Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 20 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: महिमा ने कैरव के खिलाफ क्या किया? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

मंजरी उन्हें अनीशा के नाम से अनाथालय में दान किए जाने वाले उपहारों को पैक करने के लिए कहती है। अभि समय देखता है। महिमा कहती है कि मैं तुम्हें अपना वादा भूलने नहीं दूंगी। वह कहता है मुझे याद है। अक्षु कॉल पर जासूस से बात करता है। वह उसे सबूत सुरक्षित रखने के लिए कहती है। वह कहती है कि माया और कुणाल को संदेह नहीं करना चाहिए, बस कुछ समय और, तो यह नाटक समाप्त हो जाएगा। मनीष कहते हैं कि दादी ने यह कचौरी बनाई है, लेकिन मैं इसे प्यार से खिलाना चाहता हूं। कैरव कचौरी खाता है। आरोही को कॉफी मिलती है। वंश को केक मिलता है। वे हँसे। कैरव का कहना है कि मुझे इस प्यार के लिए तरस आया है, आप सब मुझे खिला सकते हैं। आरोही जाता है। 

वंश कहते हैं कि यह अच्छा नहीं है कि हम इसे एक-दूसरे से छिपाते हैं, मैंने आपके फोन में उसका नंबर देखा है। वह कहती है कृपया मैं आपसे अनुरोध करता हूं, किसी को मत बताना। वह पूछते हैं कि मामला सामने आने पर आप क्या करेंगे, क्या होगा, क्या आपने सोचा। कैरव का कहना है कि मुझे बाहर का खाना पसंद नहीं था, भगवान का शुक्र है, अक्षु कभी-कभी घर पर खाना बनाती थी। मनीष कहता है अक्षु... कैरव कहता है मुझसे कुछ मत पूछो। सुवर्णा कहती है कि कोई आपसे कुछ नहीं पूछेगा, आप जब चाहें हमें बता सकते हैं, हम अक्षु के बारे में जानना चाहते हैं। मनीष का कहना है कि वह उसके लिए तरस रही है। कैरव कहते हैं मुझे पता है।

आरोही पूछती है कि अक्षु हमेशा क्यों भागता है, तुम हमें उसके बारे में क्यों नहीं बता रहे हो। कैरव कहता है कि मैं अभी आपको नहीं बता सकता, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसके खिलाफ कुछ भी सुनूंगा, जब सच सामने आएगा, तो कोई कुछ नहीं कर सकता। मनीष पूछता है कि क्या अक्षू सुरक्षित है। कैरव का कहना है कि अगर चीजें ठीक होतीं, तो वह यहां होती, वह ठीक नहीं है, लेकिन वह कमजोर नहीं है, वह चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रही है। आरोही सोचती है कि मुझे अक्षु के बारे में कुछ पता नहीं चला, कैरव घर आया, क्या मैं महिमा को यह बताऊं या नहीं। कैरव सोचता है कि अक्षु ने कहा कि उसके पास सिर्फ एक ही रास्ता है, ऑल द बेस्ट अक्षु। अक्षु ने माया की तारीफ की। माया उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि आज कोई गलती मत करो। अक्षु कहते हैं कि यह दिन मेरे लिए अधिक छोटा है, मैं गलती नहीं कर सकता। 

कुणाल का कहना है कि आपका मतलब अक्षु रात में बाहर गया था। आदमी हाँ कहता है। कैरव अक्षु के लिए प्रार्थना करता है, अक्षु के लिए अभि के पास वापस जाने का उसका आखिरी मौका है, बस 3 घंटे बचे हैं। अभि तैयार हो जाता है। वह सोचता है कि मुझे उसकी बात सुननी है और फिर फैसला करना है, इस मौके को बर्बाद मत करो। वह कहती है कि मुझे पता है कि यह आखिरी मौका है, मैं इसे बर्बाद नहीं कर सकता। उनका कहना है कि यह हमारे लिए आखिरी मौका है। वह कहती है कि मुझे पता है कि यह हमारे लिए आखिरी मौका है। कुणाल का कहना है कि मुझे यह पता लगाना होगा कि वह कहाँ गई और क्यों, मेरे पास आज आखिरी मौका है अगर मैं अक्षु को माया के साथ हमेशा उसकी छाया के रूप में रखना चाहता हूं। आरोही मनीष के लिए चाय लाती है। वह कैरव को देखती है।

कैरव समय देखता है। उसे उम्मीद है कि अक्षु ठीक है। वह जासूस को बुलाती है और उसे घटना स्थल पर आने के लिए कहती है। वह कहती है कि मुझे कैरव की बेगुनाही का सबूत मिलेगा। मंजरी अभि को साइन करती है। वह उसे अपनी घड़ी दिखाते हुए हस्ताक्षर करता है। अक्षु कहते हैं सिर्फ एक घंटा, फिर मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। कुणाल देख रहा है।

मंजरी कहते हैं कि यह आपकी नई शुरुआत है, एक घंटे में आपकी जिंदगी बदल जाएगी। वह उसे दही खिलाती है। माया अक्षु को दही खिलाती है और कहती है कि कुछ ऐसा करो जिससे हमारी जिंदगी बदल जाए। अक्षु हाँ कहता है। उसे एक संदेश मिलता है। कुणाल ने माया और अक्षु को शुभकामनाएं दीं। दरवाजे की घंटी बजती है। एक आदमी फूल देता है। मनीष कहते हैं कि यह हमारा नहीं है। आदमी सॉरी कहता है और चला जाता है। कैरव कहता है कि अगर कोई जानता है कि मैं यहां हूं। मनीष कहते हैं नहीं, हम आपको कुछ नहीं होने देंगे। वह आदमी महिमा के पास जाता है और कहता है कि मैंने वीडियो कैमरा चालू कर दिया था। वह वीडियो की जांच करती है। वह कैरव को देखती है। वह कहती है जन्मदिन मुबारक हो अनीश, देखो तुम्हारी माँ तुम्हें जन्मदिन का क्या उपहार देती है। अक्षु प्रार्थना करता है। अभि आंखें बंद करता है और खुद को और अक्षु को तांडव करने की कल्पना करता है। वह प्रतीक्षा में बैठा है। महिमा घर आती है। माया अक्षु का फोन लेती है। अक्षु उसका फोन मांगता है। 

माया कहती हैं कि वे मुझे स्टेज पर बुला रहे हैं, आओ। मंजरी पूछती है कि क्या कुछ हुआ। महिमा कहती हैं कि बहुत कुछ हुआ है। माया फोन वहीं रखती है और तैयार हो जाती है। अक्षु अपना फोन लेता है और कहता है कि मैं जाकर निशान पर खड़ा हो जाऊंगा। अभि पूछता है कि क्या बात है। महिमा का कहना है कि कैरव गोयनका विला में शांति से बैठा है। वह पूछता है क्या, कैरव घर वापस आ गया। अक्षु जासूस को बुलाता है और उससे पूछता है कि तुम कहाँ हो। वह कहता है सॉरी, किसी ने मुझसे सबूत छीन लिया। वह पूछती है कि कौन। वह कहता है कि वह मुझसे ग्रीन रूम के पास मिला था। वह कुणाल को देखती है और कहती है कि मुझे यकीन है कि कुणाल के पास सबूत है। 

महिमा सभी को वीडियो दिखाती हैं। वह कहती है कि अक्षु हम सभी को फिर से धोखा दे रहा है, वह हम पर हंस रही होगी, कैरव अपने परिवार के साथ है, आप यहां इंतजार कर रहे हैं, आप कब समझेंगे। वह रोती है और कहती है कि उसने अपने भाई को लेने और भागने के लिए समय मांगा, मेरे निजी जासूस ने उसे मॉरीशस में ट्रैक किया और वह खुद को बचाने के लिए यहां आया, वह फिर से भाग जाएगा, परिवार झूठा है, तुम क्यों नहीं समझते, वे हमारा मजाक उड़ा रहे हैं, वे हमें बेवकूफ बना रहे हैं, हम कुछ नहीं कर रहे हैं। अभि कहता है कि सिर्फ 40 मिनट बचे हैं, आइए एक बार उससे सच सुनें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ