समय की प्रतीक्षा कर रहा हूं। दादी का कहना है कि हम इंतजार करेंगे। अक्षु ने धन्यवाद ज्ञापित किया। दादी का कहना है कि आज हमारे पास रतजग्गा होगा। अक्षु कहता है कि मैंने तुम्हारी बेगुनाही का सबूत अभि के पास छोड़ दिया, सब ठीक हो जाएगा। आरोही देखती है। अभि, नील को मंजरी के साथ रहने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं जाकर रुद्राक्ष लाऊंगा, मुझे एक छोटा सा काम करना है, यहीं रहो। वह जाता है। अक्षु अभि को बुलाता है। वह उसे मैसेज करती है। आरोही को लगता है कि कैरव घर आ गया और अब अक्षु आ गया, ये बात महिमा को बताऊं या नहीं।

अभि रास्ते में है। अक्षु सोचता है कि कृपया मुझे फोन करें, मैं इंतजार कर रहा हूं। पार्थ कहते हैं, मुझे उम्मीद है कि मंजिरी ठीक हो जाएगी। अभि घर आता है। महिमा और पार्थ उसे देखते हैं। अभि ऊपर जाता है। अक्षु कहते हैं कि मुझे पता है कि सबूत मिलने पर आप मुझे पहले फोन करेंगे, मैं आपका इंतजार कर रहा हूं। अभि कमरे में आता है। वह अक्षु को एक ऑडियो नोट भेजता है... मैं आपसे मिलने आ रहा हूं। अक्षु कहते हैं कि वह आ रहा है, मेरा इंतजार खत्म हो रहा है। वह खुशी से नाचती है। मनीष पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि मेरा अभि आ रहा है। कैरव पूछता है क्या, वह यहाँ आ रहा है। अक्षु कहता है हाँ, वह हमारी खुशी लेकर आ रहा है, मेरे साथ नाचो। वे सभी नृत्य करते हैं। अक्षु कहते हैं कि मैं मूर्ख दिखता हूं, मुझे तैयार हो जाना चाहिए। अभि कहता है कि सारे सवाल और इंतजार खत्म हो गया है। वह घर से निकल जाता है। आशु तैयार हो जाता है।

अभि रास्ते में है। अक्षु सिंदूर लगाता है और मंगलसूत्र पहनता है। अभि घर के अंदर बाइक चलाता है। अक्षु उसे देखता है और उसके पास दौड़ता है। वह रोती है और उसे गले लगाती है। अभि उसे पकड़ लेता है। वह कैरव और सभी को आते देखता है। उनका कहना है कि पत्रकार आ रहे हैं। अभि कहता है कि सच हमेशा सामने आता है। वह अल्प सूचना पर आने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। उनका कहना है कि सच्चाई आज सबूत के साथ सामने आई है, यह किसी की जिंदगी और मौत का सच है। अक्षु मुस्कुराता है और कैरव को साइन करता है। अभि कहता है कि सच यह है कि कैरव ने अनीशा की जिंदगी बर्बाद कर दी, जब उसे शांति नहीं मिली तो उसने उसे मार डाला। हर कोई हैरान है। अक्षु अभि को चिल्लाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ