Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 21 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कुणाल ने अभी से क्या कहा? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

महिमा गुस्सा हो जाती है और अभि को डांटती है। वह कहती है कि मैं इस घर में नहीं रहना चाहती। मंजरी उसे रोकती है और कहती है कि तुम्हें चोट लग जाएगी। नील का कहना है कि हम सभी अनीशा से प्यार करते हैं। महिमा का तर्क है। मंजरी कहते हैं कृपया, यह मत कहो। आनंद का कहना है कि हम कैरव को एक साल से ढूंढ रहे थे, जब हम उसे पकड़ सकते हैं, हम उसे भागने का समय दे रहे हैं, अनीशा हमारी बेटी थी। मंजरी का कहना है कि वह मेरी बेटी भी थी। पार्थ कहते हैं कि हमें अक्षु और कैरव को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। शेफाली कहती हैं कि हमें उन्हें सजा देनी चाहिए। मंजरी को सीने में दर्द महसूस होता है. अभि नील से पानी लाने के लिए कहता है। मंजरी कहती है मुझे कुछ नहीं चाहिए, अभि, बस जाओ और अक्षु को यहाँ ले आओ, मैं ठीक हूँ, अगर इस परिवार को जवाब नहीं मिला, अगर अनीशा को न्याय नहीं मिला, तो कुछ भी ठीक नहीं होगा, मैं मर जाऊंगा बिखरता है ये परिवार, मैं ठीक हूं, बस जाओ, फैसला हो जाएगा, मैंने तुम्हें अक्षु को 24 घंटे देने के लिए कहा था, जाओ और उसे ले आओ। अभि चला जाता है। वो कहते हैं एक साल पहले तुम बिना कुछ कहे चले गए, आज नहीं।

अक्षु माइक गिरा देता है। कुणाल मुड़ता है और उसे देखता है। वो कहती है हमारी पहली मुलाक़ात भी कुछ ऐसी थी, माइक तेरे पैरों के पास गिर गया, मुझे अपनी आवाज़, पहचान और सपने की कुर्बानी देनी पड़ी, लेकिन आज यह मिश्रण गलती से नहीं गिरा, मैंने फेंका है, जब मैं गाऊंगा तो इसे चुनूंगा अपने लिए, मैं तुमसे नहीं डरूंगा, अब तुम्हें एक बड़ा झटका लगेगा, मैं आज के कार्यक्रम में माया के लिए नहीं गाऊंगा। कुणाल अक्षरा चिल्लाता है। वह डॉ. कुणाल चिल्लाती है। अभि कहता है कि आज माया के लिए इसका म्यूजिक इवेंट फिनाले है, अक्षु रहेगा, उसे आज मेरे पास आना है। अक्षु कहते हैं मैं जा रहा हूँ। उनका कहना है कि मेरे पास कैरव की बेगुनाही का सबूत है। वह ब्रेकिंग न्यूज कहती है, कैरव मेरे साथ सुरक्षित है, मुझे पता था कि आप इस घटना के बाद मुझे जाने देने के लिए सभ्य नहीं हैं, मैंने सुना, आप कोशिश करने जा रहे थे और मुझे हमेशा माया की आवाज के रूप में रखने की कोशिश कर रहे थे, मैंने माया को अपनी आवाज दी थी तुम मुझे धोखा दे रहे थे, मैंने हमेशा अपना वादा निभाया, तुमने कभी इसकी कद्र नहीं की, यह तुम्हारी गलती है, मेरी नहीं, अलविदा।

नील अभि को बुलाता है। अभि पूछता है कि मां कैसी है, उससे कहो कि मैं पहुंच गया, मैं अक्षु को लूंगा। कुणाल कहते हैं कि वे माया को कभी भी मंच पर बुला सकते हैं, तुम बाहर नहीं जा सकते, मेरी बात सुनो, तुम्हें वापस आना होगा। वह आदमी माया को मंच पर बुलाता है। कुणाल माया के पास दौड़ता है। अभि और अक्षु टाइमर देखते हैं। वह चल दी। वह कहती है कि मुझे उम्मीद है कि जासूस के पास सबूत की कुछ कॉपी होगी, कुणाल मुझे नहीं देगा। अभि अंदर जाता है। माया कहती है कि अक्षरा ने मुझे धोखा दिया और चला गया, मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। अभि यह सुन कर रुक जाता है। कुणाल माया को सांत्वना देता है। अभि उसे देखता है और उसकी बातें याद करता है। कुणाल कहता है कि मैं अक्षु को वापस लाऊंगा, उसे आकर गाना होगा, मेरी बात सुनो। माया जाती है। अभि कुणाल को पकड़ता है और उसे नीचे फेंक देता है। कुणाल उसे देखता है। अक्षु एक ऑटो किराए पर लेने की कोशिश करता है। अभि ने कुणाल को हराया। 

वह कहता है कि मैंने तुमसे अक्षु के बारे में पूछा, तुमने झूठ बोला, मैं झूठ बर्दाश्त नहीं कर सकता, अक्षु ने मुझे छोड़ दिया, वह यहां माया के लिए गा रही है, तुम जुड़े हुए हो, तुमने हमें अलग किया, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। कुणाल कहते हैं मेरी बात सुनो। अभि उसे और मारता है। वह पूछता है कि तुमने अक्षु के साथ क्या किया, मुझे बताओ। कुणाल कहता है कि मैं तुम्हें अपना सच और उसकी सच्चाई भी बताऊंगा, मैंने अपनी बहन को बचाने के लिए तुमसे झूठ बोला था, अगर तुम्हें यह पता होता, तो तुम अक्षु को ऐसा नहीं करने देते, तुम झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकते, इसलिए सुनने की हिम्मत करो सच, उसने तुम्हें धोखा दिया, उसने मुझे भी धोखा दिया, उसने कहा कि वह माया के लिए गाएगी, मेरे लिए नहीं, लेकिन कैरव के लिए, वह उसे मॉरीशस ले जाना चाहती थी। आशु रास्ते में है। कुणाल का कहना है कि माया और मैं मॉरीशस जा रहे थे, उसे कैरव और मेरे लिए फर्जी पासपोर्ट और वीजा मिला, उसने कहा कि वह अपने भाई से बहुत प्यार करती है, उसने कहा कि वह माया के लिए गाएगी, मुझे नहीं पता था कि वह माया और मुझे इस्तेमाल कर रही है। 

उसके भाई को बचाओ, मैंने बहुत कुछ किया, मैंने उसे रहने के लिए जगह दी, मैंने उसे पैसे दिए, उसने क्या किया, उसका मकसद पूरा होने पर वह भाग गई, उसे पता था कि अगर वह उसके लिए नहीं गाएगी तो मेरी बहन मर जाएगी , बस कैरव उसके लिए छोटा है, उसके लिए कोई मायने नहीं रखता। अभि कहता है कि यह झूठ है। कुणाल पूछता है कि झूठ बोलने का क्या फायदा है, सोचो वह मेरे साथ मॉरीशस क्यों आई, अपने भाई को बचाने के लिए, वह बच्चा नहीं है, उसने तुम्हें ओटी में छोड़ दिया, उसने तुम्हारी चिंता नहीं की, वह कैरव को बचाना चाहती थी। अक्षु उस आदमी से सबूत की व्यवस्था करने, उसे अपडेट रखने के लिए कहता है। अभि को अक्षु की बातें याद आती हैं। वह कहता है एक बार फिर सोचो, अगर यह झूठ है तो ... अभि को नील का फोन आता है। नील का कहना है कि मां को दौरा पड़ा, हम उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। अभि हैरान है। मंजरी अक्षु से पूछती है। वह कहता है शांत हो जाओ, वह आएगी।

वह आदमी पेनड्राइव देता है और कहता है कि मेरे पास एक और कॉपी थी, हम हमेशा बैकअप रखते हैं। अक्षु ने धन्यवाद ज्ञापित किया। वह कहता है कि मुझे दूसरा बैकअप नहीं मिल सकता है, आप इसकी एक और कॉपी बना लें। वह सिर हिलाती है। वह चल दी। वह कहती है कि मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं, अभि। वह सड़क पर दौड़ती है। वह कहती है कि मेरे पास समय कम है, मैं पहले अभि से मिलूंगी। आनंद कहते हैं कि मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं, उनकी हालत खराब हो रही है। अभि मंजरी से उसकी बात सुनने के लिए कहता है। आनंद का कहना है कि वह कोमा में जा रही है, अभि ने इलाज जारी रखा है। आशु गिर जाता है। उसका फोन बंद हो जाता है। वह घर आती है। आनंद पूछते हैं कि हम प्रक्रिया कैसे करेंगे। अभि कहता है कि हमें करना है। 

आनंद कहते हैं कि जोखिम अधिक हो जाएगा। अभि कहता है लेकिन हमें कुछ करना होगा। रोहन कहते हैं संगीत चिकित्सा, यह हमेशा काम करता है, मंजरी अक्षु का नाम ले रही है, उसके नाम में जादू है, हमने इसका अनुभव किया है। अभि जाता है। अक्षु ने दरवाजा चेक किया। वह कहती है कि यह बंद है, सब कहाँ गए, अभि ने मेरा इंतजार क्यों नहीं किया, मैं उसे फोन भी नहीं कर सकती। अभि उसे बुलाता है। वह कहता है कृपया कॉल लें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ